Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

युवती के साथ छेड़छाड़ और वीडियो वायरल करने के मामले में तीन आरोपियों को झनकईया पुलिस ने तीनों शोहदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार।



युवती के साथ छेड़छाड़ और वीडियो वायरल करने के मामले में तीन आरोपियों को झनकईया पुलिस ने तीनों शोहदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार।

खटीमा। झनकईया पुलिस ने युवती के साथ छेड़छाड़ और वीडियो वायरल करने के मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
वार्ड संख्या नौ लोहियाहेड रोड निवासी एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 12 जुलाई को वह अपनी मां के साथ समय रात्रि साढ़े दस बजे स्वास्तिक अस्पताल लोहियाहेड रोड के पास से अपने घर की ओर जा रही थी।

युवकों का छेड़छाड़ का बाद वायरल किया वीडियो ????????

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

यहां रिजॉर्ट में देर रात पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, डांसर ,चार क्रू पीयर, 27 लोगों को पुलिस ने मौके से किया गिरफ्तार।????????देखिये वीडियो ।

इसी बीच रेलवे क्रासिंग के पास सागर धामी निवासी पूर्णागिरी कालोनी अमाऊ, गौरव बिष्ट निवासी तिगरी व अमन ऐरी निवासी नदन्ना एक स्कूटी से आए और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे और उसको उक्त लोगां द्वारा गलत नियत से टच किया। वह अकेली अपनी मां के साथ होने के कारण सब कुछ चुपचाप सहकर चली गयी। उसके बाद भी वह लोग उसको आए दिन रास्ते में आते-जाते समय छेड़छाड़ करते रहे।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

सिपाही समेत दो लोगो को उत्तराखंड पुलिस ने एक करोड़ की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार। उत्तराखण्ड में अब तक स्मैक की सबसे बड़ी बरामद।

इसकी वजह से उसका कॉलेज व कोचिंग जाना भी बंद हो गया। 21 सितंबर की देर शाम को उसकी बड़ी बहन को उसके दोस्त द्वारा एक वीडियो भेजी गयी। जिसमे 12 जुलाई की घटना भेजी गयी। उक्त घटना को इंस्ट्राग्राम आईडी जो कि बिलीव इनकर्मा के नाम से है, उसमें पोस्ट किया गया है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास में हैरतअंगेज स्टंटमैन जनपद अल्मोड़ा के चमन वर्मा ने भेंट की।

22 सितंबर को भी सागर धामी द्वारा उसकी मां के नम्बर पर फोन किया गया तथा व्हाटसअप पर मैसेज भी किया गया। पुलिस ने इस मामले में पूर्णागिरि कालोनी अमाऊं निवासी सागर धामी, तिगरी अलक्ष्या स्कूल के पास निवासी गौरव बिष्ट एवं नदंना निवासी अमन ऐरी के खिलाफ धारा 354 व 354घ आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस ने जिला सहकारी बैंक के शाखा प्रबन्धक क़ो रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

गंगोलीहाट-मुख्यमंत्री धामी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में किया प्रतिभाग:महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य गतिमान, कहा- डबल इंजन की सरकार में उन्नति की ओर अग्रसर है उत्तराखंड।

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।