Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

विजिलेंस ने जिला सहकारी बैंक के शाखा प्रबन्धक क़ो रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार।

विजिलेंस ने जिला सहकारी बैंक के शाखा प्रबन्धक क़ो रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार।

शिकायतकर्ता श्री अमन, निवासी पीतपुर, थाना लक्सर हरिद्वार द्वारा टोल फ्री नम्बर-1064 पर शिकायत की गयी कि उसकी पत्नी श्रीमती प्रियंका देवी व उसके चाचा के लड़के मोनू कुमार तथा पड़ोसी राहुल कुमार द्वारा दीनदयाल योजना के अन्तर्गत भैंस खरीदने के लिए एक-एक लाख ऋण हेतु अपने क्षेत्र के जिला सहकारी बैंक की शाखा ग्राम मगरूनपुर, थाना बहादराबाद हरिद्वार में आवेदन किया था,इन तीनों की लोन की बैंक में होने वाली समस्त औपचारिकताऔं व पैरवी उसके द्वारा की जा रही थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बनबसा मिलिट्री स्टेशन मे होने वाली अग्निवीर सेना भर्ती रैली की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी नवनीत पांडेय की अध्यक्षता में हुई बैठक।

 

जिसके सम्बन्ध में वह उक्त जिला सहकारी बैंक की शाखा ग्राम मगरूबपुर के शाखा प्रबन्धक श्री संदीप कुमार पुत्र स्व0 जल सिंह, निवासी ग्राम सडौली, पो0ओ0/थाना- झबरेड़ा, जनपद हरिद्वार से मिला तो मैंनेजर द्वारा उक्त तीनों के लोन पास करने की एवज में 11-11 हजार कुल 33 हजार रिश्वत की मांग की गयी, शिकायतकर्ता द्वारा हामी भरने पर तीनों खातों में एक-एक लाख रूपये डाल दिये, जिस पर शिकायतकर्ता द्वारा दिनांक 19.09.2023 को लोन पास करने के नाम पर कुल 29000/- रू0 रिश्वत के रूप में बैंक मैंनेजर को दे दिये ।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

आरटीआई रिपोर्ट से चौका देने वाला आंकड़ा,23 साल में 37 हजार से ज्यादा लोग हुए हैं गुमशुदा, पुरुषों से कम है महिलाओं की संख्या,90 प्रतिशत को ढूंढा- ड़ी जी पी।

 

दिनांक 20.09.2023 को जब मोनू अपने खाते में से लोन के शेष 50 हजार निकालने गया तो बैंक मैनेजर ने पुनः पूर्व में तयशुदा 33 हजार रू0 में से 4000/- रू0 की मांग की गयी । शिकायतकर्ता रिश्वत नहीं देना चाहता था, अपितु ऐसे भ्रष्ट अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार करवाना चाहता था ।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

एसटीएफ उत्तराखण्ड द्वारा यूट्यूब वीडियो को लाईक व सबस्क्राइब से पैसे कमाने का लालच देकर 2 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार।

शिकायत पर सतर्कता अधिष्ठान सैक्टर देहरादून की ट्रैप टीम द्वारा नियमानुसार कार्यवाही करते हुए अभियुक्त श्री संदीप कुमार जिला सहकारी बैंक की शाखा ग्राम मगरूबपुर के शाखा प्रबन्धक,थाना- झबरेड़ा, जनपद हरिद्वार को शिकायतकर्ता से रू0 4000/- रिश्वत ग्रहण करते हुए दिनांक 22.03.2023 को समय 03.30 बजे रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया । निदेशक सतर्कता महोदय द्वारा ट्रैप टीम को नकद पुरूस्कार की घोषणा की गयी ।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने किया पर्दाफाश,तीन पीड़िताओं को रेस्क्यू कर,महिला मैनेजर समेत एक को किया गिरफ्तार मालिक हुआ फरार।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य आपदा परिचालन केंद्र पहुंच कर सभी जनपदों के हालात की समीक्षा की, जिलाधिकारियों को अगले 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने व यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोकने के निर्देश।