Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने किया पर्दाफाश,तीन पीड़िताओं को रेस्क्यू कर,महिला मैनेजर समेत एक को किया गिरफ्तार मालिक हुआ फरार।

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने किया पर्दाफाश,तीन पीड़िताओं को रेस्क्यू कर,महिला मैनेजर समेत एक को किया गिरफ्तार मालिक हुआ फरार।


स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक देह व्यापार के धंधे का दून पुलिस ने किया पर्दाफाश, स्पा सेंटर की महिला मैनेजर तथा एक पुरुष को किया गिरफ्तार, स्पा सेंटर का मालिक फरार
तीन पीड़िताओं को किया रेस्क्यू, पैसों का लालच देकर महिलाओं को धकेला था देह व्यापार में।


सभ्य समाज के बीच इस प्रकार की अमर्यादित गतिविधियो को नहीं किया जाएगा बर्दाश्त, ऐसे लोग होंगे सलाखों के पीछे :- एसएसपी देहरादून

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून को नगर क्षेत्रान्तर्गत कुछ स्पा सेंटरों में अनैतिक कार्य किये जाने की गोपनीय सूचना प्राप्त हुई थी, जिस पर उनके द्वारा तत्काल AHTU टीम को उक्त स्थानों की आकस्मिक चेकिंग कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करने निर्देश दिए गए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

उक्त आदेशों के क्रम में दिनाँक 20/09/23 की शाम AHTU देहरादून की टीम द्वारा चकराता रोड़ स्थित स्पा सेंटरो की आकास्मिक चेकिंग की गई। दौराने चेकिंग टीम को बिंदाल क्षेत्र स्थित क्राउन टावर में *डिलाइट स्पा सेंटर* पर मसाज की आड़ में एक कमरे में एक महिला व एक पुरूष अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त मिले, साथ ही तीन अन्य महिलाये भी उक्त स्पा सेंटर में मौजूद मिली, स्पा सेंटर की तलाशी में वहां से कई आपत्तिजनक चीज़े प्राप्त हुई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ से आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर काट हंगामा, 3अध्यापकों को किया बर्खास्त 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत।

जिस पर पुलिस टीम द्वारा मौके से स्पा सेंटर की महिला मैनेजर तथा एक पुरुष को अनैतिक देह व्यापार अधि0 के तहत गिरफ्तार किया तथा तीन पीड़ित महिलाओ को रेस्क्यू किया गया।पूछताछ में जानकारी प्रकाश में आई कि उक्त स्पा सेंटर का मालिक सहारनपुर निवासी मनोज कुमार महिलाओं को रुपयों का लालच देकर अपने स्पा सेंटर की आड़ में काफी समय से अनैतिक देह व्यापार का काम करा रहा है, इस काम के लिए उसके द्वारा एक महिला मैनेजर इरम को रखा गया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में तालिबानी सजा-अवैध संबंध में युवक की हत्या कर दीवार की खूंटी पर लटकाया शव- पुलिस ने किया चार लोगों पर केस दर्ज।

महिला मैनेजर जो आने वाले ग्राहकों को मसाज के साथ एक्सट्रा सर्विस के बारे में भी बताती थी तथा ग्राहकों से स्पा में रूम के 800 से 1000 रुपया लेती थे, इसके बाद ग्राहक की पसंद पर लड़की को रूम पर भेजा जाता था तथा ग्राहको से एक्स्ट्रा सर्विस के एवज में 2000 से 4000 रुपये तक लिए जाते थे। उक्त सारा लेन देन का काम मैनेजर इरम द्वारा देखा जाता था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पत्रकारिता की आड़ में प्राधिकरण के फर्जी सरकारी नोटिस, फर्जी मोहर,दिव्यांग पत्रकार.पुलिस ने पहुचा दिया हवालात

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त

1- इरम उर्फ आंचल D/o शमशुद्दीन नि0 ग़ांधी रोड देहरादून उम्र 26 वर्ष
2- मो0 अमीर s/o अब्दुल नि0 इनामुल्ला बिल्डिंग तहसील देहरादून उम्र 24 वर्ष

वांछित अभियुक्त:-

मनोज कुमार पुत्र जगमल नि0 सोरणा जिला सहारनपुर।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

महिला आरक्षण लागू होने पर उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों में 23 सीटें होंगी महिलाओं के लिए आरक्षित,???????? पढ़िये बिल की खास बातें क्या हैं?

बरामदगी:-   1- 41500/- रुपये नगद, 2- 07 पैकेट कंडोम,  3- 02 मोबाइल फोन ,4- विजिटर रजिस्टर

पुलिस टीम एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट देहरादून

1. उ0नि0 मनमोहन सिंह नेगी (प्रभारीAHTU), 2. हे0का0 नरेंद्र बिष्ट, 3. हे0का0 धर्मेंद्र ,4. म0का0 रैना रावत
5. उ0नि0 शेंकी कुमार, चौकी इंचार्ज बिंदाल मय टीम।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

महिला को रील बनाने का शौक़ पड़ा भारी.वीडियो बनाने नदी में पहुची अचानक पानी के तेज बहाव में बह गयी,जान की कीमत पर रील -????????देखिये वीडियो

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।