Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ से आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर काट हंगामा, 3अध्यापकों को किया बर्खास्त 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत।

छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ से आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर काट हंगामा, 3 अध्यापकों को किया बर्खास्त 3  लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत।

————————————————-–——–—-

खटीमा। एकलव्य विद्यालय छात्रावास में ड्रेस के नाम पर छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ व अभद्रता के मामले में एसटी-एससी आयोग अध्यक्ष लीलावती राणा ने संज्ञान लेते हुए बताया कि इस मामले में विद्यालय के उप प्राचार्य अशोक आर्य, ममता खोलिया, चंद्रशेखर को बर्खास्त कर दिया है। इस मामले में एक ओर कर्मी का नाम सामने आया है और उसे भी बर्खास्त किया जाएगा।

—————————————————————

यह खबर भी पढ़िये।????????

भ्रष्टाचार की शिकायत पर मुख्यमंत्री धामी के निर्देश से कमिश्नर के आदेश पर उपजिलाधिकारी ने खटीमा महाविद्यालय के चार कमरों को किया सील महाविद्यालय प्रशासन में मचा हड़कंप

एकलव्य विद्यालय छात्रावास में नाप लेने के बहाने छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ से आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा काटा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बताते चलें कि स्कूल ड्रेस का लेने आए दर्जी द्वारा छात्राओं से अभद्रता के मामले में अभिभावक संघ अध्यक्ष राजवीर सिंह राणा ने खटीमा कोतवाली में मामले की तहरीर दी। एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय की छात्राओं की यूनिफॉर्म बनाई जानी थी जिसके लिए विद्यालय में 22 अगस्त तथा 6 सितंबर को छात्राओं की यूनिफार्म का नाप लेने गए सिद्धार्थ गारमेंट्स के दर्जी मोहम्मद कुमर और मोहम्मद शकील को तत्काल प्रधानाचार्य एवं सहायक प्रधानाचार्य द्वारा बुलाया गया था, जब दर्जी यूनिफॉर्म का नाप लेते समय गलत हरकतें कर रहे थे तो उस दौरान विद्यालय स्टाफ कर्मचारियों अशोक आर्या, ममता खोलिया, चंद्र शेखर भी मौके उपस्थित थे।

एकलव्य विद्यालय छात्रावास में छात्राओं की ड्रेस की नाप लेने के बहाने टेलर द्वारा छेड़छाड़ व अभद्रता किए जाने आक्रोशित अभिभावक सोमवार को विद्यालय पहुंचे। जहां अभिभावकों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा। अभिभावकों के हंगामा काटने की सूचना पर एसडीएम रविंद्र सिंह बिष्ट मौके पर पहुंचे।

यह खबर भी पढ़िये।????????

कुमौड़ में हिलजात्रा देखने उमड़ा जन सैलाब ,सोरघाटी पिथौरागढ़ के विरासत का प्रतीक हिलजात्रा पर्व पर फूल, अक्षत से शांत हुआ लखिया का रोष।

जहां उन्होंने आक्रोशित अभिभावकों को समझा बूझाकर शांत किया। अभिभावकों ने एसडीएम बिष्ट से छात्राओं के साथ छेड़छाड़ व अभद्रता करने वाले टेलर समेत मौके पर मौजूद स्कूल स्टाफ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

यह खबर भी पढ़िये।????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

एसडीएम बिष्ट ने अभिभावकों से वार्ता करते हुए कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में तहरीर देने की बात कही और उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। एसडीएम ने छात्राओं से भी मुलाकात कर घटना की पूरी जानकारी ली।

एसडीएम बिष्ट ने प्राचार्य कैलाश शाक्य को रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए। एसडीएम बिष्ट ने उपस्थिति पंजिका की चेक की तो तीन कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए। उन्होंने अनुपस्थित पाए गए कर्मचारियों स्पष्टीकरण देने के आदेश दिए है। एसडीएम ने विद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर को भी कब्जे में ले लिया है।

इधर एकलव्य विद्यालय छात्रावास में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ व अभद्रता की घटना पर उप नेता प्रतिपक्ष व विधायक भुवन कापड़ी भी विद्यालय पहुंचे। जहां अभिभावकों ने विधायक कापड़ी को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

यह खबर भी पढ़िये।????????

थेरेपी कराने आयी बीटेक की छात्रा दवाई पीने के बाद हुई बेसुध,आरोपी दो डॉक्टरों ने युवती से दुष्कर्म का प्रयास,पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किया आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार एक अन्य है डॉ फरार।

विधायक कापड़ी ने डायरेक्टर से दूरभाष पर वार्ता कर घटना की जानकारी देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। डायरेक्टर ने प्राचार्य कैलाश शाक्य को निर्देशित किया कि मामले की तहरीर पुलिस को दे।

विधायक कापड़ी ने कहा कि छात्रावास में छात्राओं के साथ हुई घटना निदंनीय है। उन्होंने कहा कि मामले में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाइ की जानी चाहिए। कापड़ी ने कहा कि छात्रावास में बच्चों को मिलने वाला सामान पर्याप्त मात्रा में मिलना चाहिए।

यह खबर भी पढ़िये।????????

बरसाती नाले के बहाव में फंसी एम्बुलेंस,पुलिस ने बचाई पांच जिन्दगियां, 5 लोगों के लिए कैसे देव दूत बनी चोरगलिया पुलिस।????????देखिये वीडियो 

अभिभावक ने शिकायत की कि बच्चों को सामान नहीं मिलता है। अभिभवक संघ अध्यक्ष राजवीर सिंह ने कहा कि अभिभावकों की ओर से भी पुलिस को तहरीर देने की बात कही है।अभिभावकों ने चेतावनी दी है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

यह खबर भी पढ़िये।????????

खटीमा सीमांत में नशेड़ियों को खुलेआम हो रही प्रतिबंधित दवाईयों की बिक्री, ड्रग्स विभाग है मौन, तो आख़िर जिम्मेदार कौन ? ????????    देखिए वीडियो

खटीमा कोतवाली में तैनात एसएसआई अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अभिभावक संघ के अध्यक्ष राजवीर सिंह राणा के द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई है, खटीमा एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में छात्राओं के साथ घटना घटी है, इस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है उचित कार्रवाई करेगी।

यह खबर भी पढ़िये।????????

सीमांत खटीमा में लगातार बढ़ रहे मादक पदार्थों के बिक्री की रोकथाम को लेकर सभासदों व अन्य जनप्रतिनिधियों ने उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन।???????? पढ़िये लिस्ट 

इस दौरान एकलव्य विद्यालय अभिभावक संघ अध्यक्ष राजवीर सिंह राणा,  रमेश राणा, रामकिशोर राणा, मुकेश राणा, मेघनाथ राणा, वीरेंद्र राणा, रामरूप सिंह, ऋषि राणा, पूनम राणा, कुलदीप सिंह, मोहन सिंह, घनश्याम सिंह राणा, रेनू राणा, ममता राणा, दुष्यंत राणा, पूजा राणा, नीलम राणा आदि मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़िये।????????

खटीमा-एकलव्य विद्यालय छात्रावास के छात्राओं की ड्रेस की नाप के बहाने टेलर द्वारा छेड़छाड़ व अभद्रता का मामला।सैकड़ों छात्राओं ने अभिभावक संघ के अध्यक्ष को सौंपी लिखित शिकायत।???????? देखिये वीडियो

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

गंगोलीहाट-मुख्यमंत्री धामी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में किया प्रतिभाग:महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य गतिमान, कहा- डबल इंजन की सरकार में उन्नति की ओर अग्रसर है उत्तराखंड।

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।