Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

थाना नानकमत्ता क्षेत्र में हुए हत्या के मामले का ऊधम सिंह नगर पुलिस ने किया खुलासा दो अभियुक्त गिरफ्तार।

थाना नानकमत्ता पुलिस द्वारा FIR NO- 156/2024 धारा 103 (1)/109 BNS मुकदमा पंजीकृत कर त्वरित कार्यवाही कर मात्र 12 घंटे में किया खुलासा।

धारदार हथियार से एक भतीजे की हत्या और दूसरे को घायल करने वाले दो सगे चाचाओं को नानकमत्ता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जमीनी विवाद में के चलते दो सगे चाचाओं ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

रुद्रपुर (उधम सिंह नगर ): जमीनी विवाद को लेकर दो सगे चाचाओं ने एक भतीजे की जान ले ली और दूसरे को गंभीर रूप से घायल कर दिया।वहीं नानकमत्ता पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपियों से घटना में प्रयुक्त धारदार चाकू और एक डंडा भी बरामद किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breking- नशे के सौदागरों पर एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स का कड़ा प्रहार, प्रदेश में स्मैक की सबसे बड़ी बरामदगी,04 करोड़ 50 लाख रूपये की स्मैक के साथ दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार।

नानकमत्ता थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर भतीजे की हत्या करने के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी चाचाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नानकमत्ता पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम चैतुवआखेड़ा में जमीनी विवाद को लेकर दो सगे चाचाओं ने अपने दो भतीजों पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। जिसमें बड़े भतीजे की मौत हो गई थी. जबकि दूसरे भतीजे को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मलकीत सिंह और मिल्ख के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा में प्रेम संबंधों के संदेह में फावड़े से गर्दन पर वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने नृशंस हत्या आरोपी को किया गिरफ्तार।

पुलिस को सौंपी गई तहरीर में स्वरूप सिंह ने बताया कि उनका भाइयों के साथ जमीनी विवाद हुआ था। जिसको लेकर उसके दोनों भाई उससे रंजिश रखने लगे थे। बीते दिन रात को जब उसका बड़ा बेटा बलविंदर सिंह और छोटा बेटा बंटी सो रहे थे। तभी उसके दोनों भाई मलकीत सिंह और मिल्ख सिंह ने धारदार हथियार से हमला कर बलविंदर को मौत के घाट उतार दिया। जबकि बंटी घायल हो गया। शोर होने पर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-नगर क्षेत्र में शादी का झांसा देकर विधवा महिला का किया शारीरिक शोषण, पुलिस ने आरोपी समेत 5 के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज ।

आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर बलविंदर की मौत हो गई। जबकि दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है। वादी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की गई। जिसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने धारदार हथियार चाकू और एक डंडा बरामद कर लिया है।आरोपियों को थाना पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

“मौलवी की घिनौनी करतूत “छुट्टी के बाद लड़कियों को कमरे में ले जाकर दिखाता था पोर्न वीडियो , 5 मासूमों को डराकर करता था..याैन शोषण…., ऐसे खुला राज।

👉 घटना में बरामद माल-
1 – रामपुरी चाकू 01 अद्द
2 – डण्डा 01 अद्द

गिरफ्तार अभियुक्त
👉मलकीत पुत्र महेन्द्र सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी चैतुवाखेड़ा,थाना नानकमत्ता।
👉मिल्खा सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी चैतुवाखेड़ा, थाना नानकमत्ता।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हैवान बना कलयुगी बेटा: नशे के लिए पैसे देने से इनकार करने पर नशेड़ी बेटे ने मां के सिर पर फावड़े से वार कर मार डाला, बाथरूम में शव डालकर हुआ फरार।

आपराधिक इतिहास –
👉 मलकीत सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी चैतुआखेड़ा
👉- मु0 FIR N0-96/2014 धारा 147/148/149/323/392/206/504/506 भादवि व SC/ST एक्ट.

👉- मु0 FIRNO-361/2008 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट.

👉- मु0 FIRNO-151/2022 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट.

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breking–विजिलेंस ने एआरटीओ कार्यालय में मारा छापा , तीन हजार की रिश्वत के आरोप में वरिष्ठ सहायक को विजिलेंस ने धर दबोचा।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]