Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

थेरेपी कराने आयी बीटेक की छात्रा दवाई पीने के बाद हुई बेसुध,आरोपी दो डॉक्टरों ने युवती से दुष्कर्म का प्रयास,पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किया आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार एक अन्य है डॉ फरार।

थेरेपी कराने आयी बीटेक की छात्रा दवाई पीने के बाद हुई बेसुध,आरोपी दो डॉक्टरों ने युवती से दुष्कर्म का प्रयास,पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किया आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार एक अन्य है डॉ फरार।

 

उत्तराखंड : देहरादून के प्रेम नगर से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आ रहा है। जहां एक डॉक्टर ने ही अपने पेशे को कलंकित कर दिया। इलाज के लिए आई युवती को थेरेपी देने के नाम पर बेशर्मी की हदें पार कर दीं। फिलहाल पुलिस ने संगीत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी डॉक्टर को अरेस्ट कर लिया है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

आर्मी में नौकरी लगाने के नाम पर लोगों से लाखों रूपयों की ठगी करने वाले को पुलिस ने आगरा से धर दबोचा,व खटीमा निवासी अभियुक्त के घर पर धारा 41क CRPC का नोटिस तामील

प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार साइनस की बीमारी के इलाज में थेरेपी देने के बहाने दो डॉक्टरों ने बीटेक की एक छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद एक आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, दूसरे की तलाश में टीमें लगाई गई हैं। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

डिग्री कॉलेज की वनस्पति विज्ञान की महिला प्रोफेसर हुई लापता, पिता बेटी की गुमशुदगी लेकर पहूंचे कोतवाली,पढ़िए पूरी ख़बर।

कुछ दिन से वह साइनस की समस्या से परेशान है। इसके लिए थेरेपी करानी थी तो किसी ने उसे इस अस्पताल का नाम बता दिया। इस पर उसने वहां पर पिछले महीने थेरेपी शुरू कराई। युवती के अनुसार उसके शरीर में काफी दर्द हो रहा था। यह बात उसने अस्पताल के संचालक डॉ. केपी सिंह को बताई। डॉ. सिंह ने उसे एक दवाई दे दी।

यह खबर भी पढ़िये।????????

नाबालिग छात्रा को सरेराह छेड़छाड़ मामले में छात्रा के मामा ने मनचले का सिर मुंडवाया।पुलिस ने दोनों पक्षों में पर मुकदमा किया दर्ज

 

दवाई पीने के बाद बेसुध होने लगी युवती
इसके बाद थेरेपी शुरू कर दी। युवती के अनुसार दवाई पीने के बाद वह बेसुध होने लगी। इसके बाद डॉ. सिंह ने वहां पर अपने साथ डॉ. वर्मा को भी बुला लिया। दोनों ने युवती को निर्वस्त्र कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगे। इस पर युवती घबरा गई और अपने साथी को अस्पताल बुला लिया।

यह खबर भी पढ़िये।????????

कुमौड़ में हिलजात्रा देखने उमड़ा जन सैलाब ,सोरघाटी पिथौरागढ़ के विरासत का प्रतीक हिलजात्रा पर्व पर फूल, अक्षत से शांत हुआ लखिया का रोष।

 

आरोपी डॉक्टर करने लगा अभद्रता

इसके बाद वहां से चली आई। युवती ने यह सारी बातें अपनी मां को बताई तो उन्होंने डॉ. सिंह से बात की। उन्होंने किसी महिला डॉक्टर से थेरेपी कराने की बात कही। लेकिन, आरोपी डॉक्टर उनके साथ अभद्रता करने लगा। उन्हें जान से मारने की धमकी दी। एसओ ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया और बुधवार को डॉ. केपी सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। डॉ. केपी सिंह न्यू मीठीबेहड़ी का रहने वाला है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

एसटीएफ उत्तराखण्ड ने वन्यजीव तस्करी नेक्सस का किया भण्डाफोड़,03 शातिर वन्यजीव तस्करों को गिरफ्तार कर  02 टाइगर(बाघ) की खाल व 35 किग्रा बाघ की हड्डी बरामद।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य आपदा परिचालन केंद्र पहुंच कर सभी जनपदों के हालात की समीक्षा की, जिलाधिकारियों को अगले 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने व यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोकने के निर्देश।