Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नाबालिग छात्रा को सरेराह छेड़छाड़ मामले में छात्रा के मामा ने मनचले का सिर मुंडवाया।पुलिस ने दोनों पक्षों में पर मुकदमा किया दर्ज

नाबालिग छात्रा को सरेराह छेड़छाड़ मामले में छात्रा के मामा ने मनचले का सिर मुंडवाया।पुलिस ने दोनों पक्षों में पर मुकदमा किया दर्ज

काशीपुर ( उधम सिंह नगर ) काशीपुर के सरवरखेड़ा निवासी एक व्यक्ति ने युवक और उसके साथियों पर अपनी नाबालिग भांजी से छेड़छाड़ कर जबरन साथ ले जाने के प्रयास का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह खबर भी पढ़िये ????????

अस्पताल कर्मी पत्नी को कमरे में सिपाही संग देख उड़े होश कारोबारी पति के,घर पर जड़ दिया ताला,पत्नी ने ताला तुड़वा तो फरार हुआ वर्दीधारी।

वहीं आरोपी पक्ष के एक युवक ने नाबालिग के मामा पर सिर मुंडवाकर उसे सार्वजनिक रूप से अपमानित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई और पुलिस ने क्रॉस मुकदमा दर्ज कर लिया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह खबर भी पढ़िये ????????

होटल के कमरे में मिली युवती की संदिग्ध लाश पर हुआ नया खुलासा,सुनकर हर कोई है हैरान

सरवरखेड़ा गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी कि 25 अगस्त को मुरादाबाद रोड पर डिजाइन सेंटर के तिराहे के पास गुलड़िया गांव निवासी नाजिम अपने दोस्तों के साथ उसकी नाबालिग भांजी के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसे जबरन साथ ले जाने का प्रयास कर रहा था।

यह खबर भी पढ़िये ????????

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास कर जान से मारने की धमकी देने वाले शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर पहुँचाया हवालात।

इसका उसने विरोध किया तो नाजिम मारपीट करने लगा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर नाजिम और उसके दोस्तों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। उधर, पैगा पुलिस चौकी क्षेत्र के गुलड़िया गांव निवासी अनस पुत्र अफसर अली ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 25 अगस्त की दोपहर वह मजरा से अपने घर लौट रहा था। इस दौरान डिजाइन सेंटर के पास उसकी एक दोस्त मिल गई और वह उससे बातें करने लगा।

यह खबर भी पढ़िये ????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

 

इसी दौरान गांव सरवरखेड़ा गांव निवासी एक व्यक्ति अपने साथियों के साथ आया और उसके साथ मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं, उस व्यक्ति ने उसे जबरन पास के सैलून में ले जाकर उसका सिर मुंडवा दिया। अनस का आरोप है कि उसे सार्वजनिक रूप से अपमानित किया गया है। उसने इस मामले में तहरीर भी दी है।

यह खबर भी पढ़िये ????????

बिग ब्रेकिंग- 02 वर्षो से उत्तराखंड के 07 जिलों की पुलिस के लिये बनी थी सिरदर्द, गैंगस्टर में वांछित मोनिका पर एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, 37 करोड़ गबन मामले में किया गिरफ्तार।

पुलिस ने अनस की तहरीर के आधार पर नाबालिग लड़की के मामा के खिलाफ भी नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।।दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई और पुलिस ने क्रॉस मुकदमा दर्ज कर लिया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।