Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

होटल के कमरे में मिली युवती की संदिग्ध लाश पर हुआ नया खुलासा,सुनकर हर कोई है हैरान

होटल के कमरे में मिली युवती की संदिग्ध लाश पर हुआ नया खुलासा,सुनकर हर कोई है हैरान

नैनीताल। नगर के एक होटल में युवती की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत के मामले में उस समय नया खुलासा हो गया है जब बुधवार को मृतका के परिजनों ने नैनीताल पहुंचकर मामले में पुलिस को मृतका युवती और फरार युवक के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि युवती की मौत के बाद से फरार युवक मृतका का पति नहीं है, बल्कि वह पहले से ही शादीशुदा है और तीन बच्चों का पिता है। वही परिजनों ने युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

बता दें कि मंगलवार को नैनीताल हल्द्वानी रोड पर स्थित नेशनल होटल में मुरादाबाद निवासी इरम खान उम्र 32 वर्ष का शव संदिग्ध अवस्था होटल के कमरे में मिला था। बताया जा रहा था कि वह अपने पति के साथ वहां आई थी। लेकिन युवती के साथ उसका पति बन कर रह रहा युवक मौके से फरार हो गया था। वही सूचना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया था।

बताते चले  कि मंगलवार को नैनीताल हल्द्वानी रोड स्थित नेशनल होटल में मुरादाबाद निवासी इरम खान (32)का शव संदिग्ध अवस्था में मिला था। बताया जा रहा था कि वह अपने पति के साथ वहां आई थी। लेकिन युवती के साथ उसका पति बन कर रह रहा युवक मौके से फरार हो गया था। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया था।


सूचना के बाद बुधवार को मृतका की मां जुबेदा खातून, बहन फरीन व मामा का लड़का शारिक तल्लीताल थाने पहुंचे। परिजनों ने थाने पहुंचकर बताया कि मृतका शादीशुदा नहीं थी। मृतका के साथ होटल में रहने वाला युवक पहले से ही शादीशुदा है। जिसके तीन बच्चे हैं।

मृतक युवती की फ़ाइल फोटो

मृतका की मां ने बताया कि वह युवक उसकी बेटी को बीते एक साल से शादी करने के लिए परेशान कर रहा था। जिसकी शिकायत भी की थी। जिसके बाद युवक कई बार मृतका व उनको मारने की धमकी दे चुका था।

सोमवार को युवक की ओर से किसी व्यक्ति ने बेटी को कॉल कर बात करने के लिए कचहरी में बुलाया था। जब बेटी शाम तक घर नहीं पहुंची तो उन्होंने बेटी को कॉल की लेकिन बात नहीं हो पाई। जिसके कुछ देर बाद बेटी से बात हुई तो उसने कहीं जाने की बात कहकर कॉल काट दी।


आरोप है कि युवक मृतका की सोने की चैन व मोबाइल भी ले गया है। उन्होंने युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि फिलहाल युवक की तलाश की जा रही है। परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।