Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

एसटीएफ के दरोगा पर लगा दबंगई दिखाने का आरोप,वर्दी की गर्मी, धमकीबाज़ दरोगा के खिलाफ़ हुआ मुकदमा दर्ज।

एसटीएफ के दरोगा पर लगा दबंगई दिखाने का आरोप,वर्दी की गर्मी, धमकीबाज़ दरोगा के खिलाफ़ हुआ मुकदमा दर्ज।

 

हल्द्वानी।  हल्द्वानी में एक व्यक्ति ने स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ )में तैनात दरोगा अपने ससुराल के पड़ोसी को धमकाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है  आरोप है कि दरोगा ने स्मैक व चरस में जेल भेजने की धमकी दी है। दरोगा पर दबंगई दिखाते हुए मारपीट करने का भी आरोप है। पीड़ित परिवार ने पूरे मामले में हल्द्वानी कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।एसटीएफ रुद्रपुर में तैनात दरोगा नवीन जोशी समेत दो लोगों पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है

यह खबर भी पढ़िये ????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित पक्ष की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने दरोगा समेत दो लोगों पर कुचेष्ठा, चोट पहुंचाने, धमकी व मारपीट की धारा में केस दर्ज किया है। आरोप है कि दारोगा ने मारपीट के बाद चरस व स्मैक तस्करी में फंसाने और नौकरी करने लायक नहीं छोड़ने की धमकी दी है।

यह खबर भी पढ़िये ????????

UTTARAKHAND LIVE 24 की ???? खबर का हुआ ????असर सीमांत खटीमा में ड्रग विभाग ने की छापेमारी,2 मेडिकल स्टोरों को किया सीज 

हल्द्वानी के प्रगति विहार, पुरानी आइटीआई बरेली रोड तल्ली  निवासी रोहित पांडे ने पुलिस को बताया कि 13 अगस्त को वह अपनी कार से घर आ रहा था। उधम सिंह नगर एसटीएफ में तनात दरोगा उसके चाचा का दामाद नवीन जोशी अपने ससुराल आया था। नवीन ने अपनी बुलेट मोटरसाइकिल उसके घर के गेट के आगे खड़ी कर रखी थी। जिस कारण वह कार घर में नहीं ले जा सका। कई बार आवाज देने पर कोई बाहर नहीं आया तो वह खुद ही बुलेट हटाने लगा।

यह खबर भी पढ़िये ????????

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास कर जान से मारने की धमकी देने वाले शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर पहुँचाया हवालात।

इस पर दरोगा नवीन जोशी बाहर आया और गालीगलौज करने लगा कुछ देर बाद धक्का मुक्की व जान से मारने की धमकी देकर बोला कि वह पुलिस विभाग में दारोगा है और अपनी वर्दी रौब झड़ते हुए चरस व स्मैक के झूठे केस में फंसाकर अंदर कर देगा और भविष्य में नौकरी करने लायक नहीं छोडेगा। आरोप है इसके बाद दारोगा जबरदस्ती उसके घर के अंदर घुसा व जान से मारने की धमकी दी जिससे परिवार वाले दहशत में आ गए।

यह खबर भी पढ़िये ????????

होटल के कमरे में मिली युवती की संदिग्ध लाश पर हुआ नया खुलासा,सुनकर हर कोई है हैरान

वही मामले में रोहित पांडेय  ने बताया 14 अगस्त को चचेरा भाई अरुण पांडे कुल्हाड़ी लेकर आया और मारने की कोशिश की। बाद में गेट को क्षतिग्रस्त किया। वारदात उनके घर लगे सीसीटीवी में कैद है। उसे आशंका है कि डीवीआर से छेड़छाड़ हो सकती है। युवक ने दारोगा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं मामले में नवीन जोशी व अरुण पांडे पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

यह खबर भी पढ़िये ????????

अस्पताल कर्मी पत्नी को कमरे में सिपाही संग देख उड़े होश कारोबारी पति के,घर पर जड़ दिया ताला,पत्नी ने ताला तुड़वा तो फरार हुआ वर्दीधारी।

हल्द्वानी कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक विजय मेहता ने बताया है कि पीड़ित के तहरीर पर दरोगा सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि दरोगा का ससुराल और पीड़ित पक्ष एक एक ही परिवार से ताल्लुक रखता है और दोनों का घर आसपास हैं।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।