Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

आर्मी में नौकरी लगाने के नाम पर लोगों से लाखों रूपयों की ठगी करने वाले को पुलिस ने आगरा से धर दबोचा,व खटीमा निवासी अभियुक्त के घर पर धारा 41क CRPC का नोटिस तामील

आर्मी में नौकरी लगाने के नाम पर लोगों से लाखों रूपयों की ठगी करने वाले को पुलिस ने आगरा से धर दबोचा,व खटीमा निवासी अभियुक्त के घर पर धारा 41क CRPC का नोटिस तामील।

 

आर्मी में नौकरी लगाने के नाम पर लोगों से लाखों रूपयों की ठगी करने वाले को पिथौरागढ़ पुलिस ने आगरा से धर दबोचा तथा 1,20,000/- रूपये की धोखाधड़ी में एक अभियुक्त को खटीमा उद्यमसिंह नगर में कराया नोटिस तामील।

दिनांक 12.07.2023 को भट्टी गांव थल निवासी एक व्यक्ति ने थाना थल में तहरीर दी थी कि कुलदीप सिंह द्वारा उनसे आर्मी में नौकरी लगाने के नाम पर 6 लाख रूपयों की धोखाधड़ी की है तथा दिनांक 17.07.2023 को हाटथर्प डीडीहाट निवासी एक व्यक्ति ने भी कुलदीप सिंह के विरूद्ध तहरीर दी थी कि उनसे आर्मी में नौकरी लगाने के नाम पर 4 लाख रूपयों की धोखाधड़ी की है । उक्त तहरीरों के आधार पर क्रमशः थाना थल व कोतवाली डीडीहाट में धारा 420 IPC के तहत पृथक-पृथक अभियोग पंजीकृत किये गये । पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़  लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, पुलिस उपाधीक्षक पिथौरागढ़  नरेन्द्र पन्त के पर्यवेक्षण में उक्त अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की गयी ।

यह खबर भी पढ़िये।????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

थानाध्यक्ष थल  योगेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा दिनांक 03.04.2023 को अभियुक्त कुलदीप सिंह पुत्र राधा कृष्ण निवासी भदरौली थाना पीनाहट, आगरा उत्तर प्रदेश को साईबर सैल की मदद से आगरा से गिरफ्तार किया गया । जिसे माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

डिग्री कॉलेज की वनस्पति विज्ञान की महिला प्रोफेसर हुई लापता, पिता बेटी की गुमशुदगी लेकर पहूंचे कोतवाली,पढ़िए पूरी ख़बर।

विदेश में नौकरी लगाने का झांसा देकर 1,20,000/- रूपये की धोखाधड़ी करने वाले अभियुक्त देवेन्द्र चन्द्र पुत्र शाही चन्द्र निवासी बनकटिया पो0 बिचुवा जिला उद्यमसिंहनगर को थाना बेरीनाग में धारा 420 IPC के तहत पंजीकृत मुकदमे में विवेचक उ0नि0 श्री हरीश पुरी द्वारा अभियुक्त के घर पर #धारा 41क CRPC का नोटिस तामील कराया गया तथा समय से माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत होने की हिदायत दी गयी ।

यह खबर भी पढ़िये।????????

भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार P C S  अधिकारी को 1 लाख की रिश्वत लेते हुए विजिलेंस ने किया रंगे हाथ गिरफ्तार।

पुलिस टीम- थानाध्यक्ष थल श्री योगेश कुमार, हे0 कास्टेबल श्री भूपेन्द्र रावत – एसओजी, हे0 कास्टेबल श्री शंकर देवड़ी, हे0 कास्टेबल श्री राजेश कुमार तथा प्रभारी निरीक्षक साईबर सैल श्री मोहन चन्द्र पाण्डे, उ0नि0 श्री मनोज पाण्डे मय साईबर सैल टीम पिथौरागढ़ ।

यह खबर भी पढ़िये।????????

खटीमा मझराफार्म में बसे सौर घाटी पिथौरागढ के लोगों ने भव्यता से  मनाया हिलजात्रा लोकपर्व।

#UttarakhandPolice #pithoragarhpoliceuttarakhand #UKPoliceStrikeOnCrime

Kumaun Range Uttarakhand Police My Pithoragarh City Pithoragarh Cyber Crime Police Station, Uttarakhand Police

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।