Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

दुखद हादसा-अनियंत्रित कार खाई में जा गिरी,दो की हुई मौत ,चार गंभीर रूप से हैं घायल,घटना की सूचना पर पुलिस, एसडीआरएफ, फायर टीम मौके पर पहुंची ।

दुखद हादसा-अनियंत्रित कार खाई में जा गिरी,दो की हुई मौत ,चार गंभीर रूप से हैं घायल,घटना की सूचना पर पुलिस, एसडीआरएफ, फायर टीम मौके पर पहुंची।

 

देहरादून मसूरी मार्ग पर मैगी प्वाइंट के पास शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। नोएडा से मसूरी घूमने आए पर्यटकों का वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। इस हादसे में दो पर्यटकों की जान चली गई। वाहन में छह पर्यटक सवार थे।

मसूरी ( उत्तराखंड) ।मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।आज यहां उत्तर प्रदेश के नोएडा के पर्यटकों का वाहन मैगी प्वाइंट के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। वाहन में छह लोग सवार थे, जिनमें से दो की मौत हो गई। शहर कोतवाल अरविंद कुमार चौधरी ने हादसे में दो लोगों की मौत की पुष्टि की। आज शुक्रवार सुबह मैगी प्वाइंट के पास एक पर्यटक वाहन गहरी खाई में गिर गया।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर शवों को गहरी खाई से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य डॉ. गुरेंदर सिंह थिंद पर ABVP कार्यकर्ताओं ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप ,कार्यकर्ताओं ने डॉ. गुरेंदर का पुतला फूंकते हुए जमकर की नारेबाजी।

सुबह 112 से सूचना प्राप्त हुई कि मसूरी के निकट एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गया है। सूचना पर पोस्ट सहस्त्रधारा के प्रभारी एएसआई विजेंद्र कुड़ियाल के नेतृत्व में तत्काल एसडीआरएफ टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

मसूरी में कुठालगेट और कोल्हूखेत के बीच शिवालिक मैगी प्वाइंट के पास एक टाटा टियागो कार (UP 46M 6977) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। कार में कुल 6 लोग सवार थे।इनमें से तीन व्यक्ति स्वयं वाहन से बाहर निकलकर सुरक्षित सड़क तक आ गए थे। इन्हें मामूली चोटें आई थीं, लेकिन बाकी तीन व्यक्ति दुर्घटनाग्रस्त वाहन में ही फंसे हुए थे।  एसडीआरएफ टीम ने वाहन में फंसे लोगों को रेस्क्यू किया. वाहन में फंसे तीन लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

धामी सरकार खोल रही नौकरी का पिटारा,11 विभागों में 4405 पदों पर इसी माह से होगी भर्ती-16 हजार से ज्यादा युवाओं को धामी सरकार में अब तक मिल चुकी रिकॉर्ड नौकरी।

 

एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा जिला पुलिस व फायर सर्विस के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए खाई में उतरकर एक घायल व्यक्ति को बाहर निकाला गया। दो शवों को मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया।

मृतक
– अनिल कुमार पुत्र बालेराम निवासी सेक्टर 134 , नोएडा, जिला गौतम बुध नगर उत्तर प्रदेश ( 32) -वाहन चालक
– अजय पुत्र छत्रपाल निवासी चोला चौकी बुलंदशहर उत्तर प्रदेश उम्र -31 वर्ष (मृतक)

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

अदम्य साहस- छोड़…छोड़ मेरे भाई को,छोटे को बचाने के लिए बड़े भाई ने जोखिम में डाली जान, सिर पर मारा जोर का डंडा,दुम दबाकर भागा तेंदुआ ,छोटे भाई को छुड़ा लाया 12 साल का देव; 

घायल
– गुल्लू पुत्र बालेराम निवासी उपरोक्त (29)
– राजू पुत्र रविंद्र निवासी नगली बजितपुर , सेक्टर 135 नोएडा उत्तर प्रदेश (30)
– मोनू पुत्र चरण सिंह निवासी ढकोली थाना बीवी नगर बुलंदशहर उत्तर प्रदेश (28)
– सुभाष पुत्र संजय निवासी सेक्टर 134 नगली थाना एक्सप्रेस नोएडा जिला गौतम बुद्ध नगर (27

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दर्दनाक हादसा -मोबाइल एप्लीकेशन ट्रेनिंग से लौट रहे  शिक्षक शिक्षिका की कार दुर्घटना में हुई मौत ,एक अन्य कार सवार शिक्षिका गंभीर रूप से घायल ।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।