Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

गंगोलीहाट-मुख्यमंत्री धामी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में किया प्रतिभाग:महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य गतिमान, कहा- डबल इंजन की सरकार में उन्नति की ओर अग्रसर है उत्तराखंड।

गंगोलीहाट-मुख्यमंत्री धामी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में किया प्रतिभाग:महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य गतिमान, कहा- डबल इंजन की सरकार में उन्नति की ओर अग्रसर है उत्तराखंड।

मुख्यमंत्री सोमवार को हाट कला एवं सांस्कृतिक मंच की ओर से व्यालपाटा मैदान में आयोजित श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में जनता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य किए जा रहे हैं।

गंगोलीहाट ( पिथौरागढ़) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गंगोलीहाट में श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव-2024 के समापन समारोह में प्रतिभाग किया। मुख्यमंत्री ने सभी को जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण का आशीर्वाद सबको सदैव मिलता रहे। यह पर्व हमें सत्य के मार्ग पर चलने की प्रेरणा देता है तथा भगवान श्री कृष्ण का जीवन प्रेरणादाई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने तहसील जैंती के धामदेव में सालम क्रांति दिवस में किया प्रतिभाग, शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित कर शहीद नर सिंह एवं टीका सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की।

गंगोलीहाट में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में उत्तराखंड उन्नति की ओर अग्रसर है। उनकी सरकार 70 लाख लोगों को मुफ्त राशन दे रही है। आयुष्मान योजना के तहत 60 लाख लोग लाभांवित हैं। 4,50,000 परिवार उज्ज्वला योजना का लाभ ले रहे हैं। मानसखंड के अंदर राज्य के सभी धार्मिक स्थलों का नवनिर्माण और पुनर्निर्माण किया जा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने शिक्षा निदेशालय, ननूरखेड़ा, देहरादून में  “मेधावी छात्र सम्मान” कार्यक्रम में प्रदेश भर से आए 10वीं एवं 12वीं परीक्षा में उत्तीर्ण 108 मेधावी “होनहारों” छात्र छात्राओं को किया सम्मानित।

मुख्यमंत्री सोमवार को हाट कला एवं सांस्कृतिक मंच की ओर से व्यालपाटा मैदान में आयोजित श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में जनता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य किए जा रहे हैं। उनकी सरकार ने सख्त नकल कानून लागू कर दो साल के अंदर 16,000 से अधिक लोगों को नौकरी दी है। कहा कि गंगोलीहाट, बेड़ीनाग विकासखंड में कई विकास कार्य चल रहे हैं। जिले में 768 करोड़ की लागत से मेडिकल कॉलेज बनाया जा रहा है। 27 मिनट के भाषण में उन्होंने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष गिरीश जोशी, विधायक फकीर राम टम्टा, जिपं अध्यक्ष दीपिका बोहरा, ब्लॉक प्रमुख अर्चना गंगोला, महोत्सव समिति अध्यक्ष बबलू पांडे समेत कई लोग मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-नगर क्षेत्र में शादी का झांसा देकर विधवा महिला का किया शारीरिक शोषण, पुलिस ने आरोपी समेत 5 के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज ।

केदारेश्वर में सेतु बनाने की घोषणा
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चौड़मन्या-किमतोली मोटर मार्ग पर रामगंगा के ऊपर केदारेश्वर में सेतु बनाने, राजीव गांधी नवोदय विद्यालय गंगोलीहाट की चहारदीवारी, महाविद्यालय गणाई में पुस्तकालय और चहारदीवारी, सेराघाट बुसेल नोलियांसेरा में बाढ़ सुरक्षा कार्य, जीजीआईसी गंगोलीहाट भवन की मरम्मत, जीआईसी मैदान का विस्तारीकरण और चौड़ीकरण, सरयू-रामगंगा का संगम पनार का सौंदर्यीकरण, उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पोखरी का उच्चीकरण और ट्रॉमा सेंटर खोलने के लिए स्वास्थ्य विभाग को निर्देशित करने की घोषणा की। उन्होंने सभी घोषणाओं को जल्द धरातल में उतारने का भरोसा दिलाया। मेला समिति के कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया। समिति ने मेले को नगर मेला घोषित करने, महोत्सव को संचालित करने के लिए आर्थिक सहयोग देने संबंधी मांगें रखीं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

राज्य आन्दोलनकारियों ने 10 प्रतिशत क्षैतिज आरक्षण दिये जाने की मुख्यमंत्री धामी का जताया आभार ,राज्य आन्दोलनकारियों के सपनों का उत्तराखण्ड बनाना हमारा लक्ष्य-सीएम

मां महाकाली मंदिर में की पूजा-अर्चना
सीएम पुष्कर सिंह धामी सोमवार को हेलीकॉप्टर से दशाईथल हेलीपैड पर उतरे। यहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। पुलिस जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। उत्तर भारत के सबसे बड़े शक्तिपीठ महाकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की। पुरोहित पंकज पंत ने विधि-विधान के साथ पूजा संपन्न कराई और महाकाली का प्रसाद दिया। इस दौरान मंदिर कमेटी अध्यक्ष नरेंद्र रावल ने सीएम का मंदिर कमेटी की ओर से स्वागत किया। पूजा अर्चना के बाद सीएम ने परिसर में एसएसबी डीडीहाट के अधिकारियों के साथ फलदार पौधा लगाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

CBI ने पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत से दो घंटे की पूछताछ, रावत ने सीबीआई को सौंपे कॉर्बेट पाखरो सफारी के गोपनीय दस्तावेज, तत्कालीन CM और ब्यूरोक्रेट्स की भूमिका का खुलासा करने का दावा।

मुख्यमंत्री ने महिलाओं के साथ गाई चांचरी
जन्माष्टमी महोत्सव में सीएम पुष्कर सिंह धामी के स्वागत में महिलाओं ने चांचरी खेल लगाया। सीएम ने भी महिलाओं के साथ गोल घेरे में घूमते हुए चांचरी गाई। इस दौरान उनके साथ पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष जयश्री पाठक, जिपं अध्यक्ष दीपिका बोहरा भी मौजूद रहीं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

संरक्षित पशु कटान की सूचना पर गोवंश स्क्वायड की टीम ने एक युवक का किया पीछा, बचने को तालाब में कूदा युवक, डूबने से हुई मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य आपदा परिचालन केंद्र पहुंच कर सभी जनपदों के हालात की समीक्षा की, जिलाधिकारियों को अगले 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने व यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोकने के निर्देश।