Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

प्रधानमंत्री अटल आवास योजना के अन्तर्गत मकान के लिए रिश्वत ले रही महिला ग्राम प्रधान को 10 हजार की घूस लेते विजिलेंस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार।

प्रधानमंत्री अटल आवास योजना के अन्तर्गत मकान के लिए रिश्वत ले रही महिला ग्राम प्रधान को 10 हजार की घूस लेते विजिलेंस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार।

उधसिहनगर- उधम सिंह नगर जिले की किच्छा विधानसभा में ग्रामप्रधान पूजा पर अपने क्षेत्र के लीलाधर से प्रधानमंत्री आवास योजना में लाभ दिलाने के लिए बीस हजार की मांग करने का आरोप लगा था। पेमेंट, दस हजार आवास पास होने से पहले और दस हजार बाद में मांगे गए थे। लाभार्थी लीलाधर ने इसकी शिकायत विजलेंस की टीम से की। शनिवार शाम 5:30बजे लाभार्थी लीलाधर ग्राम प्रधान पूजा को 10 हजार रूपए देने के लिए उनके आवास विकास स्थित घर पहुंचा। उसके पीछे विजलेंस की टीम भी ग्राम प्रधान के घर पहुंच गई और उसे नगदी के साथ रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

यहां रिजॉर्ट में देर रात पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, डांसर ,चार क्रू पीयर, 27 लोगों को पुलिस ने मौके से किया गिरफ्तार।????????देखिये वीडियो ।

हल्द्वानी। विजिलेंस ने आज ऊधमसिंहनगर जिले के किच्छा में एक महिला ग्राम प्रधान को 10 हजार रुपए की घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।उत्तराखंड के मुख्यमंत्री द्वारा भ्रष्टाचार के विरूद्ध मुहिम के अन्तर्गत जारी किये गये टोल फ्री नम्बर में प्राप्त शिकायत पर निदेशक सतर्कता, उत्तराखण्ड के आदेशानुसार आज प्रभारी पुलिस अधीक्षक सतर्कता अधिष्ठान, सेक्टर हल्द्वानी अनिल सिंह मनराल के निर्देशन एवं पर्यवेक्षण में विजिलेंस टीम द्वारा निरीक्षक श्रीमती ललिता पाण्डे के नेतृत्व में शिकायतकर्ता की शिकायत पर ग्राम प्रधान पूजा वर्मा पत्नी नितिन कुमार, निवासी ग्राम भंगा, थाना पुलभट्टा जनपद ऊधमसिंहनगर को अपने आवास पर दस हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये गिरफ्तार किया गया है ।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास में हैरतअंगेज स्टंटमैन जनपद अल्मोड़ा के चमन वर्मा ने भेंट की।

शिकायतकर्ता ने शिकायत की थी कि ग्राम प्रधान पूजा वर्मा द्वारा उनके गांव की एक महिला से प्रधानमंत्री अटल आवास योजना के अन्तर्गत मकान बनवाने हेतु सरकारी धनराशि स्वीकृत कराने की फाइल आगे भेजे जाने व काम करवाने के एवज में 20000 रूपये रिश्वत मांग रही है। शिकायतकर्ता ने विजिलेन्स कार्यालय में भी प्रार्थना-पत्र दिया शिकायतकर्ता की शिकायत की जांच कराने पर शिकायत सही पाये जाने पर निरीक्षक श्रीमती ललिता पाण्डे के नेतृत्व में ट्रैप टीम का गठन किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सिपाही समेत दो लोगो को उत्तराखंड पुलिस ने एक करोड़ की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार। उत्तराखण्ड में अब तक स्मैक की सबसे बड़ी बरामद।

ट्रैप टीम द्वारा श्रीमती पूजा वर्मा, ग्राम प्रधान को 10,000 रूपये (दस हजार रूपये ) की रिश्वत लेते हुये गिरफ्तार किया गया है। ट्रैप टीम में ट्रैप प्रभारी ललिता पाण्डे के अतिरिक्त निरीक्षक भानु प्रकाश आर्य, हेड कांस्टेबल जगदीश सिंह बोहरा, कांस्टेबल नवीन कुमार, कांस्टेबल संजीव सिंह नेगी एवं कांस्टेबल गिरीश चन्द्र जोशी शामिल रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बड़ी खबर-उत्तराखण्ड हाई कोर्ट ने दिया कड़ा फैसला, 3 जजों पर हुई बड़ी कार्यवाही।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य आपदा परिचालन केंद्र पहुंच कर सभी जनपदों के हालात की समीक्षा की, जिलाधिकारियों को अगले 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने व यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोकने के निर्देश।