Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

शारदा नहर में लालकोठी पुल के समीप युवक की शव मिलने से मचा हड़कंप,मौके पर पंहूची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुरक्षित मोर्चरी में रखवाया।

शारदा नहर में लालकोठी पुल के समीप युवक की शव मिलने से मचा हड़कंप,मौके पर पंहूची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुरक्षित मोर्चरी में रखवाया।

खटीमा। शारदा नहर में लालकोठी पुल के समीप एक युवक का शव उतरता हुआ मिला। पुलिस ने नहर से शव को निकालकर अपने कब्जे में ले लिया है। शव शिनाख्त नहीं हो पायी है। पुलिस ने शिनाख्त के लिए आसपास के थाना क्षेत्रों से सूचना दी है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

बड़ी खबर-उत्तराखण्ड हाई कोर्ट ने दिया कड़ा फैसला, 3 जजों पर हुई बड़ी कार्यवाही।

झनकईया थानाध्यक्ष रवींद्र सिंह बिष्ट को शनिवार को सूचना मिली कि लालकोठी पुल के समीप शारदा नहर में एक शव तैर रहा है। जो पानी के तेज बहाव में लोहियाहेड की ओर जा रहा है। थानाध्यक्ष बिष्ट ने इसकी सूचना लोहियाहेड पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप शर्मा को दी। चौकी प्रभारी शर्मा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को नहर से बाहर निकाला। जिसके बाद आसपास के लोगों से उसकी शिनाख्त कराई, लेकिन शिनाख्त नही हो पाई।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

सिपाही समेत दो लोगो को उत्तराखंड पुलिस ने एक करोड़ की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार। उत्तराखण्ड में अब तक स्मैक की सबसे बड़ी बरामद।

थानाध्यक्ष बिष्ट ने बताया कि युवक के शव पर कोई कपड़े नहीं थे। शरीर पर कोई चोट के निशान भी नहीं थे। मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास होने का अनुमान लगाया जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर सुरक्षित मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। टनकपुर, बनबसा के थानों से संपर्क साधा जा रहा है। क्योंकि शव नहर में वहीं की ओर से बहता हुआ आ रहा था।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

नशे के सौदागरों खिलाफ उत्तराखंड पुलिस की कमर तोड़ कार्यवाही,01 किलोग्राम से अधिक स्मैक के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य आपदा परिचालन केंद्र पहुंच कर सभी जनपदों के हालात की समीक्षा की, जिलाधिकारियों को अगले 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने व यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोकने के निर्देश।