Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा: शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का लगाया आरोप।पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा किया  दर्ज।

खटीमा: शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का लगाया आरोप।पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा किया  दर्ज।

एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने व उसके तीन परिजनों पर दहेज की मांग पूरी न करने पर रिश्ता तोड़ने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार P C S  अधिकारी को 1 लाख की रिश्वत लेते हुए विजिलेंस ने किया रंगे हाथ गिरफ्तार।

खटीमा। शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने एव दहेज़ की मांग करने के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ग्राम पुरनापुर पचपेड़ा निवासी एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि ग्राम सैजना पटपुरा निवासी आकाश सिंह राना को अपनी सहेली के भाई के रूप में जानती व पहचानती थी।

यह खबर भी पढ़िये।????????

छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ से आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर काट हंगामा, 3अध्यापकों को किया बर्खास्त 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत।

20 मार्च 2019 को वह स्कूल की छुट्टी होने के बाद अपने घर जाने के लिए स्कूल से बाहर निकली तो वहां पर आकाश उसका इंतजार करते हुए मिला। जिसने उसको बताया कि उसकी सहेली/बहन ने उसे मिलने के लिए आकाश के भूड़ वाले घर पर बुलाया है। जहां पर आकाश के परिवार के अन्य सदस्य भी है उनसे भी मिल लेगी। वह आकाश के झांसे पर आकर उसके साथ उसके भूड़ वाले घर पर चली गयी। घर के अन्दर जाने पर उसको वहां पर आकाश के सिवाय कोई नही मिला। इस बीच आकाश ने कमरे की कुण्डी बंद करते हुए कहा कि वह उससे बेहद प्यार करता है इसलिए एकांत में यह बात बताने के लिए यहा पर लाया हूं तथा इसी दौरान उसने उसके साथ अश्लील छेडछाड व जोर जबरदस्ती करना शुरू कर दिया और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो बना ली।

यह खबर भी पढ़िये।????????

कुमौड़ में हिलजात्रा देखने उमड़ा जन सैलाब ,सोरघाटी पिथौरागढ़ के विरासत का प्रतीक हिलजात्रा पर्व पर फूल, अक्षत से शांत हुआ लखिया का रोष।

इसका फायदा उठाकर आरोपी उससे शारीरिक संबंध बनाकर शोषण करता रहा। जब भी उससे विवाह के लिए कहती तो वह उम्र 18 वर्ष पूर्ण होने का आश्वासन देकर टाल मटोल करता, लेकिन जब 18 वर्ष की होने पर आरोपी से विवाह की जिद की तो आरोपी व उसके परिजनों ने 11 दिसंबर 2022 को उसके साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ मंगनी कर जल्द ही विवाह करने की तारीख तय करने की बात कहकर उसको ठगा और जब भी विवाह करने की तारीख तय करने की बात कही जाती तो आरोपी व उसके परिजन टाल मटोल कर जाते।

यह खबर भी पढ़िये।????????

थेरेपी कराने आयी बीटेक की छात्रा दवाई पीने के बाद हुई बेसुध,आरोपी दो डॉक्टरों ने युवती से दुष्कर्म का प्रयास,पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किया आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार एक अन्य है डॉ फरार।

7 अगस्त को उसके परिजन आरोपी के घर गए तो आरोपी के जीजा, बहन, मां व आरोपी ने स्वयं उससे विवाह करने के लिए दहेज में दो लाख रूपए तथा चार पहिया गाड़ी की मांग की। परिजनों ने उक्त मांग को पूरा करने में असमर्थता जताई बेइज्जत कर धमकी दी और कहा कि वह उनकी लड़की के साथ रिश्ता तोड़ते हैं। इस मामले में 8 अगस्त को थाने में तहरीर सौंपी तो काई कार्रवाइ नहीं हुई। कोतवाली पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ दहेज प्रतिषेध अधिनियम, धारा 376, 506 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
——————————–

यह खबर भी पढ़िये।????????

खटीमा सीमांत में नशेड़ियों को खुलेआम हो रही प्रतिबंधित दवाईयों की बिक्री, ड्रग्स विभाग है मौन, तो आख़िर जिम्मेदार कौन ? ????????    देखिए वीडियो

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।