Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखण्ड में शिक्षा विभाग के चर्चित स्टिंग प्रकरण में फरार तत्कालीन मुख्य शिक्षाधिकारी मदन सिंह रावत को किया  गिरफ्तार,आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जेल।

उत्तराखण्ड में शिक्षा विभाग के चर्चित स्टिंग प्रकरण में फरार तत्कालीन मुख्य शिक्षाधिकारी मदन सिंह रावत को किया  गिरफ्तार,आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जेल।

भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत दर्ज मुकदमे में दूसरे अभियुक्त को पौड़ी पुलिस ने किया देहरादून से गिरफ्तार।अभियुक्त पूर्व में मुख्य शिक्षा अधिकारी पौड़ी के पद पर था तैनात।पौड़ी पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के बाद विजिलेंस कोर्ट में पेश किया।

देहरादून। शिक्षा विभाग के चर्चित स्टिंग प्रकरण में पौड़ी पुलिस ने फरार चल रहे तत्कालीन मुख्य शिक्षाधिकारी मदन सिंह रावत को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पूछताछ के बाद विजिलेंस कोर्ट में पेश किया गया। दून स्थित विजिलेंस कोर्ट से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में सुद्धोवाला स्थित जेल भेजा गया है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

प्रेरणादायक :- आर्टिलरी से सेवानिवृत्त कैप्टन राज के थापा ने युवाओं का भविष्य तराशने को दी उन्हें फ्री फिजिकल ट्रेनिंग,9 युवाओं का हुआ अग्निवीर में चयन।

गौरतलब है कि दिनांक 07.12.2022 को वादी श्री आशुतोष नेगी, पौड़ी गढवाल द्वारा कोतवाली पौड़ी पर मु0अ0स0- 47/2022, धारा-120 बी भा0द0वि0 व 7/13 (1) (डी)/13(2) भ्रष्टाचार अधि0 बनाम मदन सिंह रावत आदि पर अभियोग पंजीकृत कराया गया। अभियोग पंजीकृत होने के पश्चात पौडी पुलिस द्वारा दिनांक 15.10.2023 को अभियोग उपरोक्त में संलिप्त एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी। भ्रष्टाचार पर फिर हुआ वार विजिलेंस ने पीआरडी कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी को 10000 रूपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया  गिरफ्तार।

वही इस मामले में एस एस पी पौड़ी श्वेता चौबे ने बताया कि साल 2018 में पौड़ी में तैनात शिक्षा अधिकारी-कर्मचारियों को रिश्वत लेने का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में पौड़ी के तत्कालीन सीईओ मदन सिंह रावत निवासी खेल एंक्लेव बालावाला, पूर्व डीईओ हरेराम यादव और मिनिस्ट्रियल कर्मचारी दिनेश गैरोला के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। गैरोला को कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। रावत और यादव को पुलिस ने नोटिस देकर अपना पक्ष रखने को कहा था। अब तक उनका पक्ष नहीं मिला। पुलिस काफी समय से दोनों अधिकारियों की तलाश कर रही थी। 31 अक्तूबर को आरोपी रावत का शिक्षा विभाग से रिटायरमेंट हुआ। इस दौरान भी वे दून स्थित एससीईआरटी कार्यालय नहीं पहुंचे।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

बॉलीवुड की फेमस हीरोइन नैनीताल की बेटी मनस्वी ममगाई अमेरिका के बाद,अब बिग बॉस-17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री।

 

पुलिस क्षेत्राधिकारी पौड़ी एसडी नौटियाल के नेतृत्व में एक टीम दून भेजी गई। यहां टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया और गुरुवार को विजिलेंस कोर्ट में पेश किया। कोर्ट से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। आरोपी से रिश्वत के बाबत साक्ष्य जुटाने के लिए दोनों की रिमांड लेने की तैयारी है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

सेना में भर्ती के नाम पर ठगी करने वाला अंतरराज्यीय गिरोह हुआ सक्रिय, उत्तराखण्ड के युवाओं से बरेली में 11 लाख की ठगी पर दर्ज हुआ मुकदमा।

पौड़ी पुलिस टीम द्वारा ठोस सुरागरसी-पतारसी कर सर्विलान्स की मदद उक्त अभियोग में संलिप्त अभियुक्त मदन सिंह (उम्र 60 वर्ष) को दिनांक 01.11.2023 को बिन्दाल पुल,देहरादून के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारशुदा अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेशकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

नानकमत्ता-भ्रष्टाचार पर वार,विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा पटवारी, तहसील कर्मियों में मची हड़कंप

*पंजीकृत अभियोगः-*
मु0अ0स0- 47/2022, धारा-120 बी भा0द0वि0 व 7/13 (1)(डी)/13(2) भ्रष्टाचार अधि0
*नाम पता अभियुक्तः-*
मदन सिंह रावत (उम्र 60 वर्ष) पुत्र स्व0 श्री इन्द्र सिंह रावत, निवासी-खेल इन्कलेव बालावाला, थाना-रायपुर, जिला देहरादून।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर :-महिला ने युवक का बनाया अश्लील वीडियो, मांगे पांच लाख रुपये, बदनाम करने की दी धमकी,युवक के पिता की तहरीर पर मुकदमा हुआ दर्ज।

पुलिस टीमः-
1. प्रभारी निरीक्षक श्री गोविन्द कुमार , 2. निरीक्षक मौ0 श्री अकरम -प्रभारी C.I.U  ,3. उपनिरीक्षक श्री कमलेश शर्मा- C.I.U  ,4. उपनिरीक्षक श्री दीपक पंवार ,5. अपर उपनिरीक्षक श्री भानूप्रकाश  ,6. मुख्य आरक्षी श्री विनोद
7. मुख्य आरक्षी श्री संतोष , 8. आरक्षी श्री सतपाल
9. आरक्षी श्री राहुल फोर-C.I.U ,10. आरक्षी श्री पंकज शर्मा।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

सीमान्त खटीमा में कच्ची शराब ????का कारोबार चरम पर गांव गांव में हो रही होम डिलीवरी, आबकारी विभाग मौन ????????तो आखिर✍️ जिम्मेदार कौन ?

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।