Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बॉलीवुड की फेमस हीरोइन नैनीताल की बेटी मनस्वी ममगाई अमेरिका के बाद,अब बिग बॉस-17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री।

बॉलीवुड की फेमस हीरोइन नैनीताल की बेटी मनस्वी ममगाई अमेरिका के बाद,अब बिग बॉस-17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री,

टेलीविजन के बहुचर्चित शो बिग बॉस (Bigg Boss) के दीवानों की कमी नहीं है। बिग बॉस 17 शुरू हुए अभी कुछ दिन ही हुए हैं। इस शो में नोएडा की एक एक्ट्रेस ने घर के अंदर कदम रखा है। बॉलीवुड की फेमस हीरोइन मनस्वी ममगाई ने बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। मनस्वी ममगाई नोएडा के सेक्टर-168 में रहती हैं। वह मूल रूप से उत्तराखंड के कुमांऊ क्षेत्र से आती हैं। वह साल 2010 में मिस इंडिया भी रह चुकी हैं। मनस्वी ममगाई के बिग बॉस में जाने के बाद निवासियों में काफी ज्यादा जोश है। वह उनके बैनर लगाकर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

माया नगरी में उत्तराखंड के कई कलाकार आज के समय में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। इसी बीच नैनीताल की बेटी मनस्वी ममगाई सलमान खान होस्टेड बिग बॉस के शो में नजर आई हैं। पूर्व में फेमिना मिस इंडिया रह चुकी मनस्वी अब बिग बॉस के शो में चमकने के लिए तैयार हैं। साल 2023 में आयोजित हुए बिग बॉस के 17वें सीजन में मनस्वी को वाइल्ड कार्ड के ज़रिए बिग बॉस के घर में एंट्री मिली है।

मनस्वी टीवी में आ रहे इस शो पर शिरकत करने से पहले  अपने नाम कई बड़ी उपलब्धियां कर चुकी हैं। बता दिया जाए कि मनस्वी वर्तमान में लॉस एंजेलिस में रह रही हैं और वहीं से मॉडलिंग भी कर रहीं हैं। इस से पहले बॉलीवुड की फिल्म एक्शन जैक्सन में मनस्वी अजय देवगन के साथ अपना पहला डेब्यू कर चुकी हैं। अभी हाल ही में वे काजोल की डिजनी हॉटस्टार वेब सीरीज ट्रायल में एक मुख्य भूमिका में भी नजर आई थी।


चंडीगढ़ शहर से मनस्वी ने अपने सफर की शुरुआत की थी जहां उन्होंने 2006 में चंडीगढ़ से प्रथम श्रेणी में इंटर किया था। इसके तुरंत बाद ही उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। एक एलीट मॉडलिंग कंपनी से जुड़कर वर्ष 2006 में ही उन्होंने अपने करियर का पहला खिताब “इंडिया मॉडल हंट” जीता था। इसके बाद वर्ष 2008 में उन्होंने मलयेशिया में हुई मिस इंटरनेशनल टूरिज्म प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व किया। इस प्रतियोगिता में जीत उनके हिस्से आई।


साल 2010 में मनस्वी फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2010 की विजेता बनी। वे इलीट मॉडल लुक इंडिया 2016 का भी टाइटल जीत चुकी हैं।

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप के लिए मनस्वी स्टार प्रचारक की भूमिका भी निभा चुकी हैं। यही नहीं वे अमेरिका के सबसे बड़े भारतीयों के संगठन रिपब्लिकन हिंदू कोलिशन (आरएचसी) की उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं। ट्रंप के राष्ट्रपति बनने पर हुए शपथ ग्रहण समारोह में भी वे विशिष्ट अतिथि के रूप में नज़र आई थी। इसी दौरान ट्रंप की जीत पर आयोजित एक कार्यक्रम में मनस्वी ने अपनी नृत्य की प्रस्तुति दी थी। अपने नृत्य के लिए मनस्वी काफी सराही गई थी और विश्व में बहुत चर्चित भी रही।

 

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।