Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड- देहरादून में साइबर थाने में तैनात पुलिस हेड कांस्टेबल ने प्रेमिका की सगाई से नाराज़, उठाया ये खौफ़नाक कदम।

उत्तराखंड- देहरादून में साइबर थाने में तैनात पुलिस हेड कांस्टेबल ने प्रेमिका की सगाई से नाराज़, उठाया ये खौफ़नाक कदम।

हरिद्वार ( उत्तराखंड) हरिद्वार से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, देहरादून में साइबर थाने में तैनात पुलिस कांस्टेबल ने प्रेम प्रसंग में महिला कांस्टेबल की सगाई होने पर आत्महत्या कर ली। बीएसएम तिराहे के पास स्थित एक मकान की छत की कुंडी से लटक कर आत्महत्या करने वाले मृतक की पहचान साइबर थाना देहरादून में तैनात मुख्य आरक्षी नरेश चंद के रूप में हुई।प्रारंभिक पड़ताल में जानकारी मिली है कि मुख्य आरक्षी की सीपीयू में तैनात महिला आरक्षी से गहरी मित्रता/प्रेम प्रसंग था।

महिला मित्र की सगाई तय होने की जानकारी मिलने पर मुख्य आरक्षी बीएसएम तिराहे के पास स्थित महिला आरक्षी के किराये के आवास पर पहुंचा था। किन्तु महिला मित्र के वहां न मिलने एवं सगाई होने की खबर से क्षुब्ध होकर मुख्य आरक्षी ने आत्महत्या कर ली। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल रुड़की स्थित मोर्चरी में रखवाया गया है। नियमानुसार विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

Dev Raturi: वेटर की नौकरी से होटल इंडस्ट्री के सरताज ,चीनी सिनेमा के दिग्गज स्टार,भारत से चीन गए दारिका प्रसाद से बने देव रतूडी की कहानी।

 

साइबर थाने में तैनात एक मुख्य आरक्षी नरेश चंद ने रुड़की में अपनी प्रेमिका के कमरे पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। नरेश की प्रेमिका भी आरक्षी है और वह रुड़की सीपीयू में तैनात है। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस के अनुसार, देहरादून के प्रेम नगर निवासी नरेश चंद की वर्तमान में पुलिस साइबर थाना देहरादून में मुख्य आरक्षी पद पर तैनाती थी। बताया जा रहा है कि नरेश चंद का देहरादून निवासी रुड़की सीपीयू में तैनात महिला आरक्षी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन प्रेमिका के परिजनों ने उसकी सगाई कहीं और तय कर दी थी। जिसे लेकर वह परेशान चल रहा था और प्रेमिका पर शादी नहीं करने का दबाव बना रहा था।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

मौत के साये सफर करने को मजबुर राहगीर,????गुलदार ????के हमले से बचने के लिये यहाँ वन विभाग करा रहा है रास्ट्रीय राजमार्ग पर कानबाई में आगे का सफर ।???????? देखिए वीडियो!

बताया जा रहा है कि शनिवार को नरेश थाने में बिना सूचना दिए लापता हो गया। उसने अपना मोबाइल भी ऑफ कर लिया। इसके बाद साइबर थाने के अधिकारियों ने उसके परिजनों से जानकारी ली, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद पुलिस ने नरेश की कॉल डिटेल और लोकेशन निकाली गई तो उसकी लोकेशन रुड़की के बीएसएम तिराहे पर मिली। जबकि सीडीआर में महिला सिपाही से लंबी बातचीत भी मिली। पुलिस अधिकारियों ने महिला सिपाही से जानकारी ली तो प्रेम प्रसंग का पता चला। इसके बाद महिला सिपाही भी आनन-फानन में रुड़की तहसील स्थित सीपीयू के कार्यालय पर पहुंची।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा:-सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर तमंचे के साथ पोस्ट डालना नेताजी को पड़ा भारी,रौब गांठने के शौक ने पहुचाया सलाखों के पीछे।????????देखिये वायरल वीडियो

बताया जा रहा है कि लोकेशन के आधार पर गंगनहर कोतवाली पुलिस रविवार की शाम को बीएसएम तिराहे पर पहुंची और महिला सिपाही के कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो वह अंदर से बंद मिला। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो नरेश का शव कमरे की छत पर कुंडी से लटका था। सूचना मिलते ही एसपी देहात एसके सिंह और सीओ पल्लवी त्यागी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही मामले की जानकारी नरेश के परिजनों को दी।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

दरोगा जी को रौब गांठ कर अधिवक्ता का चालान करना पड़ा महंगा,चालान की रकम दरोगा ने निजी खाते में डलवायी,एस एस पी ने लाइन हाजिर कर बैठायी विभागीय जांच।

पुलिस के अनुसार, नरेश चंद महिला सिपाही से कई बार रुड़की में उसके किराए के कमरे पर मिलने आता जाता रहता था। महिला सिपाही के साथ-साथ उसके पास भी कमरे की एक चाबी रहती थी। शनिवार को वह महिला सिपाही से मिलने रुड़की आया था। लेकिन वह उसे रुड़की में नहीं मिली और कमरे का ताला बंद मिला। बताया जा रहा है कि इसके बाद नरेश चंद ने कमरे का ताला खोलकर आत्महत्या की है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

राष्ट्रीय फलक पर राजीव नवोदय की छात्रा अर्शदीप ने किया खटीमा का नाम रौशन, विज्ञान शिक्षक निर्मल न्योलिया के मार्गदर्शन में विकसित किया  प्रोटोटाइप ‘इंप्रूव्ड ड्रम फॉर स्टोरिंग ग्रेन एट’।

नरेश शादीशुदा था। उसका महिला आरक्षी से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला सिपाही कुछ दिनों से छुट्टी पर चल रही थी। अभी तक की जांच में सामने आया है कि उसने प्रेमिका की शादी से क्षुब्ध होकर आत्महत्या की है। मामले की गहनता से जांच कराई जा रही है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

प्रतिष्ठित दृष्टिबाधित संस्था महासचिव पर दिव्यांग बालिग छात्राओं के यौन शोषण के आरोप, नैब संचालक आरोपी धानिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।