Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

लालकुआं से मुंबई के लिए साप्ताहिक सुपरफास्ट ट्रेन को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, बताया पीएम मोदी की सौगात।👉👇यहां देखिये टाइम टेबल।

लालकुआं से मुंबई के लिए साप्ताहिक सुपरफास्ट ट्रेन को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, बताया पीएम मोदी की सौगात।👉👇यहां देखिये टाइम टेबल।

लालकुआं ( नैनीताल) कुमाऊं मंडल के लोगों के लिए अच्छी खबर है। रेलवे ने उत्तराखंड को एक नई ट्रेन की सौगात दी है। लालकुआं से मुंबई (बांद्रा टर्मिनस) को चलने वाले साप्ताहिक ट्रेन का उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सोमवार को ट्रेन का उद्घाटन के दौरान लालकुआं रेलवे स्टेशन पर एक भव्य कार्यक्रम किया गया।

जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री व नैनीताल सांसद अजय भट्ट और लालकुआं विधायक मोहन बिष्ट ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मुख्यमंत्री धामी ने कहा इस ट्रेन से न सिर्फ बाहरी राज्यों से उत्तराखंड में पर्यटक आएगा बल्कि उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्र के लोगों को लंबी दूरी की ट्रेन मिलेगी. मुंबई में रहने वाले प्रवासी उत्तराखंडियो को भी फायदा मिलेगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-ऑनलाइन गेमिंग की लत -नतीजा ,सेना का जवान सरकारी इंसांस रायफल, 60 राउंड, चार मैंगजीन लेकर भागा ,करना चाहता था आत्महत्या ,पुलिस और आर्मी टीम ने होटल से भगोड़े जवान को घर दबोचा।

इस अवसर पर नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने बताया कि कुमाऊं वासियों के लिए नई ट्रेन की सौगात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मिली है।कुमाऊं मंडल से मुंबई के लिए एक और नई ट्रेन सेवा संचालित हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि इस ट्रेन से न सिर्फ बाहरी राज्यों से उत्तराखंड में पर्यटक आएंगे, बल्कि उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्र के लोगों को लंबी दूरी की ट्रेन मिली है। इस ट्रेन से मुंबई और गुजरात में रहने वाले प्रवासी उत्तराखंडियों को भी फायदा मिलेगा। ट्रेन के संचालन से कुमाऊं मंडल का सीधा संपर्क मायानगरी मुंबई से जुड़ जाएगा। जिससे उत्तराखंड में पर्यटन के साथ-साथ फिल्म के क्षेत्र में भी अपार संभावना बढ़ेंगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

साजिश-देशभर में कई स्थानों पर ट्रेन पलटाने की साजिश, उत्तराखंड में तीसरी घटना,रेलवे ट्रैक पर रखा था सरिया और चढ़ गई ट्रेन,लोको पायलट की सूझबूझ से टला हदसा ।

ट्रेन का शेड्यूल: ट्रेन नंबर 22544 लालकुआं बांद्रा टर्मिनस साप्ताहिक सुपरफास्ट लालकुआं से हर सप्ताह सोमवार सुबह 7:45 पर रवाना होगी. इसके बाद यह ट्रेन शाम को 7:30 बजे कोटा पहुंचेगी. इसके साथ ही अगले दिन मंगलवार सुबह 8:30 पर बांद्रा टर्मिनस पहुंची. वापसी में ट्रेन नंबर 22543 मंगलवार सुबह 11 बजे बांद्रा टर्मिनस रवाना होगी. देर रात 12:30 पर कोटा पहुंचेगी. अगले दिन बुधवार दोपहर 1:15 पर लाल कुआं जंक्शन पहुंचेगी.

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-पोस्ट मास्टर ने किया बड़ा घोटाला,खाली कर दिए 1500 अकाउंट!, किसी ने जमा किए थे, 12 लाख तो किसी ने 2 लाख ,जनता के कई करोड़ रुपए लेकर हुआ फरार,लोगों ने किया हंगामा।

रेलवे के अनुसार लालकुआं से महाराष्ट्र के मुंबई के बांद्रा टर्मिनस स्टेशन के बीच साप्ताहिक सुपरफास्ट ट्रेन चलाने की घोषणा की थी. रेलवे ने इसकी समय सारणी जारी करते हुए ट्रेन के रेगुलर चलाने की घोषणा कर दी है. जिसके तहत ट्रेन 21 अक्टूबर लाल कुआं और 22 अक्टूबर से बांद्रा टर्मिनस से रवाना होगी. इसके बाद यह ट्रेन रेगुलर चलेगी. ट्रेन नंबर 22544 लालकुआं बांद्रा टर्मिनस साप्ताहिक सुपरफास्ट लाल कुआं से सोमवार सुबह 7:45 पर रवाना होगी. इसके बाद यह ट्रेन शाम को 7:30 बजे कोटा पहुंचेगी. इसके साथ ही अगले दिन मंगलवार सुबह 8:30 पर बांद्रा टर्मिनस पहुंच जाएगी. वापसी में ट्रेन नंबर 22543 मंगलवार सुबह 11 बजे बांद्रा टर्मिनस रवाना होगी. देर रात 12:30 पर कोटा पहुंचेगी. अगले दिन बुधवार दोपहर 1:15 पर लाल कुआं जंक्शन पहुंचेगी. ट्रेन के लिए आईआरसीटीसी ने बुकिंग भी शुरू कर दी है. इस ट्रेन में सेकंड एसी का एक, थर्ड एसी के तीन, थर्ड एसी इकोनॉमी के दो, स्लीपर के छह, जनरल के चार, जनरेटर का एक और एलआरडी का एक मिलाकर 18 कोच होंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- विधवा ने अपने प्रेमी को फोन करके बुलाया घर,फिर परिजनों ने जमकर की धुनाई,सरिया गरम कर शरीर पर किए घाव, युवक ने तोड़ा दम, मृतक के परिजनों ने महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर।

लाल कुआं से बांद्रा जाते समय यह रहेगा समय: यह ट्रेन लाल कुआं से सुबह 7:45 बजे रवाना होगी जो रुद्रपुर सिटी सुबह 8:25, रामपुर सुबह 9:20 बजे, मुरादाबाद सुबह 9:52 बजे, अमरोहा सुबह 10:31 बजे, हापुड़ सुबह 11:31 बजे, गाजियाबाद दोपहर 12:40 बजे पहुंचेगी. इसी प्रकार यह ट्रेन हजरत निजामुद्दीन दोपहर 1:35 बजे, मथुरा दोपहर 3:55 बजे, भरतपुर शाम 4:23 बजे, सवाई माधोपुर शाम 6:13 बजे, कोटा रात 7:30 बजे, रतलाम रात 11:30 बजे, वडोदरा तड़के 3:00 बजे, सूरत सुबह 4:50 बजे, वापी सुबह 5:59 बजे, बोरीवली सुबह 7:30 बजे और बांद्रा टर्मिनस सुबह 8:30 पहुंच जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पत्नी से बैंक मैनेजर द्वारा की जा रही छेडख़ानी की शिकायत लेकर थाने पंहुचा ग्रामीण,थाने में तैनात सिपाही बोला, अपनी पत्नी नहीं संभाल पा रहा,क्षुब्ध होकर ग्रामीण ने की आत्महत्या, मृतक की पत्नी ने एसएसपी से की शिकायत।

बांद्रा टर्मिनस से लाल कुआं जाते समय यह रहेगा समय: वापसी में यह ट्रेन बांद्रा टर्मिनस से सुबह 11:00 निकलेगी. इसके बाद बोरीवली सुबह 11:23 बजे, वापी दोपहर 1:00 बजे, सूरत दोपहर 2:19 बजे, वडोदरा शाम 4:01 बजे, रतलाम रात 9:10 बजे, कोटा रात 12:30 बजे, सवाई माधोपुर रात 1:30 बजे, भरतपुर तड़के 4:08 बजे, मथुरा तड़के 5:00 बजे पहंचेगी. इसी प्रकार यह ट्रेन हजरत निजामुद्दीन सुबह 7:30 बजे, गाजियाबाद सुबह 8:30 बजे, हापुड़ सुबह 9:08 बजे, अमरोहा सुबह 10:09 बजे, मुरादाबाद सुबह 11:09 बजे, रामपुर सुबह 11:43 बजे, रुद्रपुर सिटी सुबह 12:23 बजे और लाल कुआं दोपहर 1:15 बजे पहुंचेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा में देह व्यपार का भंडाफोड़,शहर के एक होटल से आपत्तिजनकर सामग्री के साथ 4 पुरुष समेत 3 महिलाएं को किया गिरफ्तार, सरगना सितारगंज निवासी राजा व अलग-अलग राज्य की हैं महिलाएं।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]