Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

मौत के साये सफर करने को मजबुर राहगीर,????गुलदार ????के हमले से बचने के लिये यहाँ वन विभाग करा रहा है रास्ट्रीय राजमार्ग पर कानबाई में आगे का सफर ।???????? देखिए वीडियो!

मौत के साये सफर करने को मजबुर राहगीर,????गुलदार ????के हमले से बचने के लिये यहाँ वन विभाग करा रहा है रास्ट्रीय राजमार्ग पर कानबाई में आगे का सफर ।???????? देखिए वीडियो!

टनकपुर रोड सुखी ढंग में गुलदार का आतंक क़ो देखते हुए..
बस्तिया से लेकर सूखीढाग के बीच सफर कर रहें लोगों के वाहन रोकर कानबाई बनाकर आगे का सफर करवा रहा है वन विभाग पिछले कुछ दिनों से खासकर बाईक सवार लोगों पर गुलदार के हमले के मामले आये हैं। गुलदार के आतंक और हमले से बचा ने के लिए बस्तिया से चम्पावत की ओर जाने वाले और सूखीढाग से टनकपुर से आ रहें वाहनों क़ो रोकर एक साथ आगे का सफर करवा रहा है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

प्रधानमंत्री मोदी का आगामी सप्ताह में होगा उत्तराखंड का दौरा, चंपावत के इस आश्रम में गुजार सकते हैं दो दिन: जिला प्रशासन ने की तैयारियां तेज।

गौरतलब है कि टनकपुर-चम्पावत राष्ट्रीय राजमार्ग पर सूखीढांग से लेकर आठवां मील तक के क्षेत्र में सक्रिय गुलदार खूंखार हो चुका है। जहां आज उसने आठवां मील के समीप सुबह के वक्त हमला एक बाइक सवार महिला को घायल कर दिया, वहीं शाम के वक्त स्कूटी सवारों पर हमला किया था ।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा:-सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर तमंचे के साथ पोस्ट डालना नेताजी को पड़ा भारी,रौब गांठने के शौक ने पहुचाया सलाखों के पीछे।????????देखिये वायरल वीडियो

वहीं मामले में वन  विभाग की टीम द्वारा लगातार गस्त की जा रही है। डीएफओ आर सी कांडपाल ने बताया गुलदार को ट्रेंकुलाइज करने के लिए मुख्य वन्य जीव प्रतिपालक उत्तराखंड को पत्र भी प्रेषित किया गया है।फ़िलहाल राहगीरों को सुरक्षा की दृष्टि से दो पहिया वाहन चालकों को एक झुंड में कानबाई से साथ चलने के लिए वन विभाग के कर्मचारियों के द्वारा आग्रह किया जा रहा है।

उधर,जिलाधिकारी चम्पावत नवनीत पांडेय ने वन विभाग को क्षेत्र में गस्त बढ़ाते हुए तत्काल तेंदुए को पकड़ने के निर्देश दिए थे। ताकि क्षेत्र में घटनाओं की पुनरावर्ती न हो।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा- न्यायालय में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने पत्नी योगिता पाण्डेय पुत्री प्रकाश पाण्डेय निवासी आमबाग,टनकपुर समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

गंगोलीहाट-मुख्यमंत्री धामी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में किया प्रतिभाग:महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य गतिमान, कहा- डबल इंजन की सरकार में उन्नति की ओर अग्रसर है उत्तराखंड।

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।