Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

प्रधानमंत्री मोदी का आगामी सप्ताह में होगा उत्तराखंड का दौरा, चंपावत के इस आश्रम में गुजार सकते हैं दो दिन: जिला प्रशासन ने की तैयारियां तेज।

प्रधानमंत्री मोदी का आगामी सप्ताह में होगा उत्तराखंड का दौरा, चंपावत के इस आश्रम में गुजार सकते हैं दो दिन: जिला प्रशासन ने की तैयारियां तेज।

जनपद चंपावत में आगामी सप्ताह में देश के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के चंपावत जिले के संभावित भ्रमण कार्यक्रम को देखते हुए जिलाधिकारी नवनीत पांडे ने विभिन्न आला अधिकारियों के साथ मायावती आश्रम एवं लोहाघाट क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण किया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही उत्तराखंड का दौरा करने वाले है। पीएम मोदी का ये दौरा खास होने वाला है क्योंकि चंपावत के आश्रम में वह कुछ दिन बिताने वाले हैं। लोहाघाट स्थित अद्वैत आश्रम मायावती में पीएम मोदी का संभावित दौरा होने वाला है। इसको लेकर तैयारियां भी तेज हो गई हैं। डीएम ने इलाके का दौरा किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

टनकपुर में महाकाली नदी में आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय राफ्टिंग प्रतियोगिता का भव्य समापन समारोह सम्पन्न हुआ।भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल गजेन्द्र जोशी ने विजेता प्रतिभागियों को किया सम्मानित।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोहाघाट स्थित अद्वैत आश्रम मायावती के संभावित दौरे को देखते हुए प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी है। रविवार को जिलाधिकारी नवनीत पांडे ने आला अधिकारियों के साथ मायावती आश्रम एवं लोहाघाट क्षेत्र का भ्रमण कर विभागों की ओर से की जा रही तैयारियों को देखा। डीएम मायावती आश्रम भी पहुंचे और आश्रम के अध्यक्ष से वार्ता की।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी की पहल पर विश्व पर्यटन दिवस पर टनकपुर में तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्तर की एंगलिंग एवम् रिवर राफ्टिंग प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ।????????देखिए वीडियो

जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को लोहाघाट से मायावती तक सड़क सुधारीकरण का कार्य, पेंटिंग, क्रश बैरियर लगाने, नाली निर्माण, सड़क किनारे पेड़ों में पेंटिंग करने, जगह-जगह पर रिफ्लेक्टर लगाने, संवेदनशील जगहों पर सुरक्षा के कार्य करने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने मायावती आश्रम के अध्यक्ष स्वामी शुद्धिदानंद से आश्रम में प्रधानमंत्री के संभावित दौरे को लेकर चर्चा की। इसके अलावा जिलाधिकारी ने प्रधानमंत्री के रात्रि विश्राम की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। यहां आश्रम में जिलाधिकारी के अलावा अन्य अधिकारियों ने संचार व्यवस्था, विद्युत, पेयजल,आवास और भोजन समेत अन्य व्यवस्थाओं पर चर्चा की।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा:-सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर तमंचे के साथ पोस्ट डालना नेताजी को पड़ा भारी,रौब गांठने के शौक ने पहुचाया सलाखों के पीछे।????????देखिये वायरल वीडियो

व्यवस्थाओं का जिलाधिकारी ने लिया जायजा
डीएम ने संचार व्यवस्था, विद्युत, पेयजल, आवास और भोजन समेत अन्य व्यवस्थाओं पर चर्चा की। जिलाधिकारी ने लोहाघाट के ऋषेश्वर मंदिर से पाटन पुल तक राष्ट्रीय राजमार्ग के अंतर्गत चोक नालियों को खोलने, दीवारों एवं पैराफिट पर पेंटिंग का कार्य करने, क्षतिग्रस्त पिलरों को सही करने, सड़क हाट मिक्स करने के निर्देश दिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पिथौरागढ़ में सड़क दुर्घटना में राशन सामग्री से भरे भारतीय सेना के दो ट्रक सड़क पर पलटे, कार और बोलेरो क्षतिग्रस्त तीन जवान गंभीर।

 

 

जिलाधिकारी ने नगर पालिका लोहाघाट को नगर क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न स्थानों में झाड़ी कटान करने, होर्डिंग ठीक कराए जाने और व्यापारियों के साथ समन्वय स्थापित कर एकरूपता के कुमाऊंनी संस्कृति और ऐंपण कलाएं लगाए जाने के निर्देश दिए। साथ ही शहर के सुंदरीकरण के लिए उन्होंने स्थानीय व्यापारियों से सहयोग की अपील की।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड सरकार की नेम प्लेट लगी कार से घूमने वाले आरोपी ने खुद को ऊधमसिंहनगर का जिलाधिकारी बता नौकरी लगाने के नाम पर युवती से ठगे 70 लाख रुपए।

जिलाधिकारी ने इसके बाद रिश्वेश्वर मंदिर से पाटन पुल तक राष्ट्रीय राजमार्ग के अंतर्गत चोक नालियों को खोलने, दीवारों,पैराफिन पर पेंटिंग का कार्य करने, क्षतिग्रस्त पिलरों को सही करने, सड़क हॉट मिक्स करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने नगर पालिका लोहाघाट को नगर क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न स्थानों में झाड़ी कटान करने, होर्डिंग ठीक कराए जाने और व्यापारियों के साथ समन्वय स्थापित कर एकरूपता के कुमाऊनी, संस्कृति और ऐंपण कलाएं लगाए जाने के निर्देश दिए। साथ ही शहर के सौंदर्यकरण के लिए उन्होंने स्थानीय व्यापारियों से सहयोग की अपील की।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा- न्यायालय में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने पत्नी योगिता पाण्डेय पुत्री प्रकाश पाण्डेय निवासी आमबाग,टनकपुर समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।

स्टेशन बाजार के रेहड़ी और ठेले मीट मंडी में जाएंगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित दौरे को देखते हुए डीएम ने स्टेशन बाजार में लगी रेहड़ी और ठेलों को मीट मंडी में शिफ्ट करने के निर्देश दिए। नगर पालिका अध्यक्ष गोविंद वर्मा ने बताया कि स्टेशन बाजार के फल सब्जी व्यापारियों से वार्ता कर ली गई है। उन्होंने कहा कि पीएम के दौरे को लेकर स्टेशन बाजार को भी चमकाया जा रहा है। कुछ दिनों के लिए फल और सब्जी व्यापारियों के लिए मीट मंडी में जगह बना दी गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्तर की एंगलिंग में 19 प्रतिभागियों और रिवर राफ्टिंग सलालम प्रतियोगिता में 4 महिला टीम सहित कुल 15 टीमों ने किया प्रतिभाग।

इस दौरान अध्यक्ष नगर पालिका गोविंद वर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष निर्मल माहरा, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सतीश पांडेय, अपर जिलाधिकारी हेमंत कुमार वर्मा, उप जिलाधिकारी रिंकू बिष्ट, चंपावत के एसडीएम सौरभ असवाल, टनकपुर के आकाश जोशी के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-सुरई रेंज में वन कर्मियों को रूटीन गस्त के दौरान  मिली दर्जन से अधिक अवैध शराब की सुलगती भट्टियां, शराब माफिया हुए फरार,????आबकारी विभाग है बेखबर।????देखिये वीडियो।????????

 

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

गंगोलीहाट-मुख्यमंत्री धामी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में किया प्रतिभाग:महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य गतिमान, कहा- डबल इंजन की सरकार में उन्नति की ओर अग्रसर है उत्तराखंड।

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।