Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

टनकपुर में महाकाली नदी में आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय राफ्टिंग प्रतियोगिता का भव्य समापन समारोह सम्पन्न हुआ।भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल गजेन्द्र जोशी ने विजेता प्रतिभागियों को किया सम्मानित।

टनकपुर में महाकाली नदी में आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय राफ्टिंग प्रतियोगिता का भव्य समापन समारोह सम्पन्न हुआ।भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल गजेन्द्र जोशी ने विजेता प्रतिभागियों को किया सम्मानित।

चंपावत के टनकपुर में महाकाली नदी में आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय राफ्टिंग प्रतियोगिता का भव्य समापन समारोह सम्पन्न हुआ।समापन अवसर पर मुख्य अतिथि भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल गजेन्द्र जोशी रहे। जिन्होंने विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार एवं पर्यटन विभाग का यह एक सराहनीय प्रयास है। इको टूरिज्म को उत्तराखंड में इससे बढ़ावा मिलेगा। इस तरह की प्रतियोगिताओं के आयोजन से रोजगार के नए अवसर मिलेंगे।साहसिक पर्यटन में चंपावत में अपार संभावनाऐं हैं। जिन्हें विकसित व प्रचारित करना होगा।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास में हैरतअंगेज स्टंटमैन जनपद अल्मोड़ा के चमन वर्मा ने भेंट की।

इस अवसर पर अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी उत्तराखंड पर्यटन साहसिक विंग अश्विनी कुमार पुंडीर ने कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से युवाओं को एक प्रेरणा मिलने के साथ ही इस क्षेत्र में रोजगार के अवसर मिलते हैं।सरकार इस क्षेत्र में कार्य कर रही है। ऋषिकेश में युवाओं को राफ्टिंग का निशुल्क प्रशिक्षण दिया जा रहा है।
तीन दिवसीय राफ्टिंग प्रतियोगिता में पहले दिन 13 किलोमीटर की मैराथन राफ्टिंग प्रतियोगिता चरन मंदिर से बूम तक सम्पन्न हुई जिसमें 15 टीमों ने प्रतिभाग किया गया।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

बड़ी खबर-उत्तराखण्ड हाई कोर्ट ने दिया कड़ा फैसला, 3 जजों पर हुई बड़ी कार्यवाही।

तीन दिनों तक चली राफ्टिंग प्रतियोगिता में तीन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था। जिसमें पुरुष वर्ग में रियल एडवेंचर की टीम ओवरऑल चैंपियन रही बीएसएफ की टीम दूसरे स्थान पर रही
महिला वर्ग की प्रतियोगिता में बीएसएफ की टीम चैंपियन रही वहीं दूसरे स्थान पर रियल एडवेंचर की टीम रही।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

सोरघाटी पिथौरागढ़ के मोस्टमानू में 6 दिवसीय दिव्य व भव्य मेले व विकाश प्रदर्शनी 2023 में उमड़ा जन सैलाब।

मैराथन पुरुष वर्ग की प्रतियोगिता में रियल एडवेंचर की टीम पहले स्थान पर रही। इन्होंने मैराथन को 22.20 मिनट में पार किया। दूसरे स्थान पर बीएसएफ की टीम रही इन्होंने 22 मिनट 25 सेकंड में राफ्टिंग को पूरा किया। तीसरे स्थान पर उत्तराखंड पुलिस की टीम रही इन्होंने अपनी राफ्टिंग को 22 मिनट 42 सेकंड में पर किया।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

एसटीएफ उत्तराखण्ड द्वारा यूट्यूब वीडियो को लाईक व सबस्क्राइब से पैसे कमाने का लालच देकर 2 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार।

 

महिला वर्ग की राफ्टिंग मैराथन में पहले स्थान पर रियल एडवेंचर की टीम रही जिन्होंने 23 मिनट 41 सेकंड में राफ्टिंग पुरी की। दूसरे स्थान पर बीएसएफ की टीम रही इन्होंने 23 मिनट 58 सेकंड में राफ्टिंग पुरी की तीसरे स्थान पर स्नो ट्राउट एडवेंचर की टीम रही इन्होंने 24 मिनट 37 सेकंड में राफ्टिंग पुरी की।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

बनबसा मिलिट्री स्टेशन मे होने वाली अग्निवीर सेना भर्ती रैली की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी नवनीत पांडेय की अध्यक्षता में हुई बैठक।

 

दूसरे दिन आयोजित सलालम राफ्टिंग प्रतियोगिता में 15 टीमों ने प्रतिभाग किया जिसमें पुरुष वर्ग की टीम में पहले स्थान पर मनाली की टीम अब्विमास ने 4 मिनट 11 सेकंड में राफ्टिंग पुरी की।
दूसरे स्थान पर बीएसएफ की टीम ने 5 मिनट 29 सेकंड में राफ्टिंग पुरी की।
तीसरे स्थान पर जीएमवीएन की टीम रही इन्होंने 6 मिनट 3 सेकंड में राफ्टिंग पुरी की।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

पत्रकारिता की आड़ में प्राधिकरण के फर्जी सरकारी नोटिस, फर्जी मोहर,दिव्यांग पत्रकार.पुलिस ने पहुचा दिया हवालात

वहीं महिला वर्ग की प्रतियोगिता में बीएसएफ की टीम पहले स्थान पर रही इन्होंने राफ्टिंग को 6 मिनट 46 सेकंड में पूरा किया।
दूसरे स्थान पर रियल एडवेंचर की टीम रही इन्होंने 7 मिनट 6 सेकंड में राफ्टिंग पुरी की।
तीसरे स्थान पर केएनवीएन की टीम रही इन्होंने 7 मिनट 12 सेकंड में राफ्टिंग पुरी की।

तीसरे दिन आयोजित 40सेकंड में पूरा किया।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ से आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर काट हंगामा, 3अध्यापकों को किया बर्खास्त 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत।

स्प्रिट राफ्टिंग प्रतियोगिता में महिला वर्ग में पहले स्थान पर बीएसएफ की टीम रही इन्होंने राफ्टिंग को 3 मिनट49 सेकंड में पूरा किया दूसरे स्थान पर रियल एडवेंचर की टीम रही इन्होंने अपनी राफ्टिंग को 4 मिनट 2 सेकंड में पूरा किया। तीसरे स्थान पर जीएमवीएन की टीम रही इन्होंने अपनी राफ्टिंग को 4 मिनट 5 सेकंड में पूरा किया।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

राफ्टिंग में प्रतिभा करने वाली टीमें जिसमें लाइफ इज एडवेंचर, एएपीएफ नेपाल, गढ़वाल मंडल विकास निगम, एसडीआरएफ, बीएसएफ, उत्तराखंड पुलिस , रियल एडवेंचर, एसएसबी अबविमास हिमांचल , सिक्किम राफ्टिंग,स्नो ट्राउट एडवेंचर टनकपुर ने प्रतिभाग किया गया।महिला टीम में रियल एडवेंचर, बीएसएफ, जीएमवीएन, केएनवीएन, स्नो ट्राउट एडवेंचर टनकपुर की टीम ने हिस्सा लिया।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

समापन समारोह के अवसर पर विधायक प्रतिनिधि दीपक रजवार,राफ्टिंग टेक्निकल टीम से प्रदीप राज सिंह,मंजुल रावत,नवीन कुमार महेश विश्वकर्मा,शिव चंद ठाकुर,जूप जिलाधिकारी टनकपुर आकाश कुमार,जिला पर्यटन अधिकारी अरविंद गौड़,जिला मत्स्य प्रभारी के एस बगड़वाल,मोनी बाबा,राजेन्द्र गड़कोटी।इस मौके पर एस एस बी बैंड द्वारा प्रस्तुति दी।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी की पहल पर विश्व पर्यटन दिवस पर टनकपुर में तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्तर की एंगलिंग एवम् रिवर राफ्टिंग प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ।????????देखिए वीडियो

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

गंगोलीहाट-मुख्यमंत्री धामी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में किया प्रतिभाग:महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य गतिमान, कहा- डबल इंजन की सरकार में उन्नति की ओर अग्रसर है उत्तराखंड।

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।