Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा- न्यायालय में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने पत्नी योगिता पाण्डेय पुत्री प्रकाश पाण्डेय निवासी आमबाग,टनकपुर समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।

खटीमा- न्यायालय में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने पत्नी योगिता पाण्डेय पुत्री प्रकाश पाण्डेय निवासी आमबाग,टनकपुर समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।

 

खटीमा। आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।गुल्लरघाटी देहरादून निवासी शिव प्रसाद भट्ट ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसका पुत्र रजनीश भट्ट वर्तमान में परिवार न्यायालय खटीमा में कनिष्ठ लिपिक के पद पर कार्यरत था। उसके पुत्र रजनीश भट्ट का विवाह 25 जनवरी 2023 को योगिता पाण्डेय पुत्री प्रकाश पाण्डेय निवासी आमबाग, टनकपुर(चंपावत) के साथ देहरादून में सम्पन्न हुआ था।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

सावधान-टनकपुर चंपावत नेशनल हाईवे पर गुलदार हुआ खूंखार, सूखीढांग क्षेत्र गुलदार ने स्कूटी सवारों पर हमला कर किया गंभीर रूप से घायल।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुल्लरघाटी देहरादून निवासी शिव प्रसाद भट्ट ने बताया वर्तमान में उसका पुत्र अपनी पत्नी योगिता पाण्डेय के साथ सितारगंज रोड खटीमा में किराए के मकान में रहता था। उसकी पुत्रवधु योगिता पाण्डेय ने अपनी मां गीता पाण्डेय, पिता प्रकाश पाण्डेय एवं भाई विवेक पाण्डेय के बहकाने में आकर शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके पुत्र को मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा:-सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर तमंचे के साथ पोस्ट डालना नेताजी को पड़ा भारी,रौब गांठने के शौक ने पहुचाया सलाखों के पीछे।????????देखिये वायरल वीडियो

उक्त लोगों द्वारा उसके पुत्र की पत्नी को बार-बार उकसाया कि वह उसके पुत्र पर दबाब बनाकर उसके पुत्र की देहरादून स्थित पैतृक सम्पत्ति को अपने नाम पर रजिस्ट्री कराए। ऐसा न करने पर पुत्रवधू योगिता पाण्डेय द्वारा उसके पुत्र को आए दिन गाली गलौच करना, घर का सामान फेकना, खाना फेंकना, पुत्र के कपड़े काटना आदि रूप से उसे तंग कर परेशान करती थी। 24 सितंबर को उसके पुत्र रजनीश ने उसे फोन किया। वह फोन पर बात करते हुए घबराया व परेशान लग रहा था।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी की पहल पर विश्व पर्यटन दिवस पर टनकपुर में तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्तर की एंगलिंग एवम् रिवर राफ्टिंग प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ।????????देखिए वीडियो

उसने बताया कि उसकी पत्नी ने उसका जीना हराम कर दिया है। वह कहती है कि मैंने तो तेरी नौकरी व तेरी सम्पत्ति के लालच में शादी की है। उसके पुत्र की पत्नी रोज उसके पुत्र को अत्यधिक परेशान व उत्पीडन कर आत्महत्या के लिए उकसाती थी। 26 सितंबर को भी उसके पुत्र की पत्नी ने मायके वालों के उकसाने में आकर उसके पुत्र को प्रताड़ित किया। जिससे तंग व परेशान होकर उसके पुत्र रजनीश भट्ट ने 26 सितंबर की देर शाम जहर का सेवन कर लिया।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

गुजरात मे समुंद्री जहाज से पैर फिसल कर समुंद्र में डूबे चम्पावत के खटोली निवासी संजय की हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम।

इससे उसकी मृत्य हो गई। पुलिस ने इस मामले में आमबाग टनकपुर(चंपावत) निवासी पत्नी योगिता पांडेय, प्रकाश पांडेय, गीता पांडेय, विवेक पांडेय व भूपेंद्र पांडेय के खिलाफ धारा 306 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि मामले की जांच एसआई प्रियांशु जोशी को सौंपी गई।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

टनकपुर में महाकाली नदी में आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय राफ्टिंग प्रतियोगिता का भव्य समापन समारोह सम्पन्न हुआ।भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल गजेन्द्र जोशी ने विजेता प्रतिभागियों को किया सम्मानित।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

गंगोलीहाट-मुख्यमंत्री धामी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में किया प्रतिभाग:महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य गतिमान, कहा- डबल इंजन की सरकार में उन्नति की ओर अग्रसर है उत्तराखंड।

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।