Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सावधान-टनकपुर चंपावत नेशनल हाईवे पर गुलदार हुआ खूंखार, सूखीढांग क्षेत्र गुलदार ने स्कूटी सवारों पर हमला कर किया गंभीर रूप से घायल।

सावधान-टनकपुर चंपावत नेशनल हाईवे पर गुलदार हुआ खूंखार, सूखीढांग क्षेत्र गुलदार ने स्कूटी सवारों पर हमला कर किया गंभीर रूप से घायल।

सावधान… मंडरा रही है नेशनल हाईवे पर मौत ,टनकपुर चंपावत नेशनल हाईवे पर गुलदार कर रहा है दो पहिया वाहनों पर घात लगाकर हमला, गुलदार के हमले में अब तक कई बाइक सवार घायल हो चुके हैं।

टनकपुर (चम्पावत) :-टनकपुर-चम्पावत राष्ट्रीय राजमार्ग पर सूखीढांग से लेकर आठवां मील तक के क्षेत्र में सक्रिय गुलदार खूंखार हो चुका है। जहां आज उसने आठवां मील के समीप सुबह के वक्त हमला एक बाइक सवार महिला को घायल कर दिया, वहीं शाम के वक्त स्कूटी सवारों पर हमला किया। गुलदार ने स्कूटी में सवार लोगों घायल किया है। दोनों को उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

बताते चलें कि सोमवार की शाम को सूखीढांग निवासी पान सिंह कुंवर व ग्राम जौल निवासी पूरन तिवारी स्कूटी में सवार होकर टनकपुर से सूखीढांग की ओर जा रहे थे। जानकारी के अनुसार अमरूबैंड से कुछ पहले उन पर गुलदार ने हमला कर दिया। गुलदार के हमले में दोनों स्कूटी से नीचे गिर गए। गुलदार ने पूरन तिवारी के मुंह व गर्दन पर व पान सिंह के हाथों व पांवों पर जख्म दिए हैं। गुलदार सड़क पर घायल पड़े पूरन तिवारी पर झपट रहा था कि इसी बीच चम्पावत की ओर से टनकपुर को आ रहे टैक्सी यूनियन टनकपुर के उपाध्यक्ष राजेंद्र धामी की कार वहां पहुंच गई।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास में हैरतअंगेज स्टंटमैन जनपद अल्मोड़ा के चमन वर्मा ने भेंट की।

 

राजेन्द्र धामी द्वारा कार का हार्न बजा कर किसी तरह गुलदार को वहां से भगाया और उन्हें कार में डाला। इस बीच गुलदार सड़क किनारे ही खड़ा था और झपटने की ताक में था। इसी बीच अन्य वाहन भी मौके पर पहुंच गए। पूरन तिवारी को राजेंद्र धामी टैक्सी से लेकर उप जिला चिकित्सालय टनकपुर पहुंचे। जिनका उपचार किया जा रहा है। पान सिंह कुंवर दूसरे वाहन से टनकपुर अस्पताल पहुंचे।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

प्रधानमंत्री अटल आवास योजना के अन्तर्गत मकान के लिए रिश्वत ले रही महिला ग्राम प्रधान को 10 हजार की घूस लेते विजिलेंस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार।

 

घटना की सूचना पर मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय के नोडल अधिकारी केदार बृजवाल अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। उधर, जानकारी मिलते ही प्रभागीय वनाधिकारी आरसी कांडपाल मौके के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने बताया कि सूखीढांग क्षेत्र में लगातार हो रही घटना के कारण तेदुएं को पकड़ने के लिए 3 पिजड़े लगाए गए हैं तथा 8 कैमरे भी विभिन्न स्थानों में लगाए गए हैं।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

युवती के साथ छेड़छाड़ और वीडियो वायरल करने के मामले में तीन आरोपियों को झनकईया पुलिस ने तीनों शोहदों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।

 

वन विभाग की टीम द्वारा लगातार गस्त की जा रही है। डीएफओ ने बताया गुलदार को ट्रेंकुलाइज करने के लिए मुख्य वन्य जीव प्रतिपालक उत्तराखंड को पत्र भी प्रेषित किया गया है। उधर, डीएम नवनीत पांडेय ने वन विभाग को क्षेत्र में गस्त बढ़ाते हुए तत्काल तेंदुए को पकड़ने के निर्देश दिए हैं,ताकि क्षेत्र में घटनाओं की पुनरावर्ती न हो।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंडः-बागेश्वर जनपद में दो बच्चों की मां से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती, कोतवाली में हुआ हाइ बोल्टेज ड्रामा

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य आपदा परिचालन केंद्र पहुंच कर सभी जनपदों के हालात की समीक्षा की, जिलाधिकारियों को अगले 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने व यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोकने के निर्देश।