Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ब्रह्मपुरी के पास बस और बोलेरो वाहन की आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर में दो की मौत सात यात्री हुए घायल।

ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ब्रह्मपुरी के पास बस और बोलेरो वाहन की आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर में दो की मौत सात यात्री हुए घायल।

ऋषिकेश(उत्तराखंड)- ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ब्रह्मपुरी के पास बस और बोलेरो वाहन की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि इस दुर्घटना में 7 घायल हो गए हैं। घायलों को रेस्क्यू कर एम्स में उपचार के लिए भेजा गया है। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर ब्रह्मपुरी के पास हरिद्वार से सोनप्रयाग जा रही हिमगिरी एक्सप्रेस बस संख्या यूके15 पीए 0236 और एक बोलेरो वाहन संख्या यूके13टीए 0583 की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि चीख पुकार मच गई। बोलेरो यात्रियों को लेकर ऋषिकेश की ओर आ रही थी।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा- न्यायालय में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने पत्नी योगिता पाण्डेय पुत्री प्रकाश पाण्डेय निवासी आमबाग,टनकपुर समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।

सूचना के तत्काल बाद मौके पर पहुंची मुनिकीरेती पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर आपातकालीन 108 सेवा से एम्स ऋषिकेश भेजा। जहां पर उपचार के दौरान बोलेरो सवार दो लोगों की मौत हो गई। अन्य 7 घायलों को उपचार जारी है।मुनिकीरेती थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि बोलेरो में चालक समेत 9 लोग सवार थे। हादसे की सूचना पर घायलों को तत्काल रेस्क्यू किया गया। हाईवे पर वाहनों को किनारे कर आवागमन सुचारू कर दिया गया है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा:-सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर तमंचे के साथ पोस्ट डालना नेताजी को पड़ा भारी,रौब गांठने के शौक ने पहुचाया सलाखों के पीछे।????????देखिये वायरल वीडियो

मृतकों की सूची
1-पिंकी दास (22) पुत्री सोतु दास निवासी 1/2 सी दुर्गापुर प्लेन जिला सिप्ला, कोलकाता।
2- सोमनाथ पाल निवासी पश्चिम बंगाल।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर पुलिस ने चर्बी से घी बनाने वाले गैंग का किया पर्दाफाश।उबली चर्बी से बने घी के 205 कनस्तर,04 अभियुक्तों को पुलभट्टा पुलिस ने किया गिरफ्तार।

: घायलों के नाम
1- सिया दास (15) पुत्री सोतु दास निवासी 1/2 सी दुर्गापुर प्लेन जिला सिप्ला, कोलकाता।
2- सोतु दास (42) पुत्र तपन दास निवासी उपरोक्त।
3- सोमदास (40) पत्नी शांतिदास निवासी उपरोक्त।
4- शोभित शाह निवासी पश्चिम बंगाल।
5- शोभित दत्ता निवासी पश्चिम बंगाल।
6- अभिषेक पांडे निवासी मध्यप्रदेश हाल निवासी सेक्टर 63 गुड़गांव हरियाणा।
7- लक्ष्मण पुत्र बेनी निवासी रुद्रप्रयाग (ड्राइवर)।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

गुजरात मे समुंद्री जहाज से पैर फिसल कर समुंद्र में डूबे चम्पावत के खटोली निवासी संजय की हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य आपदा परिचालन केंद्र पहुंच कर सभी जनपदों के हालात की समीक्षा की, जिलाधिकारियों को अगले 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने व यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोकने के निर्देश।