Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

दुस्साहस–खनन माफियाओं के हौसले बुलन्द, वाहन सीज कार्यवाही से भड़के खनन माफियाओं ने तहसीलदार की गाड़ी पर किया पथराव,चालक ने गाड़ी दौड़ाकर उनकी बचायी जान।

दुस्साहस — खनन माफियाओं के हौसले बुलन्द, वाहन सीज कार्यवाही से भड़के खनन माफियाओं ने तहसीलदार की गाड़ी पर किया पथराव,चालक ने गाड़ी दौड़ाकर उनकी बचायी जान।

खनन क्षेत्र से डंपर सीज कर लौट रहे तहसीलदार की गाड़ी पर खनन माफिया ने पथराव कर दिया। पथराव में तहसीलदार की गाड़ी के शीशे टूट गए। चालक ने गाड़ी दौड़ाकर उनकी जान बचाई। तहसीलदार ने आईटीआई थाना में पुलिस को तहरीर दी है।

काशीपुर। अवैध खनन के विरुद्ध तहसीलदार की सख्ती से बोखलाये खनन माफियाओं ने तहसीलदार की गाड़ी पर पथराव कर उन्हें मारने की कोशिश की। इस हमले में तहसीलदार तो सुरक्षित है लेकिन उनकी गाड़ी के शीशे टूट गये हैं। इस बीच तहसीलदार के चालक ने सूझबूझ दिखाई और गाड़ी दौड़ाकर तहसीलदार को बचाया। मामले में तहसीलदार ने आईटीआई थाने में तहरीर दे दी है।

तहसीलदार पंकज चंदोला ने को बताया कि कि पिछले कुछ दिनों से उन्होंने अवैध खनन को लेकर अभियान चला रखा है। और कई वाहन जो अवैध खनन में लगे थे उन्हें सीज करने की कार्रवाई की।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नानकमत्ता-भ्रष्टाचार पर वार,विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा पटवारी, तहसील कर्मियों में मची हड़कंप

अपने इसी अभियान के तहत वह रात में टांडा दभौरा व जैतपुर घोसी में खनन वाहनों की चेकिंग के लिए पीआरडी जवान अंकुर व विवेक को लेकर पहुंचे। मौके पर उन्होंने उन्होंने अवैध खनन में लिप्त एक डंपर को सीज कर दिया । सीज डंपर को एक क्रशर में खड़ा करा दिया। इस कारवाई के बाद जब वह लौटे कि जैतपुर रोड पर उनकी गाड़ी के पीछे 50-60 संदिग्ध मोटरसाइकिल लग गईं। जैसे ही उनकी गाड़ी कच्चे रास्ते  पर पहुंची तो उनकी गाड़ी पर एक पत्थर आकर लगा। और उसके बाद लगातार  कई पत्थर उनकी गाड़ी पर गिरे। इससे गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सीमान्त खटीमा में कच्ची शराब ????का कारोबार चरम पर गांव गांव में हो रही होम डिलीवरी, आबकारी विभाग मौन ????????तो आखिर✍️ जिम्मेदार कौन ?

वही मामले में तहसीलदार पंकज चंदोला ने जिलाधिकारी व उपजिलाधिकारी को पूरी घटना से अवगत करा दिया है। मामले की तहरीर थाना आईटीआई पुलिस को दी गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सीमांत खटीमा के सुरई वन क्षेत्र में 18 माह में बाघ के हमले से 9 लोगों की मौत 5 लोगों को घायल किया है ,यहां जंगल में जाने का मतलब मौत को दावत देना। पढ़िये ख़बर।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य आपदा परिचालन केंद्र पहुंच कर सभी जनपदों के हालात की समीक्षा की, जिलाधिकारियों को अगले 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने व यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोकने के निर्देश।