Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

इनवेस्टर्स समिट में निवेश जुटाने को लेकर 15 अक्तूबर से मुख्यमंत्री धामी व प्रतिनिधिमंडल का दुबई दौरा, 

इनवेस्टर्स समिट में निवेश जुटाने को लेकर 15 अक्तूबर से मुख्यमंत्री धामी व प्रतिनिधिमंडल का दुबई दौरा,

 

देहरादून – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और राज्य सरकार का प्रतिनिधिमंडल 16 अक्तूबर को दुबई और 17 अक्तूबर को दुबई ,सयुंक्त अरब अमीरात, आबूधाबी में अलग-अलग क्षेत्रों के उद्यमियों से अलग-अलग बैठकें करेगा।

मुख्यमंत्री धामी 15 अक्तूबर को इनवेस्टर्स समिट में निवेश जुटाने के लिए आबूधाबी,दुबई ,संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर जाएंगे। अपने इस दौरे में मुख्यमंत्री धामी का अरब देश से रियल एस्टेट, आतिथ्य, लॉजिस्टिक हब और फेसिलिटी मैनेजमेंट सेक्टर के लिए निवेश जुटाने का इरादा है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तराखण्ड को 04 हजार 200 करोड़ रूपये की दी सौगात ।आज पूरा विश्व भारत की ताकत को देख रहा बोले-पीएम मोदी।

 

इनवेस्टर्स समिट आयोजन की तैयारी कर रही अफसरों की टीम ने कुछ निवेशकों से संपर्क भी साधा और कुछ को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संपर्क कर रही है। इस पूरे आयोजन के समन्वयक मुख्यमंत्री के सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम के मुताबिक, उत्तराखंड सरकार का प्रतिनिधिमंडल 16 अक्तूबर को दुबई और 17 अक्तूबर को आबूधाबी में अलग-अलग क्षेत्रों के उद्यमियों से अलग-अलग बैठकें करेगा।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

राष्ट्रीय फलक पर राजीव नवोदय की छात्रा अर्शदीप ने किया खटीमा का नाम रौशन, विज्ञान शिक्षक निर्मल न्योलिया के मार्गदर्शन में विकसित किया  प्रोटोटाइप ‘इंप्रूव्ड ड्रम फॉर स्टोरिंग ग्रेन एट’।

चुनाव आयोग द्वारा पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव घोषित होने के बाद राज्य सरकार ने हैदराबाद में 30 अक्तूबर को प्रस्तावित रोड शो रद्द कर दिया है। अब 26 अक्तूबर को चेन्नई, 28 को बंगलुरू, दो नवंबर को अहमदाबाद और चार नवंबर को मुंबई में रोड शो होंगे।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

Dev Raturi: वेटर की नौकरी से होटल इंडस्ट्री के सरताज ,चीनी सिनेमा के दिग्गज स्टार,भारत से चीन गए दारिका प्रसाद से बने देव रतूडी की कहानी।

 

उत्तराखण्ड सरकार निवेशकों के साथ बेशक एमओयू कर रही है, लेकिन निवेश करने की अनुमति निर्धारित प्रक्रिया के अनुरूप ही करने दी जाएगी। मसलन, भूमि और निविदा संबंधी शर्तों का सभी को पालन करना होगा। सरकार ने बेशक 2.50 लाख करोड़ रुपये के निवेश का लक्ष्य रखा है, लेकिन वह लक्ष्य पूरा करने के लिए एमओयू नहीं करेगी।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

छोटे-मझले काश्तकार अपना धान बिचौलियों के हाथों बेचने को हैं मजबूर। प्रशासन और बिचौलियों की सांठगांठ के चलते किसानों को नहीं मिल पा रहा है उचित दाम- यशपाल आर्य

Please- subscribe-Like and share
???? *UTTARAKHAND LIVE 24* ????

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।