Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

एसएसपी के निर्देश पर खटीमा पुलिस ने युवती के साथ हुए गैंग रेप  के मामले में चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया दर्ज।

एसएसपी के निर्देश पर खटीमा पुलिस ने युवती के साथ हुए गैंग रेप  के मामले में चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया दर्ज।

खटीमा। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
विकासखंड के एक गांव की महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर को दी तहरीर में कहा कि मार्च 2023 को अपराह्न दो बजे के आसपास उसकी पुत्री को गांव की एक युवती नेहा अपने साथ खटीमा बाजार चप्पल दिलवाने लेकर आई और खटीमा में पकड़िया निवासी हिमांशु नेहा को मिला।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा: शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का लगाया आरोप।पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा किया  दर्ज।

नेहा ने उसकी पुत्री को कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया। कोल्ड ड्रिंक पीने से उसकी पुत्री को चक्कर आने लगा। नेहा उसकी पुत्री को झनकईया जंगल की तरफ ले गई। जंगल में हिमांशु के अलावा बमनपुरी बनबसा निवासी संजीत सिंह राणा व खटीमा निवासी जतिन आ गए। तीनों ने मिलकर उसकी पुत्री को पेड़ से बांध दिया और उसके साथ मारपीट भी की और बारी-बारी से तीनां लोगों ने जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाया। उसकी पुत्री नशे की वजह से ज्यादा विरोध नहीं कर पाई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

महिला को रील बनाने का शौक़ पड़ा भारी.वीडियो बनाने नदी में पहुची अचानक पानी के तेज बहाव में बह गयी,जान की कीमत पर रील -????????देखिये वाइरल वीडियो

अगले दिन जब उसकी पुत्री को होश आया तो वह हिमांशु के घर में थी। अगले दिन शाम को नेहा उसकी पुत्री को लेकर आई। उसकी पुत्री ने डर के कारण घटना किसी को नहीं बताई। पांच-छह माह के बाद उसकी पुत्री की तबीयत खराब होने लगी तो परिजनों ने उसे कई चिकित्सकों को दिखाया, लेकिन कोई बीमारी नही निकली। खटीमा के चिकित्सक द्वारा जांच में गर्भवती होना बताया। परिजनों ने जब उससे सख्ती की तो उसने घटना अपने परिवार को बताई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

यहां रिजॉर्ट में देर रात पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, डांसर ,चार क्रू पीयर, 27 लोगों को पुलिस ने मौके से किया गिरफ्तार।????????देखिये वीडियो ।

वही परिजनों ने इस घटना की शिकायत कई बार खटीमा थाने को दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। एसएसपी के निर्देश पर खटीमा पुलिस ने आरोपी नेहा, हिमांशु, संजीत सिंह राणा, जतिन के खिलाफ धारा 376डी, 323, 328, 341 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएसपी ने इस मामले की जांच निरीक्षक बसंती आर्या एंटी ह्यूमन प्रभारी को सौंपी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

युवती के साथ छेड़छाड़ और वीडियो वायरल करने के मामले में तीन आरोपियों को झनकईया पुलिस ने तीनों शोहदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।