Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

Big Breaking :- बाघ ने ग्रामीण को बनाया अपना निवाला। 25 राउंड की फायरिंग के बाद बाघ से शव को किया बरामद।घटनास्थल के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत।

Big Breaking :- बाघ ने ग्रामीण को बनाया अपना निवाला। 25 राउंड की फायरिंग के बाद बाघ से शव को किया बरामद।घटनास्थल के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत

बाइट संतोष पंत उप प्रभागीय वनाधिकारी खटीमा

खटीमा तराई पूर्वी वन प्रभाग के सुरई रेंज के कक्ष संख्या 47 बी में बाघ ने एक व्यक्ति को बनाया अपना निवाला।बाघ के चंगुल से शव को बरामद करने के लिए वन विभाग को करनी पड़ी 25 राउंड फायरिंग।

पिछले डेढ़ साल में बाघ के हमले की आधा दर्जन घटनाए घटित  6 लोगो की हो चुकी मौत,2 घायल।घटनास्थल के आसपास के गांव में दहशत,वन विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

यह खबर भी पढ़िये ????????

भ्रष्टाचार की शिकायत पर मुख्यमंत्री धामी के निर्देश से कमिश्नर के आदेश पर उपजिलाधिकारी ने खटीमा महाविद्यालय के चार कमरों को किया सील महाविद्यालय प्रशासन में मचा हड़कंप

बताते चलें कि तराई पूर्वी वन प्रभाग के सुरई रेंज के कक्ष संख्या 47 बी में बाघ ने सीक बीनने गए  एक व्यक्ति को बनाया अपना निवाला,बाघ के मुंह से लाश को छुड़ाने के लिए वन विभाग को 25 राउंड फायरिंग करनी पड़ी। बमुश्किल बाघ के चुंगल से शव को छुड़ाया गया ।रविवार को हरनंदन पुत्र मूलचंद ग्राम महोफ थाना हुसैनपुर न्यूरिया उम्र 52 साल अपनी पत्नी नन्नी देवी और दो अन्य लोगो के साथ खटीमा की सुरई रेंज में कक्ष संख्या 47 बी बीट पंचम में सीक बीनने आया था। लगभग 12 बजे अचानक बाघ ने हरनंदन के ऊपर हमला बोल दिया और उसे जंगल में खीच कर ले गया। उसकी पत्नी नन्ही देवी जंगल से गांव की ओर चीखती पुकारती दौड़ पड़ी और सूचना वन विभाग के वाचर जागन को दी।

यह खबर भी पढ़िये ????????

होटल के कमरे में मिली युवती की संदिग्ध लाश पर हुआ नया खुलासा,सुनकर हर कोई है हैरान

बाघ के हमले की घटना से आसपास के गांव में दहशत फैल गई। वाचर जागन ने सूचना रेंज अधिकारी आर एस मनराल को दी जिस पर रेंजर स्वयं तत्काल डिप्टी रेंजर सतीश रेखाड़ी ,वन दरोगा अजमत खान के साथ समस्त स्टाफ सहित मौके पर पहुंचे। हरनन्दन की लाश को ढूंढने के लिए बख्तरबंद ट्रैक्टर मंगाया गया । जंगल के 200 मीटर अंदर जाकर बाघ उसकी लाश के पास नजर आया।

यह खबर भी पढ़िये ????????

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास कर जान से मारने की धमकी देने वाले शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर पहुँचाया हवालात।

इस दौरान वन विभाग वह ग्रामीणों के बीच काफी खास सुनी हुई। बाघ को हटाने के लिए 25 राउंड फायरिंग के बाद बमुश्किल दो घंटे बाद हरनंदन की लाश को कब्जे में लिया गया। घटना की सूचना सत्रह मील पुलिस चौकी को दी गई। पुलिस ने पंचनामा भरने की कार्यवाही कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।अचानक हुई घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया वहीं हादसे के बाद अधेड़ की पत्नी नानी देवी बृहसूद हो गई

यह खबर भी पढ़िये ????????

बिग ब्रेकिंग- 02 वर्षो से उत्तराखंड के 07 जिलों की पुलिस के लिये बनी थी सिरदर्द, गैंगस्टर में वांछित मोनिका पर एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, 37 करोड़ गबन मामले में किया गिरफ्तार।

रेंज अधिकारी आर एस मनराल ने बताया की घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। जो उचित मुआवजा है वह परिजनों को दिए जाने की कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने ग्राम वासियों से जंगल में अकेले नहीं जाने की अपील की है। आसपास के गांव रमकोला, नबदिया, सरपुड़ा में सावधानी रखने की मुनादी कराई जा रही है। इधर हरनंदन की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।अचानक हुई घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया वहीं हादसे के बाद अधेड़ की पत्नी नानी देवी बृहसूद हो गई।

यह खबर भी पढ़िये ????????

UTTARAKHAND LIVE 24 की ???? खबर का हुआ ????असर सीमांत खटीमा में ड्रग विभाग ने की छापेमारी,2 मेडिकल स्टोरों को किया सीज 

वही इस पर खटीमा उप प्रभागीय वनाधिकारी संतोष पंत ने बताया कि मानकों के अनुरूप बने भाग कार्रवाई करते हुए मृतक के परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने की कार्रवाई करेगा इस दौरान उन्होंने अपील की है कि ग्रामीण देव सवेरे जंगल क्षेत्र में न जाए जरूरत पड़ने पर ही झुंड बनाकर जंगल में जाएं।

यह खबर भी पढ़िये ????????

अस्पताल कर्मी पत्नी को कमरे में सिपाही संग देख उड़े होश कारोबारी पति के,घर पर जड़ दिया ताला,पत्नी ने ताला तुड़वा तो फरार हुआ वर्दीधारी।

 

मौके पर सुरई वन क्षेत्राधिकारी राजेंद्र मनराल डिप्टी रेंजर सतीश रेखाडी  वन दरोगा अजमत खान वन दरोगा  हरीश राम आर्य वन दरोगा  गोविंद सिंह कोरंगा पुलिस टीम चौकी प्रभारी ललित विश्व कांस्टेबल हरिंदर थापा,  चरण सिंह , राजीव चौहान , त्रिभुवन पलाडिया  ,घटनास्थल पर मौजूद रहे।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।