Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

थाईलेंड में प्रार्प्टी निवेश करने के नाम पर 3 करोड़ 38 लाख ₹ की धोखाधड़ी करने वाले गिरोह के सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार।गैंग के विरूद्ध कई राज्यों में धोखाधडी के कई अभियोग हैं पजीकृत।

थाईलेंड में प्रार्प्टी निवेश करने के नाम पर 3 करोड़ 38 लाख ₹ की धोखाधड़ी करने वाले गिरोह के सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार।गैंग के विरूद्ध कई राज्यों में धोखाधडी के कई अभियोग हैं पजीकृत।

White Collar Criminals के विरुद्ध जारी है दून पुलिस का अभियान

थाईलेंड में प्रार्प्टी, रेस्टोरेन्ट आदि व्यवसायो में निवेश करने के नाम पर 3 करोड़ 38 लाख ₹ की धोखाधड़ी करने वाले गिरोह के एक और सदस्य को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार।

अभियुक्त के गैंग के विरूद्ध अलग-अलग राज्यों में लोगों से निवेश के नाम पर धोखाधडी के कई अभियोग हैं पजीकृत।

अभियुक्त द्वारा अपने परिजनो के अलग-अलग नामों के आधार कार्ड व पासपोर्ट किये थे तैयार।

पूर्व में उक्त प्रकरण में अभियुक्त का भाई अपनी पत्नी सहित कुल 03 अभियुक्तों की हो चुकी है गिरफ्तारी

दून पुलिस के गिरफ्त से नहीं बचेगा कोई White Collar Criminal, लोगों की गाढ़ी कमाई हड़पने वाले चाहे कितनी भी बचने की कोशिश करे, हर हाल में जायेंगे जेल :- एसएसपी देहरादून

कोतवाली डालनवाला- दिनांक: 24-08-23 को थाना डालनवाला पर वादी रमेश मनोचा द्वारा एक प्रार्थना पत्र दिया गया, जिसमें उनके द्वारा अनिल उपाध्याय, विजय उपाध्याय, राजीव कुमार, सोनिया पत्नी राजीव कुमार व अन्य अभियुक्तों द्वारा थाईलैंड में प्रापर्टी व अन्य व्यवसायों में निवेश के नाम पर उनसे *03 करोड 38 लाख* रू0 की धोखाधडी करने से सम्बन्धित तथ्य अंकित किये गये। उक्त प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना डालनवाला में अभियुक्तगणों के विरूद्ध मु0अ0सं0: 178/23 धारा – 420,406,467,468,471,120 (बी)आईपीसी व 12 पासपोर्ट अधिनियम पंजीकृत किया गया। संगठित गैंग बनाकर लोगों से धोखाधडी करने वाले अभियुक्तों के विरूद्ध प्रभावी करने हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा सभी थाना प्रभारियो को निर्देशित किया गया है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

दुस्साहस–खनन माफियाओं के हौसले बुलन्द, वाहन सीज कार्यवाही से भड़के खनन माफियाओं ने तहसीलदार की गाड़ी पर किया पथराव,चालक ने गाड़ी दौड़ाकर उनकी बचायी जान।

उक्त आदेशों के अनुपालन में थाना डालनवाला पर गठित पुलिस टीम द्वारा उक्त अभियोग में कार्यवाही करते हुए पूर्व में 02 अभियुक्तों राजीव कुमार पुत्र सोमप्रकाश, सोनिया पत्नी राजीव कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था तथा मुख्य अभियुक्त विजय उपाध्याय के विरूद्ध साक्ष्य संकलन करते हुए उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। अभियोग में नामजद अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस द्वारा लगातार सभी सम्भावित स्थलों पर दबिश दी जा रही थी। पुलिस द्वारा लगातार किये जा रहे प्रयासों के परिणामस्वरूप दिनांक: 30-10-23 को पुलिस टीम को मुखबिर के माध्यम से उक्त अभियोग में फरार चल रहे अभियुक्त अनिल उपाध्याय पुत्र ओमप्रकाश उपाध्याय निवासी आर्यनगर डालनवाला के देहरादून आने की जानकारी प्राप्त हुई, जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त अनिल उपाध्याय को कालीदास मार्ग हाथीबडकला से गिरफ्तार किया गया।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

लावारिस घूम रहे पशु की भेंट चढ़ा नौजवान दीपक, अचानक सामने आए पशु के चक्कर में पिकअप से भिड़ी एंबुलेंस, एंबुलेंस चालक की मौत,मरीज को रुद्रपुर में भर्ती कराकर खटीमा लौट रही थी एम्बुलेंस।

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि उसने अपने भाई विजय उपाध्याय, साथी राजीव कुमार व अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर अलग-अलग राज्यों में कम्पनियां खोली थीं, जिनके माध्यम से वह अपने साथियों के साथ मिलकर लोगो को भारत तथा विदेश में प्रापर्टी, रेस्टोरेंट व अन्य व्यवसायो में निवेश करने के लिये प्रेरित कर उनके साथ धोखाधडी करते थे। अभियुक्त द्वारा अपनी पहचान छिपाने के लिये अपना तथा अपने परिजनो का नाम बदलकर अलग-अलग पासपोर्ट व आधार कार्ड तैयार किये गये थे, जिनसे वह विदेश भागने की फिराक में था।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर जनपद में पहली बार होगा “किताब कौतिक”  1,2 और 3 दिसंबर को नानकमत्ता में आयोजन,20 स्कूलों में कैरियर काउंसलिंग के साथ होगी 3 दिवसीय “नानकमत्ता किताब कौथिग” की शुरुआत।

विवरण गिरफ्तार अभियुक्त:-

अनिल उपाध्याय पुत्र ओमप्रकाश उपाध्याय निवासी आर्यनगर, डालनवाला, देहरादून

पुलिस टीम:

1- उ0नि0 ओम प्रकाश चौकी प्रभारी हाथीबड़कला डालनवाला  ,2- कां0 अनिरुद्ध सिंह, 3- कां0 विनोद कुमार।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

बॉलीवुड की फेमस हीरोइन नैनीताल की बेटी मनस्वी ममगाई अमेरिका के बाद,अब बिग बॉस-17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।