Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

लावारिस घूम रहे पशु की भेंट चढ़ा नौजवान दीपक, अचानक सामने आए पशु के चक्कर में पिकअप से भिड़ी एंबुलेंस, एंबुलेंस चालक की मौत,मरीज को रुद्रपुर में भर्ती कराकर खटीमा लौट रही थी एम्बुलेंस।

लावारिस घूम रहे पशु की भेंट चढ़ा नौजवान दीपक, अचानक सामने आए पशु के चक्कर में पिकअप से भिड़ी एंबुलेंस, एंबुलेंस चालक की मौत,मरीज को रुद्रपुर में भर्ती कराकर खटीमा लौट रही थी एम्बुलेंस।

 

खटीमा। प्रतापपुर मोड़ मच्छीझाला के पास रविवार सुबह एक एंबुलेंस अचानक सामने आए पशु से टकराने के बाद सामने से आ रही पिकअप से भिड़ गई। अनियंत्रित एंबुलेंस के पलटने से चालक की मौत हो गई।

पीलीभीत कल्याणपुर निवासी दीपक (35) पुत्र रोशन लाल यहां राजीव नगर खटीमा में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए पर रहते थे। रविवार सुबह करीब पांच बजे रुद्रपुर के किसी निजी अस्पताल में मरीज को भर्ती कराकर लौट रहा था। प्रतापपुर मोड़ के पास अचानक एंबुलेंस के आगे एक पशु आ गया। अनियंत्रित होकर एंबुलेंस पिकअप से टकरा गई। एंबुलेंस की रफ्तार इतनी तेज थी कि सामने से आ रही मुर्गी से भरे पिकअप से टकराकर दूर तक घिसटते हुए चली गई।

आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने अफरातफरी के बीच घायल एंबुलेंस चालक को खटीमा उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता सेवानिवृत सैन्य कर्मी रोशनलाल ने बताया कि दीपक तीन भाई बहनों में दूसरे नंबर का था। संवाद

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

नानकमत्ता-भ्रष्टाचार पर वार,विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा पटवारी, तहसील कर्मियों में मची हड़कंप

खुलेआम घूम रहे लावारिस जानवर बन रहे हादसों का सबब
दीया गांव में गोशाला का हो रहा है निर्माण

विगत दिनों लावारिस पशुओं की वजह से सड़क दुर्घटनाओं का  दर्जनों लोग शिकार हुए है

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

सीमान्त खटीमा में कच्ची शराब ????का कारोबार चरम पर गांव गांव में हो रही होम डिलीवरी, आबकारी विभाग मौन ????????तो आखिर✍️ जिम्मेदार कौन ?

खटीमा। सीमांत क्षेत्र खटीमा  में खुलेआम घूम रहे लावारिस जानवर सड़क दुर्घटनाओं का सबब बन रहे हैं। बावजूद इसके प्रशासन और नगर पालिका आदि का इस समस्या की तरफ विशेष ध्यान नहीं है। खटीमा के दीया गांव में लावारिस जानवरों के लिए गोशाला का निर्माण चल रहा है लेकिन अभी इसका कार्य पूरा होने में एक माह से अधिक समय लग सकता है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

प्रेरणादायक :- आर्टिलरी से सेवानिवृत्त कैप्टन राज के थापा ने युवाओं का भविष्य तराशने को दी उन्हें फ्री फिजिकल ट्रेनिंग,9 युवाओं का हुआ अग्निवीर में चयन।

 

विकास खंड के खटीमा के ग्रामीण क्षेत्रों में  झनकट और चकरपुर से गुजर रहे हाईवे और मेलाघाट मार्ग पर लंबे समय से लावारिस जानवर खुलेआम घूम रहे हैं। इनसे टकराकर अक्सर सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। कई जानवर शहरी क्षेत्र में भी वाहनों को क्षतिग्रस्त कर रहे हैं। 27 अगस्त को भी खटीमा-चकरपुर के बीच हनुमान मंदिर के समीप स्कूटी से घर लौटते तिगरी निवासी दीपक खनका लावारिस जानवर से टकराकर घायल हो गए थे। चकरपुर चौकी पुलिस ने घायल को खटीमा उप जिला अस्पताल में पहुंचाकर जान बचाई थी।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

विवेचना के लिए गांव गए दरोगा से की मारपीट कर  वर्दी फाड़ना पड़ा भारी, मौके पर पहुची पुलिस बल ने आरोपी को हिरासत में लेकर की विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया दर्ज।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य आपदा परिचालन केंद्र पहुंच कर सभी जनपदों के हालात की समीक्षा की, जिलाधिकारियों को अगले 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने व यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोकने के निर्देश।