Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखण्ड राज्य संपति विभाग ने दिया है। इन्हें सरकारी आवास खाली करने का नोटिस।मचा हड़कंप।

उत्तराखण्ड राज्य संपति विभाग ने दिया है। इन्हें सरकारी आवास खाली करने का नोटिस।मचा हड़कंप।

 

पहले नौकरी छिनी अब सरकारी आवास की बारी, उत्तराखंड विधानसभा के 40 कर्मचारियों को नोटिस राज्य संपत्ति विभाग के मुख्य व्यवस्थाधिकारी की ओर से भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि आवासों को तत्काल खाली किया जाए अन्यथा आपके विरूद्व सार्वजनिक भूगृहादि अधिनियम -1972 की संगत धाराओं में कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी।

देहरादून. पिछले साल उत्तराखंड विधानसभा सचिवालय से 228 कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी गई थीं. इन सभी कर्मचारियों पर आरोप था कि उनकी नियुक्ति नियमविरूद्व तरीके से हुई है. इनमें से अधिकांश कर्मचारी नियुक्ति की मांग को लेकर आज भी विधानसभा भवन के आगे धरने पर बैठे हुए हैं. नौकरी से निकाले गए इन कर्मचारियों में से चालीस कर्मचारी आज भी सरकारी आवास में रह रहे हैं. इन कर्मचारियों पर अब नई मुसीबत टूट पड़ी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

Dev Raturi: वेटर की नौकरी से होटल इंडस्ट्री के सरताज ,चीनी सिनेमा के दिग्गज स्टार,भारत से चीन गए दारिका प्रसाद से बने देव रतूडी की कहानी।

 

उत्तराखंड विधानसभा से बर्खास्त कर्मचारियों की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. एक नोटिस ने इस मामले को फिर से ताजा कर दिया है. राज्य संपति विभाग की तरफ से कर्मचारियों को सरकारी आवास खाली करने का नोटिस जारी हुआ है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

चम्पावत पुलिस की त्वरित मदद के कायल हुए इंग्लैंड व फ्रांस राष्ट्र से बनबसा -भारत भ्रमण पर आए पर्यटक,क्यों कहा थैंक्यू चम्पावत पुलिस।पढ़िये ख़बर????????

 

उत्तराखंड विधानसभा से बर्खास्त कर्मचारियों को नोटिस जारी किया गया है. यह नोटिस उन बर्खास्त कर्मियों को दिया गया है, जो अभी तक सरकारी भवनों में रह रहे हैं, जबकि काफी पहले ही विधानसभा की तरफ से उनकी सेवाएं समाप्त करने का आदेश जारी किया जा चुका है. इस संदर्भ में राज्य संपत्ति विभाग की तरफ से कर्मचारियों को नोटिस जारी किया जा चुका है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मौत के साये सफर करने को मजबुर राहगीर,????गुलदार ????के हमले से बचने के लिये यहाँ वन विभाग करा रहा है रास्ट्रीय राजमार्ग पर कानबाई में आगे का सफर ।???????? देखिए वीडियो!

 

उत्तराखंड विधानसभा में नियम विरुद्ध हुई भर्ती का प्रकरण एक बार फिर ताजा हो गया. दरअसल, विधानसभा में नियमों के खिलाफ नियुक्ति पाने वाले कर्मचारियों को बर्खास्त तो कर दिया गया, लेकिन इनमें से कई कर्मचारी ऐसे हैं जो आज भी इसी नियुक्ति के तहत मिले सरकारी भवनों में निवास कर रहे हैं. इसको लेकर अब राज्य संपति विभाग की तरफ से ऐसे कर्मचारियों को नोटिस जारी कर दिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

टनकपुर में महाकाली नदी में आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय राफ्टिंग प्रतियोगिता का भव्य समापन समारोह सम्पन्न हुआ।भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल गजेन्द्र जोशी ने विजेता प्रतिभागियों को किया सम्मानित।

 

अंतिम नोटिस की अवधि तीन अक्टूबर को समाप्त होने के बाद अब इन कर्मचारियों को 13 अक्टूबर को अंतिम रूप से अपना पक्ष रखने को कहा गया है. उसके बाद इन कर्मचारियों के खिलाफ आवास बेदखली की कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी. उधर इसकी जद में आ रहे हटाए गए कर्मचारियों का कहना है कि नौकरी से हटाए जाने को लेकर उनका कोर्ट में केस चल रहा है. जब तक केस फाइनल नहीं हो जाता, वो आवास खाली नहीं करेंगे. इन्हीं में से एक विधानसभा के बाहर आज भी धरने पर बैठे कुलदीप सिंह का कहना है कि राज्य संपत्ति विभाग को उनका पक्ष भी देखना चाहिए. यदि हम कोर्ट में केस हारते हैं, तो आवास स्वयं ही खाली कर देंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा- न्यायालय में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने पत्नी योगिता पाण्डेय पुत्री प्रकाश पाण्डेय निवासी आमबाग,टनकपुर समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।