Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सितारगंज-तहसील दिवस पर जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने सुनी जन समस्याएं,मौके पर ही निस्तारण के अधिकारियों को दिए आदेश।

सितारगंज-तहसील दिवस पर जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने सुनी जन समस्याएं,मौके पर ही निस्तारण के अधिकारियों को दिए आदेश।

सितारगंज – जिलाधिकारी उदयराज सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को महाराज अग्रसेन धर्मशाला में आमजन की समस्याओं के निराकरण हेतु तहसील दिवस का आयोजन किया गया। तहसील दिवस में दिव्यांग प्रमाण पत्र, पेंशन, राशन, सड़क, बिजली, अतिक्रमण, जमीनी विवाद, पीएम आवास योजना में आवास चाहने आदि से सम्बन्धित 69 शिकायतें एवम मांग पत्र प्राप्त हुए, जिसमें से अधिकांश का मौके पर ही निस्तारण किया गया।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????——-

छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ से आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर काट हंगामा, 3अध्यापकों को किया बर्खास्त 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत।

 

डीएम ने कहा कि आमजन की समस्याओं का निस्तारण सर्वाेच्च प्राथमिकता है। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि जन समस्याओं का व्यक्तिगत रुचि लेकर समाधान करना सुनिश्चित करें। उन्होंने फील्ड कर्मचारियों को निर्देश दिये कि वे अपनी कार्य संस्कृति तथा व्यवहार से जनता में और अधिक विश्वास पैदा करें ताकि फरियादी निचले स्तर की समस्याएं लेकर उच्चाधिकारियों के पास फरियाद लेकर न पहुॅचे। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि जो समस्या जिस स्तर की है, उसी स्तर पर समस्या का समाधान हो जाना चाहिए। डीएम ने कहा कि तहसील दिवस में जिन समस्याओं का निस्तारण संभव नहीं हो पाया है, उन सम्स्याओं को सम्बन्धित विभागों को हस्तगत किया जा रहा हैं, उन सभी समस्याओं का समबद्धता एवं प्राथमिकता से निस्तारण करना सुनिश्चित करें।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????——-

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

 

प्रमुख समस्याओं में ग्राम प्रधान संघ के अध्यक्ष भाष्कर सम्मल ने विडोरा में आंगनबाड़ी केन्द्र की मरम्मत एवं निर्माण कराने, राजकीय प्राथमिक विद्यालय विडोरा के कक्षों की मरम्मत तथा सौन्दर्यकरण कराने तथा पालतू पशुओं की अधिकतवा वाला क्षेत्र होने के कारण पशु चिकित्सालय संचालित कराने की मांग की, जिस पर जिलाधिकारी ने आंगनबाड़ी की मरम्मत हेतु 2 लाख रूपये तक स्टीमेंट शीघ्रता से प्रस्तुत करने के निर्देश बाल विकास विभाग को, विद्यालय में जीर्ण-शीर्ण कक्ष की मरम्मत हेतु आगणनत प्रस्तुत करने के निर्देश मुख्य शिक्षा अधिकारी को दिये।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????——–

भ्रष्टाचार की शिकायत पर मुख्यमंत्री धामी के निर्देश से कमिश्नर के आदेश पर उपजिलाधिकारी ने खटीमा महाविद्यालय के चार कमरों को किया सील महाविद्यालय प्रशासन में मचा हड़कंप

उन्होंने पशु चिकित्सालय संचालन हेतु भूमि प्रस्ताव उपलब्ध कराने के निर्देश मुख्य पशु चिकित्साधिकारी को दिये। राजेश कुमार ने नन्दा-गौरा योजनान्तर्गत खाते में सुधार बावजूद भी धनराशि प्राप्त नहीं होने की शिकायत की, जिस पर जिलाधिकारी ने बाल विकास विभाग को सम्बन्धित बैंक से समन्वय कर, धनराशि ट्रान्सफर की प्रक्रिया पूर्ण कराने के निर्देश दिये। सुप्रिया कॉलोनी वासियों ने जल भराव की समस्या से निजात दिलाने की मांग की, जिस पर जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी को जल निकासी हेतु आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये। ग्रीनवुड कॉलोनी वासियों ने पागल कुत्तो को पकड़वाने की मांग की।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????———

खटीमा सीमांत में नशेड़ियों को खुलेआम हो रही प्रतिबंधित दवाईयों की बिक्री, ड्रग्स विभाग है मौन, तो आख़िर जिम्मेदार कौन ? ????????    देखिए वीडियो

जिस पर जिलाधिकारी ने नगर निगम के सहयोग से पागल कुत्तों को पकड़ने के निर्देश अधिशासी अधिकारी को दिये। इसके साथ ही विभिन्न व्यक्तियों द्वारा दिव्यांग प्रमाण पत्र बनवाने की मांग की, जिस पर जिलाधिकारी ने क्षेत्र में दिव्यांग प्रमाण पत्र जारी करने हेतु आपसी समन्वय से कैम्प लगाने के निर्देश समाज कल्याण तथा चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को दिये। जिलाधिकारी ने पेयजल की समस्या के समबन्ध में बताया कि शहर में पेयजल आपूर्ति हेतु टैंक तथा पेयजल लाइन निर्माण कार्य शीघ्र शुरू कराया जायेगा। उन्होंने निर्देश दिये कि दैवीय आपदा में क्ष्तिग्रस्त पुलियों तथा सड़क मरम्मत हेतु शीघ्र प्रस्ताव तैयार कर प्रस्तुत किये जाये ताकि समय से बजट जारी हो सके। उन्होंने पीएम आवास योजनान्तर्गत पात्र व्यक्तियों की सूची तैयार रखने के निर्देश खण्ड विकास अधिकारी को दिये।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????——

आर्मी में नौकरी लगाने के नाम पर लोगों से लाखों रूपयों की ठगी करने वाले को पुलिस ने आगरा से धर दबोचा,व खटीमा निवासी अभियुक्त के घर पर धारा 41क CRPC का नोटिस तामील

 

तहसील दिवस में बीजेपी जिलाध्यक्ष कमल जिन्दल, अपर जिलाधिकारी जय भारत सिंह, मुख्य शिक्षा अधिकारी आरसी आर्य, जिला विकास अधिकारी तारा ह्यांकी, उप जिलाधिकारी तुषार सैनी, सहायक निदेशक मत्स्य संजय कुमार छिमवाल, जिला समाज कल्याण अधिकारी अमन अनिरुद्ध, मुख्य उद्यान अधिकारी भावना जोशी, जिला प्रोबेशन अधिकारी व्योमा जैन, तहसीलदार पंकज चन्द सहित सम्बन्धित अधिकारी व कर्मचारी आदि उपस्थित थे।
——-यह खबर भी पढ़िये।????????????????——–

खटीमा: शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का लगाया आरोप।पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा किया  दर्ज।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।