Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

लाखों रूपये की धोखाधड़ी करने वाली फर्जी कम्पनी धनलक्ष्मी इंटरप्राइजेज मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

लाखों रूपये की धोखाधड़ी करने वाली फर्जी कम्पनी धनलक्ष्मी इंटरप्राइजेज मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

हल्द्वानी में एसएसपी प्रहलाद मीणा ने आज धनलक्ष्मी इंटरप्राइजेज के द्वारा की गई धोखाधड़ी के मामले का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने एक अन्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। उससे पहले एक व्यक्ति गिरफ्तारी पुलिस द्वारा पहले ही की जा चुकी थी।

जनता के साथ लाखों रूपये की धोखाधड़ी करने वाली फर्जी कम्पनी धनलक्ष्मी इंटरप्राइजेज मामले में एसएसपी नैनीताल की टीम के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, कार, बोलेरो, एसी, लेपटॉप, सोफा, गीजर, चिमनी सहित 02 को किया गिरफ्तार।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखण्ड एस टी एफ को मिली बड़ी सफलता अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का करीबी दीपक इण्डो नेपाल बॉर्डर से किया गिरफ्तार।

प्रहलाद नारायण मीणा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा जनपद आगमन के उपरान्त एस०ओ०जी० / थाना प्रभारियों को धोखाधड़ी मामलों में त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश पर थाना मुखानी पंजीकृत धोखाधडी में पंजीकृत अभियोग के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना मुखानी में दिनांक 14 सितम्बर, 17 सितम्बर, 18 सितम्बर 20237 को बादी क्रमशः भुवन सिंह, निवासी मुखानी, विनय रौतेला निवासी बद्रीपुरा मुखानी, जय कुमार सिंह निवासी अतुल इलेक्टॉनिक मुखानी द्वारा तहरीर के आधार पर धारा 420/406 भादवि के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया किया गया।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

नटवरलाल-फर्जी आधार कार्ड व पहचान पत्रों से विभिन्न बैंकों से लोन लेकर लाखों की धोखाधडी मामलों में पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

वादियों द्वारा बताया कि हमारी दो गाड़ियों जो कि किराये ली गयी उनको कम्पनी के मालिक एवं कर्मचारी धोखाधड़ी कर ले कर भाग गये तथा एसी, लेपटॉप, आरओ व अन्य इलैक्ट्रानिक सामान फर्जी चेक देकर हमारा सामान हड़प लिया।अपने इलेक्ट्रानिक एवं फर्नीचर शॉप तथा गाडियों को किराये पर लेकर दुकान, फतत्काल विवेचना चौकी प्रभारी आम्रपाली उ0नि० अनील कुमार चौकी प्रभारी लामाचौड़ उ0नि० सुनील गोस्वामी एवं उ0नि० प्रीती को सुपुर्द की गयी।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर में रोस्टर के अनुसार ड्यूटी नही मिलने को लेकर पीआरडी स्वयं सेवक जवानों ने लगाये गंभीर आरोप। 

पूछताछ पर बताया कि 5-6 महिने पूर्व धनलक्ष्मी जिसमें जसवाल को मालिक बनाकर कुछ लोगों को ऐजेन्ट बनाते थे उसके ऐजेन्ट द्वारा घर-घर जा कर लोगो को मेम्बरशिप के नाम पर 1500 रूपये सिक्योरिटी के नाम पर जमा कर उन्हें मोती की माला बनाने का कच्चा माल देकर माला बनवाते थे, जिसके एवज में प्रतिदिन 100 रूपये प्रत्येक व्यक्ति को देते थे।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-घर से कॉलेज में फार्म भरने को निकली युवती हुई लापता ,हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलिस से युवती को तत्काल बरामद करने की मांग

जिसके बाद उसी माला को अपने फर्जी कम्पनी कार्यालय में लाकर उन्हें तोड़कर फिर से दुबारा कम्पनी के घाटे में चलने पर इनके द्वारा चैक देकर दुकानों से महँगे महँगेइलैक्टॉनिक एवं अन्य सामान लेकर कम्पनी के नाम का फर्जी चैक देकर सामान लेकर भागने की योजना बनाई तथा अपनी बनाई गई फर्जी धनलक्ष्मी कम्पनी के पार्किंग में खड़ी गाडी नयी बिना नम्बर की मारुती स्विफ्ट कार एवं बोलेरों को भी अपने साथ लेकर इस कृत्य को अंजाम देकर भाग गये।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ से आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर काट हंगामा, 3अध्यापकों को किया बर्खास्त 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।