Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नटवरलाल-फर्जी आधार कार्ड व पहचान पत्रों से विभिन्न बैंकों से लोन लेकर लाखों की धोखाधडी मामलों में पुलिस ने किया गिरफ्तार।

नटवरलाल-फर्जी आधार कार्ड व पहचान पत्रों से विभिन्न बैंकों से लोन लेकर लाखों की धोखाधडी मामलों में पुलिस ने किया गिरफ्तार।

????फर्जी आई0डी0 पर लोन/वाहन/मोबाइल फोन फाइनेंस करवाने वाला नटवरलाल आया #दून_पुलिस की गिरफ्त???? में

????अभियुक्त के कब्जे से 04 वाहन तथा कई फर्जी पहचान-पत्र बरामद, अभियुक्त जनपद टिहरी से 05 हजार रू0 का है ईनामी।

????????धारचूला का नटवरलाल हुआ देहरादून में गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेज के आधार पर लेता था लोन।विदेश जाने के फिराक में था आरोपी, गोवा में छह महीने किया होटल मैनेजमेंट का कोर्स।

यह खबर भी पढ़िये।????????

छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ से आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर काट हंगामा, 3अध्यापकों को किया बर्खास्त 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत।

देहरादून। पुलिस ने फर्जी दस्तावेज पर विभिन्न बैंकों से लोन पर वाहन समेत अन्य प्रापर्टी खरीदने और फिर बेचकर फरार होने वाले धारचूला के एक युवक को जौलीग्रांट से गिरफ्तार किया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया जौलीग्रांट में शहीद द्वार के समीप चेकिंग के दौरान शक के आधार पर एक बाइक को रोका गया, जिसका नंबर चालान मशीन में फीड किया तो फर्जी निकला।

यह खबर भी पढ़िये।????????

कुमौड़ में हिलजात्रा देखने उमड़ा जन सैलाब ,सोरघाटी पिथौरागढ़ के विरासत का प्रतीक हिलजात्रा पर्व पर फूल, अक्षत से शांत हुआ लखिया का रोष।

बाइक सवार युवक के बैग को खंगाला गया तो एक पासपोर्ट, दस आधार कार्ड, तीन पैनकार्ड, चार ड्राइविंग लाइसेंस, दो एटीएम, चार मार्कशीट, वोटर कार्ड बरामद हुए। युवक ने बताया कि यह सभी दस्तावेज फर्जी हैं। इस पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह खबर भी पढ़िये।????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

जौलीग्रांट चौकी प्रभारी सुमित चौधरी ने बताया कि आरोपित युवक धारचूला में कीड़ाजड़ी बेचता था। परंतु यह धंधा कामयाब न होने पर करीब 19 वर्ष की आयु से ही गलत दिशा में चलने लगा। वह फर्जी दस्तावेज के आधार पर विभिन्न बैंकों से वाहन व अन्य लोन लेता था। वाहन को कुछ समय चलाने के बाद बेच देता था।अब तक लगभग 10 मोटरसाइकिल, पांच कार के अलावा विभिन्न बैंकों से लाखों रुपये के अलग-अलग लोन ले चुका है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

डिग्री कॉलेज की वनस्पति विज्ञान की महिला प्रोफेसर हुई लापता, पिता बेटी की गुमशुदगी लेकर पहूंचे कोतवाली,पढ़िए पूरी ख़बर।

हल्द्वानी में कंप्यूटर सेंटर के अलावा नामी इलेक्ट्रानिक कंपनियों के शोरूम भी लोन लेकर खोले। जिन्हें कुछ समय बाद बेचकर गोवा चला गया।गोवा में छह महीने का होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया। इसके बाद फिर टिहरी स्थित चंबा आया और वाहन की खरीद फरोख्त की। उसके बाद फिर गोवा चला गया। जहां से कुछ समय बाद वापस आकर मसूरी, देहरादून, राजपुर रोड स्थित शोरूम से लोन पर विभिन्न वाहन खरीदे व बेचे।

यह खबर भी पढ़िये।????????

खटीमा-घर से कॉलेज में फार्म भरने को निकली युवती हुई लापता ,हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलिस से युवती को तत्काल बरामद करने की मांग

 

वर्तमान में जौलीग्रांट के अठूरवाला में रह रहा था। वह विदेश जाने की फिराक में था। परंतु विदेश भेजने वाले ने पैसे हड़प लिए। जिसके चलते वह विदेश नहीं जा पाया। आरोपित दो बार अपना फर्जी दस्तावेज से पासपोर्ट भी बना चुका है।चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपित ललित दुग्ताल उर्फ आदित्य (29 वर्ष) निवासी निगालपानी दुगतु धारचूला जिला पिथौरागढ़ के पर छल, धोखाधड़ी, कूटरचना कर जाली दस्तावेज तैयार करने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

#UttarakhandPolice #UKPoliceStrikeOnCrime #Crime

यह खबर भी पढ़िये।????????

उधम सिंह नगर में रोस्टर के अनुसार ड्यूटी नही मिलने को लेकर पीआरडी स्वयं सेवक जवानों ने लगाये गंभीर आरोप। 

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।