Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

अज्ञात हमलावरों ने आग सेंक रहे युवक की पीठ पर मारी गोली, खून निकलने के बाद युवक ने  परिजनों को दी जानकारी, जांच में जुटी पुलिस

अज्ञात हमलावरों ने आग सेंक रहे युवक की पीठ पर मारी गोली, खून निकलने के बाद युवक ने  परिजनों को दी जानकारी, जांच में जुटी पुलिस

 

हल्द्वानी (नैनीताल)। टीपी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक युवक को गोली लगने की सूचना सामने आई है। यहां दोस्तों के साथ बैठकर आग सेक रहे एक ई-रिक्शा चालक युवक को अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी। वही खून निकलने पर युवक को गोली लगने का पता चला। वही आनन- फानन में उसे एसटीएच में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर शरीर में फंसी गोली को निकाल दिया है। फिलहाल चिकित्सकों की देखरेख में युवक का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस गोली चलाने वालों का पता लगाने में जुटी हुई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-सेल्फी लेने का शौक़ पडा भारी,शारदा नहर में सेल्फी ले रहे युवक के नहर में गिरने पर उसको बचाने गया युवक  डूबा, तलाश में पुलिस ने चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के रामपुर रोड स्थित जीतपुर नेगी निवासी राजू 15 दिन पहले ही दिल्ली से घर लौटा था। यहां आकर वह ई-रिक्शा चलाने लगा। पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात करीब 11 बजे राजू चाउमिन के ठेले के पास अपने तीन-चार दोस्तों के साथ बैठकर आग सेक रहा था। तभी अचानक उसे कमर के पास किसी तरह की तेज चुभन का एहसास हुआ और साथ ही एक आवाज भी सुनाई दी। कुछ ही सेकंड में जब राजू ने चुभन वाली जगह पर हाथ लगाया तो खून निकल रहा था। उसके दोस्तों ने परिजनों को इसकी सूचना दी और उसे लेकर एसटीएच पहुंचे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पत्नी से वीडियोकॉल पर बात करते हुए युवक ने तमंचे से खुद को मारी गोली,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में,परिजनों में मचा कोहराम।

चिकित्सकों का कहना है कि गोली दूर से चली है, ऐसे में पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि बीशू जीतपुर नेगी मकान में किराये पर रहता है। लेकिन गोली कहां से चलाई और किसने चलाई यह किसी ने नहीं देखा। उसक दौरान किसी के भागने या किसी वाहन से जाने की आवाज तक नहीं आयी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दुखद खबर-खटीमा के सुरई वन रेंज में बाघ ने फिर बनाया एक महिला को अपना निवाला, घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों में दहशत का माहौल।

टीपीनगर चौकी प्रभारी सुशील जोशी का कहना है कि युवक के पीठ पर गोली लगी है, वह सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती है। उससे पूछताछ की तो वह भी स्पष्ट नहीं बता पा रहा है कि गोली कैसे लगी। आज पुलिस टीम के साथ उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया, लेकिन घटना के संबंध में कुछ ठोस सबूत नहीं मिल पाये। फिलहाल पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आयी है। पुलिस जांच में जुटी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

पुलिस के मुताबिक युवक ने ससुराल पर आरोप लगाया है कि उसका ससुराल गाजियाबाद में है और पत्नी से विवाद चल रहा है और अपनी 2 साल बेटी को गाजियाबाद से हल्द्वानी ले आया है आरोप है कि ससुरालयों ने उसको गोली मारा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

तीन बच्चों की मां को सोशल मीडिया से 20 साल के छात्र से हुआ प्यार, एक माह से लापता महिला को प्रेमी के घर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बरामद कर सुपुर्द किया परिजनों को।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।