Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

MDDA उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने अधिकारियो को दिये सख्त निर्देश,(मैप अप्रूवल सिस्टम )नक्शों में हर हाल में जीरो पेंडेंसी की जाए सुनिश्चित।

MDDA उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने अधिकारियो को दिये सख्त निर्देश,(मैप अप्रूवल सिस्टम )नक्शों में हर हाल में जीरो पेंडेंसी की जाए सुनिश्चित।

उपाध्यक्ष के निर्देश नक्शों में हर हाल में जीरो पेंडेंसी की जाए सुनिश्चित

प्राधिकरण सभागार में उपाध्यक्ष ने महत्वपूर्ण बैठक लेकर दिए निर्देश, सर्वर धीमा चलने पर संबंधित कंपनी को भेजा जाएगा नोटिस।

जिन अवैध प्लाटिंग पर की गई है कार्रवाई उनकी सूची भी होगी सार्वजनिक।

पूर्व की भांति प्राधिकरण प्रत्येक शनिवार को लगाएगा शमन कैम्प।

मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के सभागार कार्यालय में आज उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने मैप अप्रूवल सिस्टम को लेकर महत्वपूर्ण बैठक ली।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सीएम धामी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में लिए गए अहम फैसले, यहां पढ़ें ???????? पूरी डिटेल।

उपाध्यक्ष महोदय ने कहा कि प्राधिकरण का मैप अप्रूवल सिस्टम का सर्वर काफी धीमे चल रहा है, जिस कारण नक्शों की कई कई दिन तक पेंडेंसी हो जाती है। इस मामले में उपाध्यक्ष महोदय ने प्राधिकरण के आईटी अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे संबंधित कंपनी से इस संबंध में पत्राचार करें और जल्द से जल्द उस समस्या को दूर करने के लिये कहा जाए। साथ ही यह भी निर्देश दिए कि अगर स्पीड फिर भी नहीं बढ़ती है तो अलग से सर्वर खरीदने पर भी विचार किया जाए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

चीला हादसे का Video आया सामने, काल बना नया वाहन हंसी-खुशी जा रहे थे अफसर…पलक झपकते ही सड़क पर दिखे खून से लथपथ, दर्दनाक हादसे का शिकार हुई अफसर वार्डन की खोज जारी।

उपाध्यक्ष महोदय द्वारा यह भी निर्देश दिए गए कि ज़ीरो पेंडेंसी सुनिश्चित करने के लिए अधिकारी व कर्मचारी प्रयास करें कि कार्यदिवस से हटकर जनहित में वे अतिरिक्त कार्य करें ताकि लोगों को कम से कम परेशानी हो।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

उपाध्यक्ष ने कहा कि जितनी भी अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई की जा रही है, उनकी सूचना ऑनलाइन भी अपडेट की जाए। ताकि आमजन को पता चल सके कि जहां वह प्लाट क्रय खरीद रहे हैं उसका लेआउट पास है कि नहीं। साथ ही यह भी कहा कि अगर अवैध प्लाटिंग करने वाले फिर भी नहीं मानते तो उनक बारे में समाचार पत्रों में भी जानकारी प्रकाशित कि जायेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

तीन बच्चों की मां को सोशल मीडिया से 20 साल के छात्र से हुआ प्यार, एक माह से लापता महिला को प्रेमी के घर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बरामद कर सुपुर्द किया परिजनों को।

उपाध्यक्ष महोदय ने कहा कि पूर्व की भांति प्रत्येक शनिवार को प्राधिकरण में शमन कैम्प का आयोजन किया जाए। साथ ही उन्होंने निर्देश दिए कि सेक्टर ने तैनात समस्त सहायक एवं अवर अभियंताओं की यह जिम्मेदारी तय की जाए कि उन्होंने कितने वादों का निस्तारण किया और कितना शुल्क जमा हुआ। उन्होंने कहा कि आमजन की सुविधा को सुनिश्चित करना हम सबकी प्राथमिकता होनी चाहिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

एआरटीओ रूद्रपुर में तैनात प्रशासनिक अधिकारी को विजिलेंस टीम ने 4000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।