Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सीमान्त खटीमा के इस निजी विद्यालय को जिलाधिकारी का आदेश ठेंगे से,इस भीषण ठंड 12 वीं के छात्रों को बिना ड्रेस बुलाया विद्यालय के पिछले गेट से पेपर देने।

सीमान्त खटीमा के इस निजी विद्यालय को जिलाधिकारी का आदेश ठेंगे से,इस भीषण ठंड 12 वीं के छात्रों को बिना ड्रेस बुलाया विद्यालय के पिछले गेट से पेपर देने।

 

 

खटीमा (उधम सिंह नगर ) उत्तराखंड के मैदानी जिले इन दिनों सर्द हवाओं से पैदा हो रही ज़बरदस्त गलन की चपेट में है। घना कोहरा होने के कारण जनजीवन अस्तव्यस्त हो रहा है। सर्द हवाएं चलने और पारा लुढ़कने के कारण कंपकंपी छूट रही है। पछुआ हवाओं का असर पूरे प्रदेश में दिख रहा है। ठंडी हवाओं के कारण लोगों को दिन में भी ठंडक का अहसास हो रहा है। सूरज निकलने के बाद भी धूप बेअसर हो रही है। गलन बढ़ने के कारण घरों में रह रहे लोगों को भी अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है। देहरादून से हरिद्वार तक पछुआ हवाओं के असर के कारण रातें ठंडी हो रही हैं। न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस से नीचे गिरता दिख रहा है।

तराई में चल रही शीतलहर के दृष्टिगत जिलाधिकारी उधम सिंह नगर द्वारा विद्यालयों में जाने वाले छात्र छात्राओं के जीवन को आसन्न खतरे के दृष्टिगत 11 जनवरी से 13 जनवरी 2024 तक जनपद के समस्त आंगनबाड़ी,केन्द्र ,शासकीय, अर्द्धशासकीय सरकारी,सहायता प्राप्त ,एवं निजी विद्यालयों के 12 तक के छात्र छात्राओं हेतु अवकाश घोषित किया गया है।जबकि उपरोक्त का आदेश से विचलन आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 के सुसंगत प्राविधानों का उल्लंघन माना जायेगा। यह जिलाधिकारी द्वारा आदेश दिया गया है। बावजूद इसके निजी स्कूलों को इससे कोई फर्क नही पड़ता है। इस व्हाट्सऐप मैसेज को देख कर यही प्रतीत होता है।

खटीमा में सराफ स्कूल में कल 12 वीं के छात्रों को स्कूल के पिछले गेट से बुलाया गया है जिसका मैसेज sps 12 के ग्रुप के नम्बर 8218677508 से भेज गया है। जिलाधिकारी को इस बाबत मामला संज्ञान में दिया है।अब देखना होगा सीमान्त क्षेत्र खटीमा के बेलगाम हो चुके निजी स्कूल क्या अपनी इन हरकतों से बाज आते है या नही।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।