Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से पुलिसकर्मी की हुई दर्दनाक मौत।

यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से पुलिसकर्मी की हुई दर्दनाक मौत।

रामनगर (नैनीताल)  जिले से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। शनिवार की दोपहर सड़क हादसे में नैनीताल जनपद में बंदी रक्षक पद पर तैनात एक पुलिसकर्मी की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है।

यह खबर भी पढ़िये ????????

अस्पताल कर्मी पत्नी को कमरे में सिपाही संग देख उड़े होश कारोबारी पति के,घर पर जड़ दिया ताला,पत्नी ने ताला तुड़वा तो फरार हुआ वर्दीधारी।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल जेल में बंदी रक्षक के पद पर तैनात चंद्रशेखर (28वर्ष) निवासी ग्राम एडाकोट मानिला जिला अल्मोड़ा शनिवार को अपनी यामाहा एफ जैड बाइक संख्या UK04AB/5540 पर सवार होकर नैनीताल से रामनगर की ओर आ रहा था।मृतक नैनीताल से रामनगर अपने बड़े भाई के घर आ रहा था। भाई के घर एक रात रुक कर वह अगले दिन सुबह मानिला अपने घर जाने वाला था।

यह खबर भी पढ़िये ????????

होटल के कमरे में मिली युवती की संदिग्ध लाश पर हुआ नया खुलासा,सुनकर हर कोई है हैरान

लेकिन रामनगर से थोड़ी ही दूरी पर बैलगढ बरसाती नाले के पास एक अज्ञात वाहन ने चंद्रशेखर की बाइक में टक्कर मार दी और फरार हो गया। इस हादसे में जेलकर्मी बुरी तरह घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए रामनगर चिकित्सालय लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह खबर भी पढ़िये ????????

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास कर जान से मारने की धमकी देने वाले शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर पहुँचाया हवालात।

मृतक जेलकर्मी के भाई कृतेश सिंह ने बताया कि वह नैनीताल से रामनगर में बड़े भाई बलवंत सिंह निवासी भरतपुरी के पास आ रहा था। बड़े भाई के घर पर रुकने के बाद रविवार की सुबह को उसने एडकोट मानिला जिला अल्मोड़ा जाना था, परन्तु हादसे में उसकी मौत हो गई। कृतेष सिंह ने बताया कि चंद्रशेखर अविवाहित था।

यह खबर भी पढ़िये ????????

UTTARAKHAND LIVE 24 की ???? खबर का हुआ ????असर सीमांत खटीमा में ड्रग विभाग ने की छापेमारी,2 मेडिकल स्टोरों को किया सीज 

 

वहीं मामले में रामनगर कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि टक्कर मारने वाले ट्रक की तलाश के लिए पुलिस टीम लगी है। मृतक के शव का पंचनामा कर उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों की सुपुर्दगी में दिया गया है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।