Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

काॅलेज जा रही छात्रा को युवक जबरन ले गया होटल तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म।पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया दर्ज।

काॅलेज जा रही छात्रा को युवक जबरन ले गया होटल तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म।पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया दर्ज।

खटीमा। पुलिस ने युवती के साथ दुष्कर्म करने, मारपीट और परिवार को जान से मारने की धमकी देने के नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।


क्षेत्र के एक गांव रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि 25 जुलाई की रात लगभग 10 बजे उसकी बेटी अपने कमरे में फांसी लगाने की कोशिश कर रही थी। इस पर उसने बेटी को रोक लिया। पूछने पर उसने बताया कि 22 जुलाई को वह काॅलेज जा रही थी। इस दौरान नानकमत्ता निवासी एक किशोर उसे जबरन झनकट के एक होटल में ले गया। वहां उससे तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया गया। अब आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 376, 323, 504, 506 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली। मामले की जांच करते हुए उपनिरीक्षक रूबी मौर्य ने प्रतापपुर नंबर सात नगला नानकमत्ता निवासी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सीओ वीर सिंह ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]