Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड – दुःखद : हाइवे पर वाहन में लगी आग में जिंदा जले चार लोगों की मौत भीषण सड़क हादसा,कार के उडे़ परखच्चे! 

उत्तराखंड – दुःखद : हाइवे पर वाहन में लगी आग में जिंदा जले चार लोगों की मौत भीषण सड़क हादसा,कार के उडे़ परखच्चे!

हरिद्वार : मंगलवार की दोपहर एक बड़ा हादसा सहारनपुर- अंबाला मार्ग पर हो गया। जिसमें कार की टक्कर में कार सवार चार लोग जिंदा जल गए। जिससे उनकी मौत हो गई। सभी मृतक हरिद्वार की उपनगरी ज्वालापुर के निवासी बताए गए हैं। सहारनपुर जनपद में रामपुर मनिहारान में चुनहेटी गांव के पास अंबाला देहरादून हाईवे पर एक कार में आग लग गई।

जानकारी के मुताबिक सहारनपुर के अंबाला हाईवे पर पुल के ऊपर एक कार को आगे पीछे दोनों साइड से टक्कर लगी। जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। कार में चार लोग सवार थे। टक्कर लगते ही कार में आग लग गई और उसमें सवार सभी चार लोग जिंदा जल गए।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।