Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

रुद्रपुर(उधम सिंह नगर)-ऊधमसिंहनगर पुलिस ने सनसनीखेज लूट का किया खुलासा।लूटे हुये वाहन सहित 03 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।घटना में प्रयुक्त तमंचा किया बरामद।

*ऊधमसिंहनगर पुलिस ने सनसनीखेज लूट का किया खुलासा।*

*लूटे हुये वाहन सहित 03 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।*
*घटना में प्रयुक्त तमंचा किया बरामद।

*वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधमसिंहनगर द्वारा पुलिस टीम हेतु की गई 2500 रुपये के ईनाम की घोषणा।*
दिनांक-18.06.2023 को वादी ने थाना सितारगंज में तहरीर दी की वह दिनांक-17-06-23 की रात्रि 10.50PM पर होटल ग्रान्ड शारदा पीलीभीत से अपनी कार UP25DR-1433 महिंद्रा XUV300 से घर रूद्रपुर के लिये निकले थे रात्रि समय करीब-11.50PM पर कठंगरी मोड़ के पास पहुंचने पर उनकी गाडी से आगे चल रही गाड़ी टाटा सफारी सफेद रंग के चालक ने अचानक अपनी गाड़ी वादी के गाड़ी के आगे रोक दी तथा उक्त टाटा सफारी बिना नम्बर की गाड़ी मे बैठे 4 लोगों में से 2 लोग गाडी से उतरकर वादी के वाहन के बोनट के आगे आये तथा एक व्यक्ति द्वारा गाडी के बोनट में चढकर तमंचा दिखाया तथा दूसरे व्यक्ति द्वारा दरवाजा खोलने को कहा जिससे वादी द्वारा भयवश गाड़ी का लॉक खोल दिया तथा उक्त दोनों व्यक्तियों द्वारा वादी को वाहन से उतारकर वादी के उक्त वाहन जिसमें वादी का लैपटॉप (LENEVO) कंपनी का ,पर्स जिसमें ATM कार्ड, क्रेडिट कार्ड, पैन कार्ड ड्राइविंग लाइसेंस, गाड़ी की RC, इंश्योरेंस, कपड़ों की ट्राली बैग एवं मोबाइल फोन थे को लूट कर ले गये तथा जाते जाते मोबाईल फोन को फेंक देने विषयक लाकर दाखिल की । दाखिला तहरीर के आधार पर थाना सितारगंज में FIR N0-184/2023 धारा-392 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया ।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले की गम्भीरता को देखते हुए घटना के त्वरित अनावरण हेतु एसपी क्राइम व एसपी सिटी के निकट पर्यवेक्षण में टीमें गठित की गयी । गठित टीमों द्वारा थाना क्षेत्रान्तर्गत व घटनास्थल के आसपास व अन्य सम्भावित स्थानों के लगभग 500 कैमरों की सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया । कैमरों के अवलोकन से उक्त लूट की घटना में सफेद रंग की टाटा सफारी कार होना तस्दीक हुआ । गठित टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर दिनांक-28.06.2023 को घटना में सम्मिलित तीन अभियुक्तगण 1-अमरदीप सिह उर्फ सोनू पुत्र जसविन्दर सिह नि. ग्राम मकरोई थाना बहेडी जिला बरेली उम्र 25 वर्ष, 2-मो. इल्मान पुत्र खतीब अहदम नि. ग्राम गुना जवाहर फ रीदपुर थाना बहेडी जिला बरेली उम्र 21 वर्ष, 3-मनप्रीत सिह उर्फ गोपी पुत्र मलकीत सिह नि. ग्राम गरीब पुरा थाना बहेडी जिला बरेली उत्तर प्रदेश उम्र 35 वर्ष को ग्राम गरीबपुरा में अभियुक्त मनप्रीत उर्फ गोपी के घर से आगे खेत में बने गोदाम से गिरफ्तार कर अभियुक्तगण के कब्जे से वादी से लूटा गया वाहन बरामद किया गया । दौराने गिरफ्तारी अभियुक्त मनप्रीत सिंह से 01 अदद तमंचा 315 बोर मय 02 अदद जिन्दा कारतूस बरामद हुए जिस कारण अभियुक्त मनप्रीत सिंह उपरोक्त के विरूद्ध से कोतवाली सितारगंज में अलग से FIR NO-193/2023 धारा-25(1ख)क आर्म्स एक्ट पंजीकृत किया गया है । अभियुक्तगण से पूछताछ करने पर उनके द्वारा लूट की घटना को अन्जाम देने में अपने अन्य साथी के बारे में बताया है जिसकी तस्दीक की जाएगी । पूछताछ में अभियुक्त मनप्रीत द्वारा बताया गया कि मेरी व सुलेमान की किच्छा में रहने वाले एक व्यक्ति से रंजिश चल रही है । वह व्यक्ति हम लोगों को मारने की फिराक में है इसीलिये मेरे द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ उस व्यक्ति को सबक सिखाने की योजना बनाने के बारे में बताया तथा यह भी बताया कि इस घटना को अन्जाम देने के लिये हमें एक गाड़ी की आवश्यकता थी जिस कारण काम को अंजाम देने से पहले उनके द्वारा गाड़ी लूट की योजना बनाने के बारे में बताया तथा बताया कि हमने सफेद सफारी का इंतजाम किया व बताया कि दिनांक 17-06- 2023 की शाम वह सभी पुनः बहेड़ी में मिले और फिर से पूरी योजना बनायी । अभियुक्तगण ऐसे वाहन की तलाश में लग गये जिसमें अकेला व्यक्ति बैठा हो तथा कुछ समय बाद जहानाबाद रोड से एक गाडी का पीछा किया जिसमें एक अकेला व्यक्ति बैठा था तथा अभियुक्तगण द्वारा पीछा कर एकान्त में बैगुल पुल के पास रात्रि में 00:30 बजे वादी का वाहन लूट लिया । बरामदी के आधार पर अभियोग में धारा-411/120बी भादवि व 25(1ख)क आर्म्स एक्ट की बढोत्तरी की गयी है । अभियुक्तगण के आपराधिक इतिहास की जानकारी कर माननीय न्यायालय में पेश किया जा रहा है ।
गिरफ्तार अभियुक्तगण
1- अमरदीप सिह उर्फ सोनू पुत्र जसविन्दर सिह नि. ग्राम मकरोई थाना बहेडी जिला बरेली उम्र 25 वर्ष
2- मो. इल्मान पुत्र खतीब अहदम नि. ग्राम गुना जवाहर फ रीदपुर थाना बहेडी जिला बरेली उम्र 21 वर्ष
3- मनप्रीत सिह उर्फ गोपी पुत्र मलकीत सिह नि. ग्राम गरीब पुरा थाना बहेडी जिला बरेली उत्तर प्रदेश
बरामदगी
1. लूटा गया वाहन संख्या UP25DR-1433 महिंद्रा XUV300 ।
2. एक अद्द तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर ।
गिरफ्तारी टीम
1. निरीक्षक श्री भूपेन्द्र सिंह बृजवाल प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सितारगंज जनपद उधम सिंहनगर
2. उ0नि0 कमलेश भट्ट थानाध्यक्ष पुलभट्टा
3. उ0नि0 विक्रम सिंह धामी, उ0नि0चन्दन सिंह बिष्ट, उ0नि0 इन्दर सिंह ढैला, उ0नि0 संजय सिंह बोरा,
हे0 कानि0 नरेन्द्र यादव, कानि0 कमल नाथ गोस्वामी, कानि0 अशोक बोरा, कानि0 जाकिर
4 एसओजी उ0नि0 भुवन जोशी, भुपेन्द्र आर्य, पंकज बिनवाल

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।