Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नदी नालो में डूब करके युवाओं की मौत पर भाजपा झनकट मंडल के कार्यकर्ताओं ने नदियों, नहरों के किनारे लगाए जन जागरण के लिए भावनात्मक अपील के बोर्ड।

नदी नालो में डूब करके युवाओं की मौत पर भाजपा झनकट मंडल के कार्यकर्ताओं ने नदियों, नहरों के किनारे लगाए जन जागरण के लिए भावनात्मक अपील के बोर्ड।

खटीमा ( उधम सिंह नगर) भारतीय जनता पार्टी झनकट मंडल के कार्यकर्ताओं के द्वारा नदी नालो में डूब करके युवाओं की मौत के विषय में पुलिस प्रशासन झनकईया पुलिस के सहयोग से स्नानघाट घाट, लोहियाहेड बाय पास व ऐसे स्थान चिन्हित कर जहां पर डूबने के अत्यधिक मामले हुए हैं वहां जाकर के जन जागरण के लिए भावनात्मक अपील भरे बोर्ड लगाए। इस दौरान सिंचाई नहर में नहाने आए हुए युवाओं को पुलिस ने दौड़ाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नाना के घर में टीवी देख रही थी छात्रा, पापा का आया फोन, इस कॉल के बाद कक्षा नौवीं की लड़की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई लापता, क्षेत्र में मचा हड़कंप पुलिस ढूंढ खोज में जुटी

झनकईया थानाध्यक्ष अनिल जोशी ने भी लोगों से अपील की खास तौर पर गर्मी की छुट्टियों में अपने बच्चों पर विशेष ध्यान दें कि वह कहां जा रहे हैं। हमारी थोड़ी सी लापरवाही बच्चों की मौत की वजह बन जाती है। जिला मंत्री किशोर जोशी ने कहा सभी क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि अपने बच्चों को ऐसे स्नान घाटों ऐसे नदी नालों में जाने से रोके, जिला मंत्री भूवन जोशी ने पुलिस प्रशासन व सभी कार्यकर्ताओं का ऐसे जन जागरण अभियान में सहयोग करने के लिए आभार जताया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधम सिंह नगर-घरेलू विवाद में पत्नी ने तवे से ताबड़तोड़ प्रहार कर पति को मौत के घाट उतारा,यहां 24 दिनों में दो पतियों की हुई हत्या।

इस अवसर पर महिला मोर्चा अध्यक्ष अनीता ज्याला, सभासद महेश राणा, प्रकाश शर्मा, युवा मोर्चा के सूरज धामी, मनोज खड़ायत, किशन सिंह मेहरा, लक्ष्मण सिंह बिष्ट, कुंदन सिंह कन्याल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नशे के कारोबार में पूरा परिवार शामिल, 32.36 ग्राम की स्मैक के साथ एक गिरफ्तार, एक भाई जेल में हैं बंद, दूसरा भी स्मैक के साथ पकड़ा गया, बहन जमानत पर बाहर।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।