Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सुरई रेंज में बहने वाली नबदिया बीसलपुर ब्रांच नहर में  पेड़ में फसा हुआ गुलदार का शव मिला,महकमे में मचा हड़कंप, वन विभाग ने पोस्टमार्टम कर गुलदार शव को किया नष्ट।

सुरई रेंज में बहने वाली नबदिया बीसलपुर ब्रांच नहर में  पेड़ में फसा हुआ गुलदार का शव मिला,महकमे में मचा हड़कंप, वन विभाग ने पोस्टमार्टम कर गुलदार शव को किया नष्ट।

खटीमा ( उधम सिंह नगर ) तराई पुर्वी वन प्रभाग के सुरई रेंज में बहने वाली नबदिया बीसलपुर ब्रांच नहर में शनिवार को पेड़ में फसा हुआ गुलदार का शव मिला है। वन विभाग ने पोस्टमार्टम कर शव को नष्ट कर दिया। शनिवार को वन विभाग की टीम गश्त पर थी की देर शाम सुरई रेंज के कक्ष संख्या 14 अ में बहने वाली नबदिया बीसलपुर ब्रांच नहर में पेड़ में फंसा एक मृत गुलदार का शव दिखाई दिया। इसकी सूचना वन विभाग के रेंजर आरएस मनराल को दी गई। गुलदार के शव को निकाल सुरई गेस्ट हाउस में सुरक्षित रख दिया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के नए पुलिस महानिदेशक ( DGP) के लिए फिर कावायद हुई शुरू, केंद्र को भेजा गया नामों का पैनल, इन आइपीएस अधिकारियों के नाम हैं शामिल।

पोस्टमार्टम के बाद रविवार को वन विभाग के उप प्रभागीय वनाधिकारी खटीमा संचिता वर्मा, रेंजर आरएस मनराल, डिप्टी रेंजर सतीश रेखाडी की उपस्थिति में विभाग के पशु चिकित्सक डॉक्टर आयुष उनियाल और डॉक्टर हिमांशु पांगती की उपस्थिति में पीएम कर रेस्ट हाउस में ही शव नष्ट कर दिया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बनबसा-आदमखोर का आतंक,चारा काट रही महिला को बाघ ने हमला कर बनाया निवाला, हुड्डी नदी के किनारे मवेशियों के चारा पत्ती लेने गई थी जंगल।

उप प्रभागीय वनाधिकारी खटीमा संचिता वर्मा ने बताया की मृत गुलदार का शव दो से तीन दिन पुराना है और नर गुलदार का है। पानी में पड़े रहने से शव काफी खराब हो गया है। संभवता ये मुख्य नहर से बह कर आया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधम सिंह नगर-घरेलू विवाद में पत्नी ने तवे से ताबड़तोड़ प्रहार कर पति को मौत के घाट उतारा,यहां 24 दिनों में दो पतियों की हुई हत्या।

एसडीओ सचिता वर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सुरई रेंज के अंतर्गत सरपुड़ा कंपार्टमेंट नंबर 14 में बीसलपुर ब्रांच की कैनाल नहर में एक गुलदार का शव पेड की शाखा में लटका हुआ है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नाना के घर में टीवी देख रही थी छात्रा, पापा का आया फोन, इस कॉल के बाद कक्षा नौवीं की लड़की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई लापता, क्षेत्र में मचा हड़कंप पुलिस ढूंढ खोज में जुटी

जिस पर सूचना पर बन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और गुलजार के शव को पानी से बाहर निकाला गया। और एक एनजीओ की उपस्थिति में, डॉक्टर के पैनल की उपस्थिति में गुलदार का पोस्टमार्टम कराया गया।गुलदार नर है और उसके किसी भी अंग में चोट नहीं है बाकी मृत्यु के कारण की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा की छात्रा अर्शदीप अंतरराष्ट्रीय पटल पर, बाल वैज्ञानिक अर्शदीप कौर इंस्पायर अवार्ड मानक के अंतर्गत सकुरा साइंस एक्सचेंज प्रोग्राम 2024 के लिए पहुची जापान।

दरअसल कुछ महीनो से खटीमा उप प्रभाग के अंतर्गत वन्य जीवो की लगातार मृत्यु हो रही है पर वन विभाग इस पर रोकथाम की उचित कार्रवाई अमल में नहीं ला पा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नशे के कारोबार में पूरा परिवार शामिल, 32.36 ग्राम की स्मैक के साथ एक गिरफ्तार, एक भाई जेल में हैं बंद, दूसरा भी स्मैक के साथ पकड़ा गया, बहन जमानत पर बाहर।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।