Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

भारतीय नौसेना में कमीशन प्राप्त कर लेफ्टिनेंट बने मुकुल चौहान,केरला के एचडीमाला से पासआउट हो मुकुल भारतीय नौसेना का बने हिस्सा। 

भारतीय नौसेना में कमीशन प्राप्त कर लेफ्टिनेंट बने मुकुल चौहान,केरला के एचडीमाला से पासआउट हो मुकुल भारतीय नौसेना का बने हिस्सा।

हल्द्वानी ( नैनीताल) हल्द्वानी शहर के होनहार मुकुल चौहान भारतीय नौसेना में सब लेफ्टिनेंट बन गए हैं। पासिंग आउट परेड केरल में संपन्न हुई जिसमें मुकुल के परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे और यह पल उन्होंने अपनी आंखों से देखा और परिवार के सभी सदस्य मुकुल की काबिलियत और सफलता पर काफी खुश है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा की छात्रा अर्शदीप अंतरराष्ट्रीय पटल पर, बाल वैज्ञानिक अर्शदीप कौर इंस्पायर अवार्ड मानक के अंतर्गत सकुरा साइंस एक्सचेंज प्रोग्राम 2024 के लिए पहुची जापान।

मुकुल चौहान के पिता प्रताप चौहान एक कारोबारी है माता उमा चौहान ग्रहणी है। मुकुल अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और अपने गुरुजनों को दिया है मुकुल की प्रारंभिक शिक्षा लिटिल फ्लावर स्कूल हल्द्वानी के लालडांठ में संपन्न हुई। जिसके बाद मुकुल ने सैनिक स्कूल में 12th तक की पढ़ाई की सैनिक स्कूल से ही मुकुल ने एनडीए की परीक्षा उत्तीर्ण कर सफलता पाई और 4 साल की कड़ी मेहनत के बाद मुकुल ने अब यह मुकाम हासिल किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के नए पुलिस महानिदेशक ( DGP) के लिए फिर कावायद हुई शुरू, केंद्र को भेजा गया नामों का पैनल, इन आइपीएस अधिकारियों के नाम हैं शामिल।

मुकुल की इस सफलता में उनकी माता उमा चौहान काफी खुश है साथ ही पिता प्रताप चौहान भी बेटे की सफलता से काफी खुश है। जहां उमा चौहान को उनके पारिवारिक मित्र और उनके रिश्तेदारों के बधाई संदेश मिल रहे हैं। तो प्रताप चौहान को भी लगातार उनके दोस्तों और रिश्तेदारों के लगातार फोन और मैसेज के माध्यम से बधाई संदेश मिल रहे हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नाना के घर में टीवी देख रही थी छात्रा, पापा का आया फोन, इस कॉल के बाद कक्षा नौवीं की लड़की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई लापता, क्षेत्र में मचा हड़कंप पुलिस ढूंढ खोज में जुटी

मुकुल के परिवार के सभी सदस्यों को लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं। क्योंकि मुकुल चौहान ने इस मुकाम को हासिल करने में कड़ी मेहनत की और लगन से सब लेफ्टिनेंट के पद पर सफलता पा चुके हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बनबसा-आदमखोर का आतंक,चारा काट रही महिला को बाघ ने हमला कर बनाया निवाला, हुड्डी नदी के किनारे मवेशियों के चारा पत्ती लेने गई थी जंगल।

मुकुल की शिक्षा के लिए उनके माता-पिता ने बचपन से ही कड़ी मेहनत के साथ उन्हें अपने खेल और पढ़ाई पर ही फोकस करने के लिए हर एक कदम उठाया और मुकुल ने कड़ी मेहनत के साथ छोटी क्लास से ही लगातार सफलता के अलग-अलग आयाम को छूकर अब उन्होंने अपने और अपने परिवार के साथ ही हल्द्वानी शहर का भी मान बढ़ाया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधम सिंह नगर-घरेलू विवाद में पत्नी ने तवे से ताबड़तोड़ प्रहार कर पति को मौत के घाट उतारा,यहां 24 दिनों में दो पतियों की हुई हत्या।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।