Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बनबसा पुलिस और एसओजी ने बनबसा शारदा बैराज इलाके से 32.60 ग्राम  स्मैक के साथ  02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।

बनबसा पुलिस और एसओजी ने बनबसा शारदा बैराज इलाके से 32.60 ग्राम स्मैक के साथ 02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।

उत्तराखण्ड सरकार द्वारा वर्ष 2025 तक उत्तराखण्ड प्रदेश को नशामुक्त उत्तराखण्ड बनाये जाने हेतु दिये गये निर्देशों के क्रम में जनपद चम्पावत में देवेन्द्र पींचा पुलिस अधीक्षक  चम्पावत के निर्देशानुसार  जनपद चम्पावत में मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम किये जाने हेतु अभियान चलाकर कार्यवाही किये जाने हेतु निर्देशित किया गया है।

बनबसा ( चम्पावत)  चौकी शारदा बैराज, थाना बनबसा क्षेत्रान्तर्गत एस0ओ0जी0 व बनबसा पुलिस टीम की संयुक्त कार्यवाही में मोटर साइकिल संख्या UK03k-3476 में 02अभियुक्तों को 32.60 ग्राम स्मैक परिवहन करते हुए गिरफ्तार किया गया । साथ ही स्मैक परिवहन करने में प्रयुक्त बाईक को सीज किया गया ।

एसओजी और  बनबसा थाना पुलिस के साथ संयुक्त रूप से बनबसा शारदा बैराज इलाके से उधम सिंह नगर जनपद के किच्छा निवासी तो युवकों को 32.60 ग्राम अवैध स्मैक संग गिरफ्तार किया है।दोनो ही स्मैक तस्करो के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हे जेल भेजा गया है।उक्त पूरे मामले में स्मैक तस्करो को स्मैक संग गिरफ्तार करने में एसओजी टीम के हेड कांस्टेबल गणेश सिंह बिष्ट व कांस्टेबल सूरज कुमार की अहम भूमिका रही।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सरेआम सड़क पर गुंडई दिखाना रईसज़ादों को पड़ा भारी, फायरिंग और जानलेवा हमले  में चारों को चंद घंटों में पहुचाया सलाखों के पीछे।

वही मामले में पत्रकार वार्ता के दौरान बनबसा थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जगवान ने बताया की एसओजी व बनबसा पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही में बनबसा थाना क्षेत्र के शारदा बैराज इलाके से किच्छा जिला उधम सिंह निवासी सुंदर मंडल को उम्र 19वर्ष के पास से 18.44ग्राम व अनिकेत शर्मा उम्र19वर्ष के पास से 14.16ग्राम कुल 32.60ग्राम स्मैक बरामद की है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विवेचना के लिए गांव गए दरोगा से की मारपीट कर  वर्दी फाड़ना पड़ा भारी, मौके पर पहुची पुलिस बल ने आरोपी को हिरासत में लेकर की विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया दर्ज।

दोनो ही आरोपी तस्कर बाइक से स्मैक तस्करी करने नेपाल जा रहे थे।जिन्हे बनबसा बॉर्डर पर एसओजी व पुलिस द्वारा मय स्मैक के गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता पाई है।स्मैक तस्करो की मोटर साइकिल को भी बनबसा थाना पुलिस द्वारा सीज किया गया है।साथ ही दोनो के खिलाफ बनबसा थाने में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर उन्हे न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा- विवाहिता को वाट्सअप मैसेज और फोटो, सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी मामले में आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच।

अभियुक्तगण-

01-सुन्दर मण्डल उर्फ अमित पुत्र शंकर मण्डल,उम्र-19 वर्ष, निवासी वार्ड न0-13, किच्छा, थाना किच्छा, जनपद उधम सिंह नगर के कब्जे से 18.44 ग्राम स्मैक बरामद।

02-अनिकेत शर्मा पुत्र याद राम शर्मा, उम्र 19 वर्ष , निवासी वार्ड न0 6, बण्डिया, थाना किच्छा, जनपद उधम सिह नगर के कब्जे से 14.16 ग्राम स्मैक बरामद।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सुरई वन क्षेत्र में घास काटने गयी महिला को बाघ ने बनाया निवाला,घटनास्थल पर बख़्तरबंद ट्रेक्टर लेकर पहुचे वनकर्मियों ने कब्जे में लिया महिला का शव,आदमखोर की तलाश में वन विभाग।

आरोपी स्मैक तस्करो को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

01-उ0नि0देवेन्द्र सिंह बिष्ट, चौकी प्रभारी शारदा बैराज बनबसा,  02-उ0नि0सुरेन्द्र सिंह खड़ायत, प्रभारी एस0ओ0जी0 चम्पावत  ,03-हे0कानि0 गणेश सिंह, एस0ओ0जी0  ,04-हे0कानि0 जगवीर सिंह, थाना बनबसा
05-हे0कानि0 परमजीत सिंह, थाना बनबसा। ,06-कानि0 सूरज कुमार, एस0ओ0जी0

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्रेरणादायक :- आर्टिलरी से सेवानिवृत्त कैप्टन राज के थापा ने युवाओं का भविष्य तराशने को दी उन्हें फ्री फिजिकल ट्रेनिंग,9 युवाओं का हुआ अग्निवीर में चयन।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।