Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

30 अक्टूबर को होगी धामी कैबिनेट की बैठक, इन प्रस्तावों पर होगा फैसले, नौ पहाड़ी जिलों की आर्थिक रूप से कमजोर महिलाएं हो सकती है आवासीय योजना से लाभान्वित।

30 अक्टूबर को होगी धामी कैबिनेट की बैठक, इन प्रस्तावों पर होगा फैसले, नौ पहाड़ी जिलों की आर्थिक रूप से कमजोर महिलाएं हो सकती है आवासीय योजना से लाभान्वित।

देहरादून – दीपावली से पहले धामी सरकार के  मंत्रिमंडल की बैठक जा रही है जिस पर विभिन्न प्रस्तावों पर मोहर लगा सकती है यह बैठक 30 अक्तूबर को राज्य सचिवालय में दोपहर 12 बजे से होगी।बैठक में अन्य विभागों से संबंधित प्रस्तावों पर चर्चा हो सकती है। बैठक में कर्मचारियों के दिवाली बोनस का प्रस्ताव भी आ सकता है। पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में औद्योगिक नीतियों में संशोधन के प्रस्ताव आ सकते हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्रेरणादायक :- आर्टिलरी से सेवानिवृत्त कैप्टन राज के थापा ने युवाओं का भविष्य तराशने को दी उन्हें फ्री फिजिकल ट्रेनिंग,9 युवाओं का हुआ अग्निवीर में चयन।

उत्तराखंड के पर्वतीय नौ पहाड़ी जिलों की आर्थिक रूप से कमजोर महिलाएं, जो किसी भी आवासीय योजना से लाभान्वित नहीं हो पाई हैं, उन्हें सरकार छत उपलब्ध कराएगी। इसके लिए नई योजना लाई जा रही है। महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्या ने बुधवार को विभागीय समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों को 15 नवंबर तक योजना का प्रारूप बनाने के निर्देश दिए।योजना के तहत ऐसी महिलाओं को दो कमरों का प्रीफेब्रिकेटेड घर उपलब्ध कराया जाएगा।कैबिनेट मंत्री आर्या ने विधानसभा भवन स्थित सभागार में हुई बैठक में विभागीय योजनाओं व कार्यों की गहनता से समीक्षा की। साथ ही आगामी योजनाओं को लेकर विमर्श किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

लायंस क्लब खटीमा द्वारा द्वितीय गरबा महोत्सव में डांडिया नृत्य उत्सव का किया गया भव्य आयोजन।

पत्रकार वार्ता में केबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर महिलाओं को छत मुहैया कराने के लिए योजना का प्रारूप मिलने के बाद इस पर मंथन किया जाएगा। प्रयास यह है कि नववर्ष में इस योजना की शुरुआत कर दी जाए। लाभार्थी महिलाओं को प्री-फेब्रिकेटेड घर अथवा इसके बराबर धनराशि उपलब्ध कराई जा सकती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

होर्डिंग, पोस्टर लगाने में अपनी ही पार्टी के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला को लेकर बीजेपी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश।????????@ सुनिए। ???????? क्यों दे डाली चेतावनी “

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।