Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

होर्डिंग, पोस्टर लगाने में अपनी ही पार्टी के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला को लेकर बीजेपी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश।????????@ सुनिए। ???????? क्यों दे डाली चेतावनी “

होर्डिंग, पोस्टर लगाने में अपनी ही पार्टी के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला को लेकर बीजेपी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश।????????@ सुनिए। ???????? क्यों दे डाली चेतावनी ”

हल्द्वानी- लोकसभा चुनाव में भले ही अभी देरी है। लेकिन  राज नेताओं की महत्वाकांक्षा हिलौरे मारने लगी है। ऐसे में कार्यकर्ताओं को अपने पक्ष में दिखाने में कोई गुरेज नहीं कर रहे है। ऐसा ही मामला देखने को मिला है।जबकि नैनीताल लोकसभा सीट  से अजय भट्ट वर्तमान में लोकसभा सांसद और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री है।

भारतीय जनता पार्टी से किच्छा विधानसभा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला से उनकी ही पार्टी के तमाम पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता आजकल अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर कर रहे है। मामला किच्छा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के जन्मदिन में लगे होर्डिंग, बैनर और पोस्टर को लेकर है।

गौरतलब है कि बीते दिनों बीजेपी के पूर्व विधायक, राजेश शुक्ला के जन्मदिन पर पूरे नैनीताल संसदीय क्षेत्र,उधमसिंह नगर जिला और नैनीताल जिला में उनको बधाई देने के लिए होर्डिंग, बैनर और पोस्टर लगाये गए, जिसमे उनके जन्मदिन के मौके पर बीजेपी के तमाम नेताओ की फोटो लगा कर उन सभी के द्वारा उनको बधाई दी गयी। लेकिन इस सब को लेकर हल्द्वानी में लगे पोस्टर और बैनरों में उनकी फोटो के साथ लेगी अन्य नेताओं की फ़ोटो लगाए जाने को लेकर उन नेताओं ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है ।????????????????????????

– प्रदीप बिष्ट, वरिष्ठ नेता,पूर्व जिलाध्यक्ष बीजेपी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व जिलाध्यक्ष बीजेपी प्रदीप बिष्ट का कहना है कि पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने उनकी अनुमति के बगैर ही अपने जन्मदिन की बधाई पर लगाये होर्डिंग और पोस्टरों पर उनकी फोटो लगा दी, जबकि उनसे इस को लेकर पूछा तक नही, जो गलत है, नैनीताल जिले के पूर्व जिला अध्यक्ष और वरिष्ठ बीजेपी नेता प्रदीप बिष्ट ने राजेश शुक्ला के द्वारा अपने होर्डिंग पर अपनी फोटो लगाने पर कड़ी नाराजगी जताई।

 

– चंदन बिष्ट, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी, बीजेपी उत्तराखंड

बीजेपी संगठन के प्रदेश सहमीडिया प्रभारी, चंदन बिष्ट ने भी पूर्व विधायक के द्वारा कार्यकताओं और नेताओं की बिना अनुमति और जानकारी के उनकी फोटो को लगाने को लेकर आपत्ति जताते हुए अपनी नाराजगी दिखाई । और और बीजेपी के पूर्व विधायक, राजेश शुक्ला को इस तरह की हरकत पुनः न करने की हिदायत तक दे डाली।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्रोफेसर साहब शराब पी कर पहुचे डिग्री कॉलेज,मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि होने के बाद प्राचार्य की लिखित शिकायत पर निदेशक ने की कड़ी कार्यवाही।

बताते चले कि किच्छा के पूर्व विधायक, राजेश शुक्ला बीजेपी से आगामी लोकसभा चुनाव में नैनीताल लोकसभा सीट से टिकट के लिए दावेदारी कर रहे है जबकि इस सीट पर बीजेपी के ही सांसद अजय भट्ट है जो अभी केंद्र सरकार में रक्षा राज्य मंत्री भी हैं तो वही नैनीताल लोकसभा सीट पर अपने वर्चस्व को लेकर उनके द्वारा समय समय पर पूरे संसदीय क्षेत्र में अपने होर्डिंग और पोस्टर लगाए जा रहे है लेकिन इस बार उनके जन्मदिन की बधाई पर लगे होर्डिंग और पोस्टरों ने बीजेपी के अंदर ही विवाद पैदा कर दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नकली दवा फैक्ट्री प्रकरण में दून पुलिस की बडी कार्यवाही, ,देश के विभिन्न राज्यों में  दिल्ली, बिहार, उत्तरप्रदेश, मध्य प्रदेश आदि में करीब 44 स्थानों  02 वर्षों में लगभग 07 करोड रू0 हुई थी सप्लाई।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]