Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

टोल प्लाजा कर्मियों की खुलेआम गुंडागर्दी टोल पर यूपी के सिपाही और गाड़ी सवार परिजनों के साथ की मारपीट, गाड़ी में की तोड़फोड़, मैनेजर सहित 10 गिरफ्तार।

टोल प्लाजा कर्मियों की खुलेआम गुंडागर्दी टोल पर यूपी के सिपाही और गाड़ी सवार परिजनों के साथ की मारपीट, गाड़ी में की तोड़फोड़, मैनेजर सहित 10 गिरफ्तार।

बहादराबाद टोल प्लाजा सिपाही और उसके परिवार के साथ मारपीट की गई। आसपास के लोगों ने बताया कि टोल प्लाजा कर्मचारियों के ऐसे कृत्यों का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस प्लाजा के कर्मचारियों ने यात्रियों के साथ मारपीट की है। बाहरी लोग होने के कारण सभी चले जाते थे लेकिन पहली बार टोलकर्मियों पर शिकंजा कसा गया।

टोल प्लाजा पर उत्तर प्रदेश के सिपाही और उसके परिवार के साथ मारपीट कर उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ मामले में पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। टोलकर्मियों के खिलाफ बहादराबाद पुलिस ने लूट सहित प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। उसके बाद टोल प्लाजा के मैनेजर सहित 10 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्रतिष्ठित दृष्टिबाधित संस्था महासचिव पर दिव्यांग बालिग छात्राओं के यौन शोषण के आरोप, नैब संचालक आरोपी धानिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार, बृहस्पतिवार की रात उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात सिपाही वीर सिंह पुत्र जसवंत सिंह निवासी ग्राम घाट परतापुर मेरठ अपनी गाड़ी से परिवार के साथ हरिद्वार से घर लौट रहे थे।

गाड़ी के नंबर को लेकर हुआ विवाद

टोलकर्मियों के कहने पर पुलिसकर्मी ने दो सौ रुपए की रसीद कटवा ली। जब कुछ दूर तक पुलिसकर्मी निकल गया तो आगे जाकर उसने देखा कि गाड़ी का नंबर रसीद पर गलत था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

राष्ट्रीय फलक पर राजीव नवोदय की छात्रा अर्शदीप ने किया खटीमा का नाम रौशन, विज्ञान शिक्षक निर्मल न्योलिया के मार्गदर्शन में विकसित किया  प्रोटोटाइप ‘इंप्रूव्ड ड्रम फॉर स्टोरिंग ग्रेन एट’।

परिवार पर लाठी-डंडों से हमला बोला

बहादराबाद टोल प्लाजा पर पहुंचते ही कर्मचारियों ने 200 रुपये टोल फीस मांगी। 200 रुपये देने के बाद रसीद दे दी गई। आरोप है कि कुछ दूरी पर चलते ही रसीद देखी तो उस पर अन्य वाहन का नंबर डला हुआ था। इसका विरोध करने पर टोल पर मौजूद कर्मचारियों ने गाली-गलौज करते हुए सिपाही और उसके परिवार पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया।
सिपाही वीर सिंह का आरोप है कि कर्मचारियों ने उनका मोबाइल फोन छीनकर कार में बैठी पत्नी और बच्चों के साथ भी मारपीट की। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल के मामला संज्ञान में आते ही बहादराबाद थाना प्रभारी नरेश राठौड़ को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

चावल घोटाले का जिन्न फिर आया बाहर-उत्तराखण्ड खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा चावल खरीद में 600 करोड़ का चावल खरीद घोटाला में हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से तीन हफ्ते में मांगा जवाब।

इस पर आरोपियों के खिलाफ लूट, बलवा, मारपीट, धमकी सहित प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। विवेचक चरण सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए बयान दर्ज किए। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने कलेक्टेªट सभागार में विभागीय अधिकारियों क्रय ऐजेन्सीज के साथ धान खरीद 2023-24 की समीक्षा बैठक सम्बन्धितों को दिये आवश्यक दिशा निर्देश।

इन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

बहादराबाद थाना प्रभारी नरेश राठौड़ ने बताया कि राधिका एन्क्लेव के पास टोल प्लाजा से आरोपी मैनेजर राजेंद्र मौर्य निवासी बेनीगंज प्रयागराज यूपी, अतुल कुमार निवासी परसीय थाना बिसौली जिला बदायूं, आशीष निवासी जंधेडा थाना मनिहारन सहारनपुर, कुमार गौरव निवासी हथहोवा थाना झिझांना शामली, मोनू यादव निवासीइस्लामपुर थाना सिकंदराबाद, प्रदीप मिश्रा निवासी जिला रीवां मध्य प्रदेश, अमरदीप निवासी फूलपुरा थाना भिवानी हरियाणा, शिवम कुमार निवासी वदान थाना नगला खंगर आगरा, गगन कुमार निवासी सहजना थाना रामपुर मनिहारन जिला सहारनपुर, नवनीत निवासी सलारपुर थाना गंगोह जिला सहारनपुर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से छीना गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सीबीआई ने जिम कॉर्बेट टाइगर रिजर्व की पाखरो रेंज घोटाला मामले में दर्ज किया मुकदमा, पूर्व डीएफओ और रेंजर के घर, प्रतिष्ठानों और दफ्तरों में छापेमारी।

बार-बार आती थीं शिकायतें, पहली बार कसा शिकंजा

आसपास के लोगों ने बताया कि टोल प्लाजा कर्मचारियों के ऐसे कृत्यों का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस प्लाजा के कर्मचारियों ने यात्रियों के साथ मारपीट की है। बाहरी लोग होने के कारण सभी चले जाते थे लेकिन पहली बार टोलकर्मियों पर शिकंजा कसा गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म।एसएसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज।

मामला बेहद गंभीर है। किसी भी यात्री के साथ गुंडई नहीं करने दी जाएगी। जनपद में गुंडागर्दी किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। माहौल खराब करने वालों को जेल भेजा जाएगा। – प्रमेंद्र सिंह डोबाल, एसएसपी, हरिद्वार

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

राज्यपाल ले. जनरल गुरमीत सिंह ने पंतनगर- विश्वविद्यालय में 114 वें अखिल भारतीय किसान मेले एवं कृषि उद्योग प्रदर्षनी का किया उदघाटन।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।