Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म।एसएसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज।

नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म।एसएसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज।

काशीपुर। एक महिला ने एसएसपी को तहरीर देकर एक युवक पर उसकी नाबालिग बेटी को बहलाकर भगा ले जाने और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।
कोतवाली क्षेत्र के निवासी महिला ने एसएसपी को सौंपे प्रार्थना पत्र में कहा कि 17 जून को उसकी 17 वर्षीय बेटी को मोहल्ला मझरा रोड मिलन मैरिज हाॅल के सामने रहने वाला शहजान बहलाकर अपने साथ ले गया था।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

राष्ट्रीय फलक पर राजीव नवोदय की छात्रा अर्शदीप ने किया खटीमा का नाम रौशन, विज्ञान शिक्षक निर्मल न्योलिया के मार्गदर्शन में विकसित किया  प्रोटोटाइप ‘इंप्रूव्ड ड्रम फॉर स्टोरिंग ग्रेन एट’।

अगले दिन 18 जून को सुबह साढ़े चार बजे आरोपी शहजान उसकी बेटी को उसके घर के पास छोड़ कर भाग गया। बेटी ने बताया कि शहजान उसे होटल में ले गया और शादी करने का झांसा देकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। वह शिकायत लेकर युवक के घर गई तो आरोपी युवक और उसके परिजनों ने कार्यवाही नहीं करने के लिए कहते हुए बालिग होने पर शहजान की शादी बेटी से कराने का आश्वासन दिया।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

चावल घोटाले का जिन्न फिर आया बाहर-उत्तराखण्ड खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा चावल खरीद में 600 करोड़ का चावल खरीद घोटाला में हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से तीन हफ्ते में मांगा जवाब।

पांच अक्टूबर को अचानक शहजान और उसके परिवार के लोगों ने शादी से मना कर दिया। साथ ही कार्यवाही करने पर जान से मारने की धमकी दी। उसने छह अक्टूबर को काशीपुर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी शहजान के खिलाफ विभिन्न धारा समेत पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

छोटे-मझले काश्तकार अपना धान बिचौलियों के हाथों बेचने को हैं मजबूर। प्रशासन और बिचौलियों की सांठगांठ के चलते किसानों को नहीं मिल पा रहा है उचित दाम- यशपाल आर्य

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।